Chapter 33: His Confrontation

506 38 170
                                    

Aarav's POV

I glanced at Manvi, she was standing angered, there was no guilt in her eyes for her deeds. I held her by her shoulder and jerked her "kyun kyun?? Ye property chahiye thi.. Ek baar maang leti. Khushi khushi sab kuch tumhare naam kar deta main" I yelled painly..

 Khushi khushi sab kuch tumhare naam kar deta main" I yelled painly

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

"Tumne meri feelings ke saath khel khela.. Tumhare liye maine itna mental torture saha.. Blackmail hota raha wo sab kiya jo main nahi karna chahta tha.. Har din guilt mein mara hun main" I shouted aloud losing my cool.

"Itna bada nataak.. Mere saamne typical Indian girl banke aayi tum.. Pehli nazar mein tumse pyar hua tha mujhe.. Jab maine tumhe chuna chah.. You made excuses.. Aur maine kabhi narazgi nahi jatayi.. Socha shaadi ke baad toh hona hi hai.. But usse pehle Ahana aa gayi...I was in guilt.. Mere uss ek guilt ne mujhe hi barbaad kar diya" I expressed...

"Ek baar keh deti Aarav tumse pyar nahi hai.. Sirf tumhara sab kuch chahiye mujhe main de deta.." I said, pushing her hardly.

"6 mahine Manvi, mujhe khudse nafrat ho rahi thi

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

"6 mahine Manvi, mujhe khudse nafrat ho rahi thi.. itne saal mere saath rahi tum ek pal ke liye bhi tumne mujhse pyar nahi kiya?" I sighed with teary eyes.

She was standing silently. 

"Are tumse toh achi Ahana hai.. Kamse kam wo mere saamne  waise aayi jaise wo thi.. Janti ho Maine isse kaha tha Manvi bahut achi hai.. Aaj lag raha hai main duniya ka sabse bada bewakuf insan hun" I shouted badly at her.

"sach sach batana Manvi.. Kya mujhe takleef mei dekhke tumhe zara sa bhi farak nahi pada??" I asked looking at her.

She shouted "nahi Pada Mr. Aarav Sinha.. Jisse maine pyar kiya usko tumne mujhse cheen liya.. Aur jis din mera bhai gaya I became heartless samjhe"

 Aur jis din mera bhai gaya I became heartless samjhe"

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Blackmail (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें