Fallen for you

1.1K 95 12
                                    

The days started passing. Preeran were falling for each other more and more while Karan was still not aware that his roommate Purab was mere a disguise of Preeta. It was a regular day in Lifestyle.

Preeta was figuring out themes when Karan tapped her shoulder. She turned and he sat besides her.

Preeta(turning towards Karan): Ab kya hua tumhe..

Karan: Kuch nhi..Aise hi aagya..

Preeta: Toh aise hi chale bhi jao..Kaam kr rhi hu main..

Karan: Baad mein kr lena..

Preeta: Nhi..Tum baad mein aana..

Karan(snatching papers): Kaam zyada zaruri hai ya main..

Preeta(glaring him): Kaam..

She resumed her work. Karan made faces and left. Preeta felt bad.

Preeta: Jyada hi boldia na..Khud se baat krne aaya tha..Jaake manati hu..

She went behind him. Karan was talking to Mahi.

Mahi: Kya hogya..

Karan: Yaar ladkiyon ko date ke liye kse puchte hai..

Mahi: Kyu..Aaj tak tune ladko ko pucha hai kya..

Karan(hitting her arm):Kya boli..

Mahi: Acha acha..Relax..Vse toh sweetly puchne se..Kuch gift vift bhi dete hai ladke..Par jis se tujhe puchna hai..Uska main kuch nhi bata skti..

Karan(glaring): Kyu bhayi..Preeta ke baare mein aise vichaar kyu..Itni toh pyaari hai meri babydoll..

Mahi(pulling his cheeks): Aww..Babydoll bulata hai tu use..

Karan: Chod de yaar..Gaal mt khicha kar..

Preeta(angry): Maine bhaga dia toh Mahi ke paas jaake baith gya..Not done bajarbattu..Ab aao tum..Ek ek haddi ko do do nhi krdiya toh main bhi Preeta Arora nhi..

Karan turned and saw Preeta glaring him. He looked at Mahi and realised what she must be thinking.

Karan(signing no): Nhi babydoll..Galat direction mein jaa rhi ho..

Preeta(angry): Google map ban ne ki koshish mt karo..

She stamped her foot and left from there. Karan ran behind her. Mahi smiled at them.

Mahi(resuming her work):Yeh dono bhi na..Kabhi bhi lad skte hai..

Karan: Babydoll suno toh..

Preeta: What babydoll..Jao na..Mahi se baat karo..Main nhi toh woh sahi..Tumhe kya farq padta hai..

Karan: Mahi..Uggh..Jahaan dimaag nhi lagana hota..wahan toh tum newton aur einstein ko bhi fail krdo..

Preeta(angry): Main mera dimaag bilkul sahi jagah laga rhi hu..Aur tum..Get Lost..

Karan pulled her in his cabin and pinned her to wall.

Preeta(pushing him):Hatto..

Karan: Nhi..Tum ruko..

Preeta looked away. He stepped closer to her.

Preeta(not facing him): In sab se kuch nhi hone wala..Time waste mt karo..

Karan turned her towards him and smiled seeing her angry face, like she can manage to mesmerize him in any mood, anytime.

Karan(smilingly): Par main toh zindagi bhar apna time tum pr waste kr skta hu

Preeta(smiling sarcastically): Woh toh dekha maine abhi..

Karan(smilingly): Jealous..

Preeta: Jealous hogi meri jutti..Jo abhi tumhare sar padne wali hai..Hatto tum

Ultimately Falling✔Where stories live. Discover now