Love at first sight

1.2K 85 38
                                    

Karan reached his building and started looking for keys and slapped his forehead.

Karan(cry baby): Aaj toh main pakka gya..

He called Purab, his flatmate. Purab was sleeping when his phone rang.

Purab(annoyed): Yeh phir keys nhi leke gya..hun ni bakshna maine..

He stood up from bed annoyed and went to open the door.

Purab(opening the door): Oye phittey muh tere..Khud ke saath saath chaabiyan bhi le jaa skda hai kii nhi..Khasma-nu-khana..

Karan: Sorry na..Teri neend kharab krdi..

Purab: Sorry toh aise bol rha hai jaise lori ho..Mainu neend aajani vaapis..

Purab picked up broom. Karan made a cry baby face.

Karan(innocently): Sorry..

Purab: Hor kii krna si tune..Siyappe karo aur aa ke sorry..Aaja andar..

Karan smiled and entered tired. He and Purab were such good friends. Karan kept Preeta's heels aside and sat on sofa sighing.

Purab(shocked): Kudi di jutti..

Karan: Purab yrr hindi..

Purab: Kis kudi naal lad ke aaya hai tu kii usne tenu jutti hi marrdi..Aur phittey muh tere..Tu jutti ghar bhi utha laaya..

Karan(smilingly): Pata nhi yaar..Cartoon thi puri..Nakli bandook leke ghumti hai saath mein..

Purab(sitting besides him): Tu ek bandook wali kudi ki jutti leke..Use apna dil deke aagya..

Karan(glaring him): Main kisi ko dil vil deke nhi aaya hu..

Purab: Toh aivayi hi inna muskuraye jaa rha hai..Dost hu main tera..

Karan(smilingly): Pata nhi yaar..Pehli baar hi toh mile the..Achanak se gaadi mein aagyi..Lad rhi thi mujhse..Har baat ka ulta jawaab tayaar tha uss ke paas..

Purab: Mtlb kudi patakha thi..Haye kudiye..Jinne tera dil luteya Ohoo..Jinne tenu maar suteya..Ohoo..

Karan: Patakha..Bomb thi bomb..Kab kaha kis waqt phat jaye koi nhi jaanta..Par when she smiled, bollywood movies mein nhi tha jaise sab rukk gya ho..Vaisa lag rha tha..

Purab: Aas paas violins bhi baje hoge..

Karan(glaring him):Itna bhi nhi okay..Aur main bol rha hu na..Tu bas sunn..

Purab: Phittey muh tere...Control purab control..Ha bol Karan..

Karan(angry): Ek toh yeh jo tu hindi punjabi ke bich mein kudta rhta hai use band kr..Aur dusra itni baar tu mujhe phittey muh bolta hai na..Kisi din sach mein mera muh phat jaana..

Purab: Kitna acha hoga na woh din..

Karan: Tu chup hone ka kya lega..

Purab(excitedly): Agle do hafte flat ki safai tu krega..

Karan(glaring him): Mat ho chup..Main jaa rha hu..

Purab: Baith..Nhi bol rha main kuch..

Karan sat. Purab raised a brow at him.

Karan: Pata nhi yrr..Alag hi ladki thi...Saari duniya ka gussa uski naak pr rhta hai..Par choti choti baaton pr khush bhi hojaati hai..Aur aisa vaisa khush nhi bahut jyada khush..Pehli baar aisa laga kisi ko camera ki jagah apni zindagi mein kaid krlu..Hmesha ke liye..

Karan looked at Purab for a reaction. He exclaimed.

Purab(happily): Love at first sight toh nhi ho gya..

Ultimately Falling✔Where stories live. Discover now