CHAPTER-4

2.3K 148 30
                                    

Nandini return from hospital late night with Naren because of back to back emergency surgeries, Naren inform everyone that they will be late and have their dinner in hospital itself.....

Next Morning

All are waiting for Nandini in dinning area for breakfast and informing about Ishaani's Roka and preparations, they are distibuting works for themselves....

Nainaa- Akku(Akshara) beta, tum teeno Ishani and Ranveer k liye gifts Lee Lena aur Arrangements Ka bacche Dekh lenge kapde hum doll se select Karwa lenge....

Naitik- hum kya Kare maa, Aapne toh bataya hi Nahi...

Ayushi- haa mujhe bhi nai bataya bas Bhabhiyo aur baccho ko bataya Mai kya Karu😒😒😒....

Nainaa- Accha🤨🤨, toh apni Bhabhiyo ki help karde nai toh doll ki madad Kar dena , essi bahane Kuch Sikh toh jayegi....

Ayushi-😮😮, aapko kya Lagta hai mujhe Kuch nai Aaya, papa dekho na maa ko mujhe kya bol rahi.....

Nainaa- haa toh sach hi toh bol rahi Hun ....

Avinash- kya sach bol rahi hoo , Sab Aata hai meri beti ko bas baat yeh hai ki pehle nai Aata tha par ab Aata hai haina aayu ....

Avinash looked at Ayushi and Ayushi give her proud smile....

Naitik - haa isliye college k time par bhi gas on Karna nai Aata tha ,haina Nirvaan...

And they laughed at her...

Ayushi - aapko Jaise bada Aata hai naa har czeej banana...

Their barking stopped listening their favourite voice...

Nandini- good morning everyone...

All wish her and she settled beside Advay....

Advay - Kabhi toh time se aa Jaya Kar , humesha late aati hai ....

Nandini- Mai kal Raat late se soyi thi isliye late hua hai Varna Mai late nai Hoti Kabhi samjhe aur mumma Yaar Advay Bhai ko phele shopping Kara do bechaare shots Mai ghum rahe hai....

Advay- toh aap kya bhurkhe Mai ghum rahi hai madam...(sorry for who loves bhurkha it's only for fun please don't take seriously)

(sorry for who loves bhurkha it's only for fun please don't take seriously)

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Nandini- yeh style hai😏😏.....

Advay- toh yeh bhi style hai ( mimicking her) 😏😏😏....

Naren- bas karo ab breakfast karo shaanti se, aur haa princess aaj tumhara off hai toh stay at home.....

Nandini - ok dad , anything else jo mujhe Karna hai...

Ayushi- haaa dress select Karne hai sabke liye....

Nandini -(confused) but q Bobo...

Akshara- Ishaani Ka Roka hai Friday ko toh aaj hi select Kar lenaa jaana ok..

Joint Family Loveजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें