The operation...

433 9 7
                                    

Malhar pretends to reach after 10mins out side the ward...(but he was already standing there)

Malhar:(then calls pawar) hello...pawar haa suno (explains everything) toh suno...tum dono yhi ruko bahar main andar jaa rha hu...

Pawar: ji sir..

Then he cuts the call and goes inside the ward...
Where Kalyani was sitting on the chair aside...

Malhar: Kalyani...

Kalyani sees Malhar and goes to him ...

Kalyani: malharji...abhi zyada waqt nhi hai hmare pass...toh.. please aap fir se shuru mat hojana...ki main Yahaan kyun hun...moksh ke baare main kya baat hai jo tum mujhe phone pr nhi bta skti thin...
Vgerah....vgerah...

Malhar: haan...thik hai nhi poochunga...vese bhi aaj kal kahaan mujhe tum kuchh btati hi ho...

Kalyani: haa..ky...kya..kya..bola aapne..

Malhar: aree..btao..kyun bulaya aur moksh ke baare mein...

Kalyani: dekhiye malharji aap fir se bol rhe hain...

Malhar: achha.. sorry..bolo tum..

Kalyani: haan...toh..suniye..maine.......
.................................................(she explains everything briefly to Malhar, what she was doing or where she was going since before days and all about pillu's operation)

Malhar: Kalyani itna sab kuchh tum kar rhi thi...fir bhi tumne mujhe btana zaruri nhi samjha...

Kalyani: dekhiye malharji please... pareshaan mat kijiye mujhe aapke sawalon se...vse bhi main already bohot pareshaan hun...aur malharji aapko btane ka koi faiyda toh hota nahi..kyunki aapne jo kiya hai na...uski koi maafi nhi hai...lekin fir bhi..kyu ki mere pillu ki baat hai..aur aapke donor ke form barne ki wajah se mili hai... isliye main aapse baat kr rhi hun...

Malhar: lekin Kalyani...vo...vo..trilok a chha aadmi nhi hai...tum samjhti kyon nhi ho...achha ye sab chodo ye batao tumne kya bola jo vo maan gaya aur kab hona hai operation...

Kalyani: malharji main jaanti hu...vo trilok vo achha nhi hai.. lekin abhi iss waqt vo hamare liye bhagwan hai kyunki...hmare pillu ki jaan whi bacha rha hai...aur aapko..kya lagta main bewakoof hun...mujhe kuchh pta nhi hai...aree shak toh.. mujhe usi din ho gya tha jab...us Trilok ne aapke kilaaf vali chitthi vahan likhke chhodi thi...aur shak mujhe abhi bhi hai malharji...lekin vo sab main aapko baad main samjhaungi malharji...abhi hame sirf ye sochna... actually krna hai...ki aap pillu ko lekar aaiye jldi se...aur fir ham pillu ki doctor se milkar uska checkup krate..hai...pta toh chale aakhir operation kab krenge...

Malhar: thik hai Kalyani, shayad tum thik keh rhi ho...maine..aa..swara ko already moksh ko laane ke liye keh diya hai...
Vo aati ho hogi....

Till then both of them have finished talking, then there trilok comes...

Trilok knows that malhar doesn't likes him a little so he directly speaks up to Kalyani...

Trilok: Mrs kalyani aapko tension lene ki zaroorat nhi hai...mera checkup ho gya hai... reports thik hai...app jldi se apne bete ka bhi checkup krva lijiye phir ham uska operation aaj hi krva skte hain...

Iske baad meri bchhi ki jimeddari aapki...(said in a little bit low voice)

Malhar: kya..kya.. kaha aapne bhi akhir main

Trilok: nothing...kuchh nhi...main ghar jaa kar aata hun jab tak... mujhe call krdijiye ga jab moksh ka checkup hojaye...

Kalyani: hmm..thik hai..

Then trilok goes...

Malhar: kya keh rha tha ye...

Kalyani: yhi toh... malharji aise hi kal bhi injone kuchh bola..lekin itne dheere ki main sunn nhi paayi aur phir maine poocha toh..unhone baat tal di..infact abhi subah bhi unhone aisa hi kia...pta nhi kya chal raha inke dimaag main...... malharji swara kahan pohochi...
Puchhiye usee...zara...

The Two' { Kalma 2.O }Where stories live. Discover now