Malhar's Punishment

381 17 6
                                    

Heya guys sorry for being soo late but now m back, guys please achha reviews kar diya kro...last episode ko bhi reads kaafi kam hai...
Aap logon ke reviews motivates me to write more...

_______________________________________

At Ahilya 🏠:

Kalyani and Malhar with Suhana(guys Aisha ka name change kr diya originally jo serial mein dikha rahe hai vhi hai) and Moksh reaches home , got discharged till 12:00 noon..

Malhar: Kalyani tum moksh aur Suhana ko lekar andar jaao...main police station ho kar aata hun...
Aur suno aapna khyal rakhna...achha main aata hun...

She steps inside and came to hall area where on 2nd doorstep mamanji, swara and Anupriya are standing , while mamanji holding puja thali..

Kalyani: aree mamanji, aayi...(sarthak was coming) kaka...ye sab...

Mamanji: (malhar's baba)
Bahu ab jada sawaal nhi pehle grehpravesh kro...are lekin Malhar kahin dikh nhi raha...

Kalyani: mamanji vo malharji ko thoda sa kaam tha voh police station chale gaye...par unhone bola hai ki thodi der main aa jayenge...

Par mamanji grehpravesh toh nayi bahu ka hota hai na aur main thodi nayi bahu hun...

Anupriya: aree ye sab baad mein chlo Kalyani abb toh Ausaheb bhi aagyin...

Ahusaheb was coming from inside ...

Mamanji: aau bahu...

She gets inside and Anupriya takes moksh from Kalyani and gives swara and says..

Anupriya: swara pillu aur Suhana ko andar le jao...abhi pillu ko araam ki zarurat hai....

Swara: (goes inside with pillu and suhana)

Kalyani was being seated in hall on sofa..

Mamanji: bahu mujhe maaf krdo..maine na jaane kya kya gusse mein bol diya aur tum par haath bhi uthaya...mujhe aisa nhi krna chahiye tha...

Main bohot sharminda hun...

Kalyani: ye...yeh aap kaisi baatein kr rahe hain mamanji...main aaapse gussa nhi hun...and mamanji aap mujhse bade hain aur jab bache galti krte hain toh bade hi use sudharte hain..na....aur mamanji vese bhi...agar aapne mujhe thoda sa daant diya ya phir ek chunnu...sa thapad laga diya toh...usme kya ho gya mamanji...

Chaliye abb aap khush ho jaiye kyunki abb sab khuch thik ho gaya hai...toh hamein bhi puraani baatein bhool jani chahiye...

Anupriya: haan... Kalyani ekdum thik keh rahi hai...

Kalyani: hain...na ...ayi ..bas fir mamanji... chaliye mujhe ashirvaad de dijiye abb jldi se...

In the mean time Malhar comes and says:

Malhar: aree ... Kalyani saara ashirvad tumhi le logi...mere liye bhi chhod do kuch...

Mamanji: are...aao....aao malhar..kahaan reh gaye the...bahu ne bataya ki..

Malhar: haan baba...vo pawar kal se police station mein akela hi hai toh...meine socha ek baar vahan chala hi jaaun aur use bhi bata diya...ab...sab thik hai...vo bhi pareshan ho raha tha...parson bhi poora time hospital mein hi raha...fir mere order par sidha station chala gaya aur tab se vhi hai... isliye main ne socha...

Mamanji: haan ye tumne bilkul thik kiya...

Kalyani: malharji...aa...suhana...ke...baare main...

The Two' { Kalma 2.O }Where stories live. Discover now