Begining of journey😊😊

4K 439 43
                                    

M glad tht u guyz liked this,although votes were really less then my expectations but tht's fine i won't stop writing for those who are liking it.

So,let's start,

It's midnight(after one day of kidnapping),

Sid is driving his car to assam,nd he recalls vishal asking him to get madhurima to assam by road as in mumbai their were high chances to get caught nd flights could be risky nd how his phone was crashed while kidnapping her nd also tht someone saw him taking her but thnkfully not his face.He is tensed about not being in contact with vishal.

In the back seat of his car,sana is lying unconscious whose hands and legs were tied with a rope,but unfortunately sid didn't tied her mouth(it was an unfortunate for sid😂😂)

Sana gets a little conscious nd looks around her,it was night all black nd she was in a black car nd she wasn't able to see the driver's face but he was wearing the black tee shirt nd black jeans.she recalls asking waaheguru to pick her(kill her).

Sana(talks loudly)-haay amma.m sch me mar gyi kya?pr yamraj ji aap to bhut advance ho gye apka bail kaha h??aap car me lene aaye ho muze?aur ye hth pair me rassi bandhna kb se shuru kr diya?log bhag jate h kya apse chhutkar?

Hearing this sid looks at her at confusion...what??ohh hlw, mera naam yamraj nhi h.

Sana-Oohhh,unhone agent rkhna b shuru kr diya kya ab?ha tbhi to apke sir se sing b gayb h aur aap dhoti ki jagah tee-shirt nd jeans me aaye ho.aur aap to itne hot b lg rhe ho.apme to yamraj wali koi b quality nhi h.(sirf hmri sana hi yamraj se b ayse bat kr skti h😘)

Sid-shut up,just shut up.

Sana-haay,apko to english b aati h,apne muze english me kitni zor se danta(she starts crying loudly).apki ek quality to mili ymraj se,aap b khadus hi ho.myne to waaheguru ji se mzak me kaha tha pr inhone to sch me hi muze utha liya,wyse to koi bat bar bar bolne pr b nhi mante aur ye bat ek bar me maan li(nd she starts crying more loudly).

It annoys sid,he stops the car nd shouts looking her..chup ekdm chup ab ek shabd b nhi h nd sana silently keeps her finger on her lips.

Sid-phli bat to tum ye rona bnd kro, mera sir jhalla rha h.dusri baat mera naam koi yamraj ya waaheguru ni siddharth h,siddharth shukla smjhi,nd most important tum mari nhi ho kidnap ho gyi ho...

Hearing this sana gets up nd sits and starts jumping in seat getting happy-haay amma!aap sch keh rhe ho m kidnap ho gyi hu?wow,mera na bachpan se sapna tha ki kuch kru ya na kru life me ek bar kidnap zrur hona h(guyz wyse ye mera b sapna h,bs kidnapper siddharth shukla hona chahiye😜).pr apne muze sch me kidnap kiya h??khao kasm??

Sid holds his head and thinks yrr vishal gadha h ye to pta tha pr itna bda gadha h ye nhi pta tha,ise puri duniya me aur koi ldki ni mili pyar krne ko.

Sid-tum pagl ho kya,myne bola h ki myne tumhe kidnap kiya h,m koi tumhe picnic pr lekr ni ja rha hu...Jo tum itni khush ho rhi ho.

Sana-tum na sch me bhut khadus ho😕,achha chlo ab jldi se mere hth pair khol do bhut dukh rhe h,pta ni kb se bandh kr rkha hua h.

Sid-ohh hlw m tumhra kidnapper hu koi personal secretary nhi jo tum jysa kahogi wysa krunga,agr myne hath pair khol diya aur tum bhag gyi to,muze kya buddhu smjha h tumne.aur wyse tum yhan kl morning se behosh padi ho.

Sana-haay raam,pura ek din ho gya nd her eyes gets widen aur buddhu smjhne ki kya bat h,wo to tum ho hi.. jo ldki apni kidnapping se itni khush ho wo bhagegi kyu??itna b dimag ni h tumhre pas?ab deko jldi se hth pair khol do wrna...

Sid-achha wrna kya?marogi muze?pr tumhre hth to bndhe huye h aur pair b,kaise marogi,chup chap ayse hi baithi raho.

Sana-nhiii,wrna m chillaungi bhut zor zor se...aaaaaaa,bchaooooo,koi hhhhhh(sid tries to cover her mouth with his hand but she bites it).

The Unique Love storyWhere stories live. Discover now