Sid-mujhse kya puchh rhi h,sb to tune decide kr hi liya h...kr jo tuze krna h nd he walks off...
Sana-m aa rhi hu na ek mint. nd she follows him to the room,
Sid was silently standing at window thinking something...
Sana-siddharth,kya hua tuze??
Sid-kuchh nhi,tu ja...
Sana-yrr bol na,kya hua...tu ayse kyu behave kr rha h...
Sid-tuze ni smjh a rha ki m ayse kyu behave kr rha hu,tune jo b bahr bola uske bd tu kya expect krti h mujhse shehnaaz...
Sana-yrr pr....
Sid-tu next week abroad ja rhi h??
Sana-siddharth,ye mera sapna tha hmesha se hi...tu nhi janta myne kitni mehnat ki yha tk pahuchne k liye,m tese bhut pyar krti hu lekin ye sirf 2 saal ki hi baat h na...m apne dream ko nhi chhod skti ayse....
Sid-kisne bola tuzse shehnaaz ki apne dream ko chhod de ya fir abroad mt ja?myne bola tuzse?
Sana-to tu iss bat se naraz nhi h ki m abroad ja rhi hu?
Sid-nhiii,
Sana-to fir??
Sid-tu ni smjhegi...chhod,
Sana-kyu nhi smjhugi tu smjhayega to smjh jaungi na,nd she leans on his arms....
Sid-kya bola tune??ki teri problem??m fansa hua hu yha??teri problem sirf teri problem h meri nhiii??
Sana-aree yrr mera wo mtlb ni tha,m bs nhi chahti thi ki tu kisi problem me pade,ya tere upr koi musibat aaye...tu nhi janta meri family ko...m ni dek skti tuze kisi problem me tu smjhta kyu nhiii??
Sid-tu muze kisi problem me ni dek skti,pr chahti h ki m tuze teri problem me akele chhod doon,right??
Sana-okk sorry bebu,tu bta to fir hm kya karein??
Sid-tu akele nhi jayegi waps,
Sana-to??
Sid-hm dono sth me jayenge...
Sana-fir(her heart beats faster thinking of consequences)??
Sid-bol dena unse ki tu bhagi thi pr akele ni mere sth bhagi thi...kyuki hm dono ek dusre se pyar krte h...
Sana-siddharth tu meri family ko nhi janta,wo log tuze...
Sid cuts her off-aur baby tu muze nhi janti...tu sirf siddharth ko janti h The siddharth shukla ko nhiii....tu muze khadus bulati h na pr agr tu muzse phle kbi mili hoti to tu shyd dobara muzse milti hi nhi itna jyada khadus hu m real me...smjhi gadhi...
Sana-aur uske bd??tuze mere abroad jane se koi problem h??
Sid holds her shoulders nd looks intently into her eyes-shehnaaz,muze life me kbi itna pyar ni mila...glti chahe kisi ki b ho pr m hmesha akela hi rha,mere liye meri life life kbi rhi hi nhi sirf ek robotic life rhi h,jo m jee nhi rha tha sirf kat rha tha....world ki hr khubsurat chiz se dur tha,apne aap se dur tha...pr tune muze un sbse milaya,tune muze khud se milaya world ki hr beautiful chiz se milaya,life ki value sikhai,tuzse milne k bd m sirf life jine hi nhi lga blki isse pyar b krne lga hu,m khud se pyar krne lga hu...aur sbse jyada m tuzse pyar krne lga hu,phli bar life me koi muze aysa mila h aur isiliye m tuze khone se drne lga hu,bhut jyada darne lga hu...m tuze kho ni skta aur m tuze khud se ek pal b dur ni reh skta,tuze khud se dur ni jane dena chahta...muze apni puri life tere sth spent krni h....nd he hugs her tightly as if never wants to break tht hug with the fear of losing her.
Sana kisses his neck nd asks-to fir tu kya chahta h???
Sid-..........................
************************************
7 years later,
YOU ARE READING
The Unique Love story
RomanceTwo strangers who are totally different from each other who have different paths nd aims of life,what happens when they meet accidentally...the unique love story of two unique persons😊😊