Shot 1

Screen opened... A girl was in sitting besides bed and a boy was sleeping on bed... She caressed his hairs... He was sleeping... She was sitting in her bridal look... She was having tears... The girl was revealed to be preeta...

Who is recently married to Karan luthra..whom she knows hardly... She knew he wants to take revenge from her... Because he thinks that preeta had killed his elder brother abhi... But only preeta knows the truth... She knows who killed abhi... But she didn't want that culprit to come out ... So she accepted the crime which she hadn't even done ...

And the boy was revealed to be Ahaan...

Preeta : don't worry baccha... Mumma aapko bhot jald yaha se le jayegi...

Karan came in the room and holds her hand roughly...

Preeta : ( winced in pain ) ouchh.. Kya kar rhe ho chhodo mujhe...

Karan didn't said any word and started taking her to his room roughly...

He came in his room and throw her on bed... He untied his tie and glare anlt preeta...she looked at him shockingly...

Karan : Kal shaadi Hui haina humari... Apna patni home ka hak nhi nibhaogi... ( While leaning closer to her )

He moved back and went to door...

Karan : welcome to hell ms preeta

And he locked the door from inside...

She looked at him with fear... He was coming closer to her... But his eyes were not having any kind of love or passion... His eyes were only holding unshed tears , anger , and blood...

She was moving backwards seeing him coming more closer to her...she reaches at the headrest... She looked at him shockingly... He caged her between him and the headrest... He leaned closer to her...she closed her eyes tightly... because of fear.... He smirked and held her face tightly...preeta opened her eyes...

Karan : ( dangerously ) tumhe Kya laga...Maine tumse yeh shaadi tumhari iss khoobsurati ke liye ya tumhe paane ke liye ki hai... If you thinks that ... Than you're totally wrong miss Iyer ... Because tumse shaadi Karne ka Mera sirf or sirf ek hi maqsat hai... Or voh hai badla... Mere bhai ki maut ka badla... Tumne toh mere bhai ko ek baar me hi maar diya... But main tumhe Roz maarunga... Tadpa tadpa ke tumhari jaan lunga... ( She looked at him with fear ) tumhe itna parshaan kar dunga ki tumhe apne aap se ... Iss Zindagi se ghin aane lagegi... Aur tumhe jite jii marta hua dekhke... Mujhe Jo sukoon milega... Ahh... I just can't express that feeling... ( Grabs her hand from his another hand and twists it making her winced in pain ) tum nhi jaanti preeta...tumhe dard me dekhke mujhe kitna sukoon milta hai... Tayyar ho jao... Kyunki ab tumhari Zindagi main nark se bhi battar bna dunga...be ready mrs.luthra ...

Saying this he left her with a thud... She looked at him angrily... He was moving towards washroom when she called him ..

Preeta : Oye..( angrily )

She stood up from bed and stand in front of him glaring him..

Preeta : tum apne aap ko samajhte kya ho ?? Kahinke raja Maharaja ho ?? ( He looked at her ) ek baat tum Meri kaan , aankh , naak , dimaag sab khol kar sunlo... Ki main yaha agar tumhare saath tumhare ghar me tumhari biwi bankar reh Rahi Hoon toh iski sirf ek wajah hai... Aur voh hai Ahaan... Warna agar main chahu toh kbhi bhi yaha se jaa sakti Hoon...

Karan : ( glaring her ) toh roka kisne hai ... Niklo yaha se ..

Preeta : tum bhot acche se jaante ho...ki main Ahaan ke bina nhi reh sakti ( tearfully )

Karan smirked and moved closer to her...

Karan : toh phir jhelo mujhe...Zindagi bhar... Kyunki coart be Ahaan ki custody mujhe di hai... Tumhe nhi... Toh tum iss ghar me raho ya na raho...Ahaan toh issi ghar me rahega....aur agar tumhe uss ghar me Ahaan ke saath rehna hai... Then you have to do what will I say...

He left to washroom glaring her... She... With tears moved towards the balcony... She gazes at the stars...

Preeta : yeh sab mere saath kyu ho rha h dii...pehle asp mujhe chhod kar chale gye... Apni nishani mujhe dekar...Ahaan dekar... Jo ab mere liye Meri Zindagi hai... Maana ki Maine usse janam nhi diya...par usne humesha mujhe aoni maa Mana hai... Aur Maine usse humesha alna bachha samjha hai...arre usse toh yeh bhi nhi pata ki main uski asli maa nhi Hoon... Usse toh yahi lagta hai ki main hi uski maa Hoon... Aur usse yeh bhi nhi pata ki abhi jii hi uske papa hai..the...( She closes her eyes to control her tears ) ... Par don't worry diii...main Ahaan ko knhi Sach nhi pata chalne dungi...chahe voh Karan mere saath Jo bhi kare... Main sab seh lungi par... Aahan ko yaha akela nhi chhodungi... Kyunki yaha uske bhit sare dushman hai ( thinks about tannu and sofia ) main usse kbhi bhi kisi traha ki problem face nhi karne dungi ... I promise dii... I promise...

Karan came out of washroom and saw her crying... He angrily said...

Karan : ab apna yeh rone dhone ka drama band Karo...Sona hai mujhe...

Preeta looked at him angrily and started to go from there when Karan stopped her...

Preeta : Kya hai ??

Karan : kaha jaa rhi ho ??

Preeta : Ahaan ke pass ( uninterestedly )

Karan : tum waha nhi jaa sakti...

Preeta : tumhari problem Kya hai ( sees him glaring her ) dekho ... Ahaan ko mere bina sone ki adat nhi hai... Aur yeh jagah uske liye nayi hai...vo dare jayega... Isilye main uske room me sone jaa rhi Hoon...

Karan : agar aadat nhi hai toh adat dalwao... Kal se tum mere saath iss room me rahogi...kyunki tum Meri wife ho... Ahaan ko akeke sone ki adat dalwane ka kaam tumhara hai...now just get lost from here...

She turned facing her back to him... She was standing at door...she makes face by mimicking him in funny voice " get lost from here 🥴 "

Karan said from her back ...

Karan : ab jaane ka kya login ??

Preeta : ( without turning in mind ) tumhari jaan... Hyee kaash...

Karan pushed her from her back and closed the door .. preeta angrily turned and found the door locked... She glared at the door cutely and went from there...

To be continued...

Precap : Shot 2 😂😘

Yours priyu ❤️❤️