College Reminisce(Hindi)

30 5 8
                                    

Zindagi me abhi safar shuru bhi nahi hua tha par hamara college tham sa chala tha..

Baat waise jyada purani to nahi hai theek chaar saal pehle maine admission liya tha lekin lagta ho kal ki he baat hai..

Pata he nahi chala bhala chaar saal kaise nikal gaye..

Note bandi k saal shuru hua hamara college desh bandi pe tham gaya..

Shuru me jab mera pehla din tha mai gum sum sa tha ghulne milne me time lagta tha na..

Fir mile kuch yaar dil daar lagta tha ki bus yahi Zindagi hai..

Samay badha or hum bhi badhte gaye library k bahar baith kar ladkiyon ko taadna or khena dekh teri bhabhi ja rahi hai sach me kuch alag he maza tha un baaton ka..

Or Library me Padhaayi k alawa sab kuch karna apne saath wale ki gandi gandi pictures lena lagta or irritate karna maano lagta hai kal ki he baat ho..

Wo 75% attendance ka alag he craze hota tha warna form me rok dete thae na..
Wo classes bunk karke Amer or Nahargarh jaana..

Wo Assignment Lab Record Internal External Mid Terms ki cheating kise pata tha ye sab sirf yaad he kar reh jaayengi kyuki waqt to aane wala tha nahi..

College walon ko kabhi gaali na di ho aisa koi din nahi gaya hoga par dete kaise nahi itna pareshaan bhi to karte thae..
Jaisa bhi tha par tha to apna he college..

Abhi tak to koi zimmedaariyon se hua bhi nahi tha saamna bhi nahi hua tha..
Zindagi me abhi safar shuru bhi nahi hua tha par hamara college tham sa chala tha..

Kuch paana tha lekin uski khwahish shayad khwahish he ban kar reh gayi thi fir baad me socha shayad wo kbhi tumhara tha he nahi..

Kher ab itna he waqt ho chala tha ki ye sab yaad ban kar reh chala tha or mai ek pal k liye tham sa chala tha..

Socha kuch Ajnabee bane dost to kya ab wapis Ajnabee??
Jaisa ki school me hua tha..
Ye sab baatein sata rahi thi par samay pe kiska jor chal hai ye sab samay ka pahiya hai..

Ab ye sab lamhe bus yaad ban kar reh gaye thae..
Ab mai ye sab soch he raha tha ki mujhe ye har baat satane lagi or aankhe nam ho chali thi..

Hum sabko ab isse aage badhna tha lekin..
Zindagi me abhi safar shuru bhi nahi hua tha par hamara college tham sa chala tha..

By - Mohit Shrimali
To all my dear college friends!❤️

------

Thank you all for reading this ❤

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Jun 07, 2020 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

ReminisceWhere stories live. Discover now