Shivaay office chala gya...annika apne room mein baithi thi...wo bohot sad thi...
Annika's pov:-
Mujhe aaj pta chala...shivaay kisi aur se pyaar karte hain..and uss ladki ne unko dhoka diya..isliye ab wo mujhse aise behave kar rhe hai..
Waise meri kya galti hai?kyu mujhe wo torture kr rhe hai??mein ne sachi mein unko apna pati mana tha..phir..mere saath aisa kyu ho rha hai...
Mere pati wow.. mere pati mujhse baat tak nhi karte hai..mein kuch puchhu toh bas reply kar dete hai...raat ko mere sone ke baad ghar aate hai.. aur chup chap jaa ke guest room mein soo jate hai...and subha mere uthne se pehle hi office chale jate hai..
Mein call karu toh call receive nhi karte hai...mein message karu toh message seen nhi karte hai..
Waise mein kyu koshish karu unko apna banane ki..
Shaadi bhi toh unhone bas apne family ke liye hi ki hai...and wo mujhe apni patni nhi maante...phir mein kyu unko apna pati maanu?
Unki family and meri family chahe kitni bhi koshish kyu naa kare..mein ab sabki baaton mein aa ke apni life barbaad nhi karungi...mein ne shaadi ke baad apna career chhor diya...par ab aur nhi..mein jaa rhi hu apne sapne purey karne...yahan reh ke shivaay se pyaar ki umeed bilkul bhi nhi karungi ab...1 month se unke dil mein apne liye jagah banane ki koshish kar rhi thi...par pta chala unke dil mein koi aur hai...wo toh acha hua aaj mein ne humari cook Isha se puchh liya ki shivaay pehle bhi aise hi office mein din bhar rehte the ya abhi kuch hua hai?toh usne bataya ki Tia ke jaane ke baad se shivaay office mein hi rehne lage hai...
Ab shivaay din bhar rhe office mein mujhe koi farak nhi padega...
Jab wo iss rishte ko nhi maante toh mein bhi yahan nhi rahungi...
Mein aaj aur abhi yahan se jaa rhi hu...par jaun kahan?agar dadi ke ghar jaati hu toh wahan log shivaay ko samjhayenge and mujhe wapas yahan bhej denge...and shivaay jiska dil hi kisi aur ka ho gya hai wo mujhe wife ki jagah toh de denge but kabhi pyaar nhi karenge kabhi bhi nhi...toh mujhe aaj ki raat ke liye apne frnd ke ghar jana chahiye...uske baad mein apne ghar chali jaungi jo mein ne apne paiso se bina kisi ko bataye kharida tha apni dadi ko unke birthday mein gift dene ke liye but lagta hai wo ghar ab mere bohot kaam aayega..haan yahi sahi rahega par mein bas abhi ke liye chanda ke ghar chali jaati hu..Annika ne apne bags pack kiya..and jab sab apne rooms mein soo rhe the...hall khali tha tab wo chupke chupke wahan se bahar gyi and apne car ko khud drive karke...
Wo apne frnd ke ghar chali gyi...At Oberoi mansion
Shivaay's pov:-
Bohot late ho gya aaj ghar aane mein..mein bohot thakk gya hu...and jaldi ghar aane se..mujhe annika ko face karna padta..and ab pyaar shaadi waghera waghera ye sab mujhe bilkul bakwass lagta hai...isliye sabse acchi cheez hai kaam bas apna kaam karte raho and apne business ko aage le ke jaate raho..ab toh business hi meri life hai..aaj mein apne room mein jaane wala tha apni files lene..but phir mein ne socha annika soo rhi hogi..isliye kal subha ko apne files le lunga...waise aisi baat nhi hai ki annika mujhe nhi pasand ...annika bohot acchi ladki hai...par chhoro..
Mein soo jata hu..kal meetings bhi attend karni hai..Subha 5 baje..
Shivaay ready ho ke...naasta karke...apne room mein files laane gya....toh wahan annika nhi thi...but ek note tha...
Note:-
Shivaay singh oberoi thank you for everything...aur ab bye...tension mat lena aapko 1 week ke andar divorce papers mil jayenge...please usko sign kar dena...
Shivaay shocked ho gya...usne kabhi nhi socha tha annika usko aise chhor ke chali jayegi...usne..annika ke papa ko call kiya...
And unhone kaha...annika unke pass nhi aayi hai..
Shivaay ne apni family ko btaya..
Sabne annika ko khojne ki koshish ki..but
dadi ne kaha....jab wo yahan thi tab billu tujhe uski fikar nhi thi...toh ab jab wo jaa chuki hai...toh tu usse khojne ki koshish mat kar..bas wait kar uska divorce papers jab aayega usko sign kar ke uss bechari ko free kar dena...
Aur tu apni life mein khush rehna...Toh baki sabne bhi annika ko search karna chhor diya..kyunki dadi ki baat bilkul sahi thi...
and
annika ki mummy ne chanda ko call kiya tha...toh usne kaha just kuch dino mein annika unko call karegi..and
bas abhi wo akela rehna chahti hai..Isliye annika ki family jyada tension mein nhi thi..
Shivaay ko ajeeb feel ho rha tha..but
Phir shivaay ne socha usse annika se pyaar toh tha nhi...and jab wo khud iss shaadi wali problem ka solution kar rhi hai toh usse khush hona chahiye..but wo khush nhi tha..And
Wahan annika apne ghar chali gyi thi...annika khush hona chahti thi ki ab wo free hai par
Annika khush nhi thi...