Sid- kya hua jaan tu aise kaise kaha thi tu ,theek to hai na ,sana didn't said anything
Baaz- motto kuch to bol kaha thi tu raat bhar dil baitha jaa raha hai tujhe aise dekh kar .
Maa- haa bachha ye sab kaise hua tu thik hai na kuch bol kyu nahi rahi hai .
Mummy- aise koi bina btaye jaata hai kya aur puri raat ghar se bahar thi ab shaadi ho chuki hai teri thoda to dhyaan rakhi .
Papa- haa aur nahi to kya pehle ki baat aur thi jab teri shaadi nahi hui thi ab baat alag hai thi ab to thodi zimwdari samajh .
Sid- papa abhi nahi uski halat to dekho baat bhi nahi kar paa rahi hai aur aap log usse daant rahe ho mai isse room mein le kar jaa raha hoon abhi baad mein baat karte hai .
Sid take her to room and made her sit on bed then grab a glass of water take it near her mouth she didn't made effort to drink it she was lost somewhere in her though.
Sid- bachha kya hua kuch bolegi aise shaant mat reh kuch baat hai to bol bta kya hua hai but she still didn't move from her place .
Sid was hell worried for her seeing her in this state while outside their parents and shebaaz they were also worried for her but her parents were more worried how would sid's mother will react to this .
Papa- samdhan ji mai uski taraf se maafi maangta hoon wo bachhi hai shyad koi dost mil gaya honge to baat karne ruk gaye honge aap chinta na karo mai baat karunga isse aage se aisa kabhi nahi hoga .
Mummy- haa behen ji bachhi hai galti ho gai hai maaf kar do aap to jaanti hai ki wo aap sab se kitna pyaar karti hai .
Maa- arre haa behen ji bhaisahab mai jaanti hoon bachhi hai wo koi baat nahi .
Baaz- par uske kapde wo jaise shaant hai aapko kuch galat nahi lag raha hai .
Mummy- chup kar chota hai bado ke beech mein bolne layak nahi hua tu abhi .
Inside:
Sid- jaan meri taraf dekh kya hua hai bta mujhe dekh mai tujhe aise nahi dekh sakta kya baat hui hai kuch to bol he take her face in his palms and made her look at him .
Sana on realizing that he is in front of her she hugged her and cried hard she was not saying anything just crying and crying .
Sid- jaan mujhe bta kya hua hai kyu itni pareshaan hai tu aur aisi halat kyu kar rakhi hai tune apni .
Sana- wo ....wo.....and started crying again .
Sid- haa bol kya hua kisi ne kuch bola kya hua hai tujhe bta .
Sana- she looked in his eyes her eyes were filled with tears she want to tell him everything but words were not coming out of her mouth wo ...wo stalker tha na wo usne ..
before she could spoke further loud voices could be heard from outside both get up and went out to see what happen .
Mummy- maine pehle hi bola tha ki ladki nu itna na padhao likhao dekho kaise naak katwa di humari pehle jo bhi kia sab maaf kar dia na ab to sharam karti ab to shaadi ho gai hai itn aacha pati hai itna acha ghar hai sab itna pyaad karte hai isse par isse to kisi ki parwah hi nahi hai .
Papa- mai kya bolu mujhe to iss ladki ne kahi muh dikhane ke kabil nahi choda shaadi se pehle isne jo maanga dia jo chaha wo bolne se pehle laakr dia kabhi koi kami nahi rakhi kabhi ladke se kam nahi samjha humesha har cheez mein aage rakha sab se lad kar isse support kia chahe wo isse career ki baat ho iski controversy ki kuch bhi pure pind se lad gaya tha iske liye aur aaj isne uska ye sila dia hai isse acha to waheguru humein ladki hi na hoti ya ye din dekhne se pehle humein apne paas bula lete kam se kam iss badnami se to bachte .
YOU ARE READING
Sidnaaz -Jeene bhi de ye duniya humein.. (Drowned in darkness, confined in pain)
FanfictionIt's a story for a contest so you have to dive in to feel the beauty and emotions, so be ready for an emotional ride on the couple sidnaaz.