Shehnaaz's pov
"Ahhhhh ohhh, bas kriye na Siddharth please. "
"Aise kaise bs Kru, abhi to shuru kiya hai jaana. Then I'll go down to your pus......"
"Bas, please Siddharth please. Agar Apne ek aur lafz Bola naa to Mai nhi rok Pau gi khud ko, aa jau gi aapke pass aur chdd jau gi aap pr".
"Abhi, pta chla meri kya halat Hoti hai jub tum mujhe tease krti hoo"
"Ji, chl gya pta ab bs aur nhi seh skti Mai. "
Waise abhi takk to apko pta chl gaya Hoga ki kya chl Raha hai. Shukla ji pichle 2 ghante se gandi baatein kr rahe Hain mere saath phone pe. Inki baatein aur meri teasing pichle ek mahine me
itni badh gyi hai ik ab hum Dono Ka ruk Pana mushkil hai. Ek ek din kaise bitaya hai humne ye bas Mai aur Shukla ji hi jaante hain. Aur upr se maa aur mumma ki Shaadi takk naa Milne ki rasam or whatever. Mtlb ye kya baat hui ki ldka ldki Shaadi takk milna to door ek doosre ko Dekh bhi nhi skte. Huhhh. Aur phir Shukla ji ka pyar aur romance bhare phone aur text, Sab milkr meri Jaan nikaal rahe Hain."Shukla ji, ab phone rakhiye Mumma ne bulaya hai. Mehndi bas start hone wali hai"
Yess aaj Se Shaadi ki rasmein shuru ho gyi Hain. Aur aaj hai meri mehndi. Shukla ji ke Ghar aaj kuch khaas nhi hone wala kyuki aaj Ka function sirf mere liye hai. Maa aur Preeti Di mehndi lekr aane wali hai. Fir kall hogi haldi, Jo Shukla ji ko bhi lgegi and then Shaadi. Ayeee hyeee, sochkr hi maza aa gaya." Ok janaa, bye love you. Jldi se mehndi lgwao aur Mera dulhan ban jao."
" Ji, love you too"
I ended the call and Mumma came to my room for the mehndi. Shefali, jasmine and Asim my three college best friends also came for the wedding. Shef is a news anchor trying for the films, jamine is working in a big MNC and Asim is happily married to Himanshi and a renowned lawyer in Delhi.
Maa and Di came with a celebrity mehndi wali as per my Shukla ji's choice. She applied mehndi on my legs and hands. Then her helpers applied mehndi on all the ladies.
The function went well. Everybody was so happy. It's 10 pm right now. Shukla ji is continuously asking for my mehndi pictures but I kept denying him because meri mehndi me unka naam chuppa hai aur humri Shaadi ki first night pe unhe wo naam dhundna hai. Pr agar unhon ne abhi mehndi Dekh li to unhe naam pta chl jayega phir game Ka kya fyada Hoga.
आप पढ़ रहे हैं
Bas Tu
Romance"To kab ayu lene aapko". He said with lots of love and happiness in his eyes. I lowered my eyes with a hue of blush spreading on my cheeks and said "Jab mrzi le jaiye, aapki hi hoon". ❤️❤️ My version of our dashing "Sid" and cutie "Naaz" This is my...