Maa wake up early to make special breakfast for Sana she wanted to make every single dish which sana like .
Inside sid wake up an hour ago he is seeing sana how much she has changed in these years she has loose so much weight earlier she use to be so chubby so cute he love her like that it's not he is liking her now but that was his real sana who was so carefree who can talk whatever came into her mind without minding anything her heart is so pure so full of love she use to speak non stop even when others asked her to stop she would make a pout for few seconds then again start to speak she had that from her birth that she is so captivating who ever talk to her become hers that's why all love her .
Sid- kya ho gaya hai baby tujhe kitni patli ho gayi hai aisa lag raha hai jaise tune khana hi chod diya ho aur kal jab se aai hai kitni shaant hai pehle tujhe kabhi aise nahi dekha tujhe humesha haste hue khelte hue mazaak karte hue masti karte hua dekha hai bohot bura lag raha hai tujhe aise itna anjaan sa dekh kar haa jaanta hoon ki tune inn saalo mein bohot kuch saha hai sab akele handle kia hazi to iss liye tu aisi ho gai hai par mai promise karta hoon baby mai apni hasti khelti sana ko wapas launga tujhe kabhi phir se wo sab nahi sehna padega jo inn saalo mein saha hai tune mai tujhe kabhi akela nahi chodunga itna pyaar dunga tu bhool jayegi wo sab mujhe teri wo smile chaiye jo tee haste waqt tere dil se hoti thi teri aakhen badi ho jaati thi aur chamakne lagti thi aur wo shararat chaiye mujhe .
Sid thinking all this ,sana was in some distress in her sleep so he kissed her forehead and hugged her close to himself she became calm sid became more determined to bring her back to herself he got up and get ready for the day .
Sana also wake up after sometime first she felt scared finding herself in different place but then she remember last night events a small smile broke into her lips .
Sana came out of the room and she is looking here and there to find maa or sid so she was roaming here and there .
Sid saw her and smiles and came from behind and hugs her and kissed on her cheek .
Sid- uth gaya mera baby kisse dhoond rahi hai maa ko ,wo kitchen mein hai aur agar mujhe to mai to humesha yahi rahunga tere paas .
Sana- wo mai jab uthi koi nahi tha mai darr gai thi waha akele.
Sid- sorry baby sorry mai bhool hi gaya tha ki tu jab uthegi to darr jayegi mai bas tayaar hone gaya tha .
Sana- nahi koi baat nahi wo ....wo ..
Sid- ha bol kya hua kuch chaiye tujhe mujhe kyu hesitate kar rahi hai .
Sana- nahi wo mai apne kapde to laai nahi hoon aur mujhe fresh bhi hona hai .
Sid- i know baby waise to tera samaan maine order kar diya hai aur tere room mein aa bhi gaya hai kaafi kuch par abhi kuch cheese baaki hai aur room abhi pura ready bhi nahi hai par ek do din mein ho jayega jab tak maa ke room mein manage kar le waise to aur bhi room hai par mujhe laga ki tu maa ke saath jyada comfortable rahegi isliye tyujhe aaj jo bhi chaiye wo waha hai jaa ready ho jaa .
Sana went and got ready she was surprised to see all the arrangements sid has done for her in such a short time she came outside .
Sid - aa gayi baby thk laga tujhe sab koi kami ho kisi cheez ki kuch kami lage to bol dena thk hai actually mujhe jo sahi laga wo maine mnga liya .
Sana- sab acha hai mujhe pasand aaya .
Sid- chal maa wait kar rahi hogi ,both went to dining area there were lots of dishes set on the table .
Maa- aa gaye bachho baitho mai bas abhi aai .
Sid- maa hum teen hi hai aapne ye kitne logo ke lye banaya hai .
Maa- arre meri bachhi aai hai itne dino baad mauka mila hai muhjhe tu chup baith she came and sat beside sana .
Maa- bachha khana shuru kar .
Sana- haa maa and she started to eat she felt so overwhelmed with all the love she is getting which she craved for so many years she get tears in her eyes .
Maa- saw this arre kya hua bachha kyu ro rahi hai acha nahi laga kuch aur banau ,sid also came to her she hugged maa tightly .
Sana- she started to cry .
Maa- kya hua bachaa bta mujhe .
Sid- haa baby kya hua kuch bura laga tujhe .
Sana- aadat nahi rahi itne pyaar ki darr lag raha hai dubara sab chala gaya to .
Sid- kyu jaayega mai hone nahi dunga jab kuch nahi kar paya par ab nahi he hugged her from behind .
Maa- take a morsel and made her eat ab aadat daal le kyuki mai tujhe aise hi roz apne haatho se khilane wali hoon sana smiled at her .
Otherside:
Zain- got ready and came out in casuals not in his uniform .
Ada- zain aaj tum duty par nahi jaa rahe ho .
Zain-nahi aaj hum kahin bahar jaa rahe hai mai aaj pura din tumhare saath bitana chahta hoon .
Ada- par tumhara kaam aaj tak tumne ke bhi leave nahi li hai .
Zain- haa bohot se aise kaam hai jo maine pehle nahi kiye par ab karne jaroori hai .
Ada- par mai nahi chahti ki tum meri wajah se apne kaam ko aise neglect karo .
Zain- mai neglect nahi kar raha hoon maine aaj tak eave nahi li hai to mujhe allowed hai kuch leave lena aur mai khudse aaj waqt bitana chata hoon maine bohot neglect kia hai tunhe ab aur nahi .
Ada- tum sure ho na kahin baad mein tumhe bura lage .
Zain- nahi mai sure hoon tum bhi jaldi se ready ho jao phir aaj hum pura din wasie spend karenge jaise tum cahati ho ,ada smiles and went to get ready .
Zain- aaj mai koi kami nahi rakhunga haa ek din mein to sab kuch sahi nahi ho sakta par ,mai koshish to kar hi sakta hoon aur sab sahi dheere dheere ho jaayega ab bas mujhe sab manage karke chalna hoga apni personal aur professional life alag rakhni hogi .
Ada came after getting ready both went out for a full day date .
.
.
.
here is the next update hope you will like it .
YOU ARE READING
Sidnaaz-Doorie kyu hai ye darmiyaan
FanfictionYou will get to know when you will read so peep in to know more