Sid immediately remove Ada hand from his hand and went behind in the direction in which Sana left .
Sana told her manager that she is not feeling well and she is going home so she was going home ,Sid saw her leaving in her car so he hurriedly went towards her but when he reach there she just left by a second sid take his car and went behind her she was driving very recklessly it take her half an hour to reach her apartment and she was saved three times from getting into an accident and here sid was getting restless by seeing her driving in such a manner he want her to get safe till the place she want to .
Sana reached her apartment and went into it ,sid was behind her so he also reached there and rang the bell sana opened the door and was shocked to see sid standing there .
Sid immediately hugged her sana was shocked first how he reached there and second he hugged her she is feeling him so near after so many years she missed him she was feeling like all this is a dream when she will wake up he will be gone .
After hugging her for minutes he take her face in his palms and kissed her all over her face .
Sid- kaha thi itne saal pata hai kitna dhunda kaha kaha nahi gaya sab se pucha detectives bhi lagaye par tu nahi mili roj subha issi umeed se uthta tha ki tu aaj milegi aur jab nahi milti thi to raat raat bhar neend nahi aati thi bas ye laga rehta tha ki tu kaha hogi kaisi hogi koi nahi hai tere paas pta nahi kaha hai khana khane ka man nahi karta tha kisi kaam mein mann nahi lagta tha pta hai aisa lag raha hai abhi saas mein saas aayi hai warna zinda to tha par jee nahi raha tha aaj tujhe dekh kar pta hai kitni khushi mili aisa laga jaise zindagi wapas mil gai hai kaha thi tu itne time tak kyu nahi aai .
Sana- was just looking at him .
Sid- kya hua .
Sana hugged him and started crying sid was shocked one minute she was silent and next minute she is crying .
Sid- kya hua baby meri bat ka bura laa maine jor se bol diya sorry jaan sorry tu ro mat please mai tujhe dekh kar exite ho gaya tha bas isliye shyd tez aawa mein bol gaya mujhe maaf kar de tu rone band kar .
Sana- nahi bohot time baad mila tu aaj and started crying again .
Sid hugged her and started rubbing her back to make her he take her in his arms and he sits on bed with sana on his lap - baby mai yahi hoon please chup ho jaa tujhe pta hai na mai tujhe rote nahi dekh sakta .
Sana hugged him after few minuted she became calm then she remembers the office incident she realizes that now he didn't belong to her she can't hug him like that this is wrong so she tried to get up from his lap .
Sid- kya kar rahi hai jaan aisi hi reh na thodi der.
Sana- nahi teri girlfriend ko pta lagega to usse bohot burav lagega .
Sid- meri girlfriend meri god mein hai aur usse khud ka meri god mein baithna pasand nahi aayega .
Sana- nahi meri baat nahi kar rahi hoon ab hum couple nahi hai .
Sid- kyu nahi hai doorie aai thi door ho gaye the circumstances i wajah se par alag nahi hue kabhi alag reh kar bhi saath they .
Sana- nahi wo aise nahi treh sakte hum ye galat hoga.
Sid- kya bol rahi hai jaan kya galat hai mera tujhe hug karna tujhe aise bithana bachan se aise hi baithi aai hai tu shyad bhool gai hai par tu aise hi bauth kar khana khati thi aur koi mana kar de to khana hi nahi khati thi meri god teri personal chair hai na phir aur tu meri thi meri hai aur meri hi hai mai bhi tera tha tera hoon aur humeha tera hi rahunga .
Sana- nahi teri ab girlfriend hai ab ye sab sahi nahi hai .
Sid- meri koi girlfriend nahi hai baby tere alawa bachpan se le kar aaj tak agar koi ladki rahi hai meri life mein to wo tu hai aur tu hi rahegi .
Sana-par..
Sid- baby bohot tadpa hoon inn saloon mein ek din bhi chain se nahi soya aaj itne saalo ke baad sukoon mila hai please abhi isse aise hi rehne dete hai tujhe jo bhi puchna hai yaa jo bhi doubts hai mai baad mein clear kar dunga tu abhi aise hi reh thodi der please his eyes got wet saying this it was like he is pleading to her .
Sana can't deny him after listening to that .
Sid- tu kitni patli ho gai hai khana nahi khati sahi se ya dieting kar rahi hai .
Sana- nahi wo bas ho gaya kam thoda sa.
Sid- thoda sa nahi bohot kam ho gaya hai weak lag rahi hai mujhe meri chubby soft soft teddy jaisi jaan hi chaiye diet kaise leti hai ye bta .
Sana- wo ..
Sid- bta mujhe .
Sana- she knows he will not leave this topic till she didn't tell him - subha breakfast mein toast phir lunch ke time office ki canteen se kuch bhi aur raat ko kabhi noodles ya bread ya kuch aisa .
Sid- toast tu toast khati hai tujhe to kabhi nahi tha pasand phir .
Sana- mujhe bohot kam banana aata hai khana .
Sid- tu khud banati hai ?
Sana- haa aur kon banayega .
Sid- bohot saha na tune inn salo mein ab se aur nahi ab tu sahi se diet legi aur wohi khayegi jisse tu pehle jaisi ho jaaye .
Sana- par ..
Sid- maine bola na pta hai maa tujhe dekh kar litni khush hogi roz roti hai tere liye pta hai abhi kuch din pehle hi bol rahi thi ki tujhe kahi se bhi dhund kar le aau .
Sana- maa kaisi hai maine bhi bohot yaad kiya unhe bohot ,roz raat ko neend nahi aati thi unki god ke bina kaha hai wo .
Sid- ghar par hai chal ghar chalte hai .
Sana- par mai kaise.
Sid- baby jaha hum rehta hai wohi to tera ghar hai na itne saalo tune jaise bhi handle kia sab tujhe lagta hai mai tujhe akele rehne dunga chal jaldi.
Sana- par ..
Sid- jaan kyu soch rahi hai mai hoon sid tera sid bebu hoon na mai tera meri baat nahi manegi .
Sana- thk hai .
Both reach parking area,sana was going to bring her car.
Sid- kaha jaa rahi hai .
Sana- car lene.
Sid- tu aaj ke baad steering ko haatj bhi nahi lagayegi maine dekha tu kaise drive karti hai .
Sana- nahi mai sahi karti hoon .
Sid- nahi kabhi nahi 3 baar accident hote hote bacha hai chal ab mujhe kuch nahi sunna.
Sana went with him as she knows he will not allow her to drive right now.
.
.
.
here is the next update hope you will like it
YOU ARE READING
Sidnaaz-Doorie kyu hai ye darmiyaan
FanficYou will get to know when you will read so peep in to know more