CHAPTER - 8

489 80 28
                                    

Continue from the last part....

IN THE EVENING IN CAR...

Raghbir Pov -

It's 9:00 now or ghar pohachne m abhi bhi time lagega soch raha hu dinner yahi bahar kar lete hai...miss khanna ko bhi bhuk lagi hai isliye itni chup - chap bethi hai...

" miss khanna bhut derr hogayi hai or ghar pohachne m abhi hume time lagega m soch raha hu ki bahar he dinner kar lete hai " said raghbir...

" aree koi nahi sir ghar he...." raghbir cut her of in between and said...

" Ab yeh mat bolna na ki ghar chal kar he dinner kar lenge kyu ki mujhe pata hai ki tumko bhuk lagi hai " said raghbir....

" acha or apko yeh baat kese pata ki mujhe bhuk lagi hai " said bela...

" tum chup - chap sirf do he reason se hoti ho first yaa to gussa hogi or yaa to bhuk lagi hogi or mane abhi aisa kuch bhi nahi kiya jise tume gussa aaye or fr bhi tum itni chup - chap bethi ho iska mtlb tume bhuk lagi hai.....right miss khanna??? " said raghbir

" right , wese mujhe nahi laga tha ki ap mujhe itna samjhte honge " said bela

" pura din tum mere sath rehti ho or agar m fr bhi tume itna na smjh pau to pagal hu m " said raghbir

" pagal to ap hai " said bela

" miss khanna kuch bola tumne " said raghbir..

" nahi to , acha baataeye hum dinner karne kahann chal rahe hai "said bela..

" phele mom ko call karo wo humara wait kar rahi hongi dinner par " said raghbir...

Bela call sumitra and tell her that they are got late so they think to have their dinner outside...

" haan to ab baataeye kahaan jaa rahe hai hum " said bela...

" yahaan par ek seven star hotel hai wahaan jaa rahe hai " said raghbir..

" nahi mujhe uss seven star hotel Se bhi jayada achi jaga pata hai " said bela

" miss khanna i am raghbir malhotra m koi normal restaurant m nahi jaa skta wahan ki public mujhe pareshan kar degi m shanti se dinner bhi nahi kar paunga pura time mere bodyguard mujhe protect karne k liye wahaan par mere pas rahenge " said raghbir...

" don't worry m janti hu ki ap the raghbir malhotra hai isliye mane uss restaurant m apke liye ek dusari side book kar li hai wahaan par koi nahi aayega " said bela..

" or tumne yeh kab kiya " said raghbir...

" abhi he kiya mobile se " said bela...

" mtlb tum manogi nahi na miss khanna " said raghbir...

" nahi bilkul nahi mujhe wohi restaurants m jana hai wahaan par ek granny hai wo bhut achi noodles banati hai ap wahaan chaliye to apko peace chiye hai na wo jaga bhut peaceful hai apna thank you bologe mujhe dekhna " said bela

" acha aisa hai kya thik hai fr chalo jana kahan hai baato " said raghbir..

Bela tell him the way and now they reached the restaurant and they both come out....

" THE DREAM CORNER , nice name wese yeh jaga kuch jayada choti nahi hai " said raghbir....

" don't judge a restaurant by its entrance.... ab chaliye " said bela

They go inside and raghbir was amazed to see the restaurant...they both go and sit.....raghbir is just looking here and their and bela is looking his reaction and smiling...

BEPANAH PYAAR Where stories live. Discover now