Ri-ek min dr.rohit aap aise nhi ja skte
Rohit is surprised
R- mtlb
Ri- mtlb mujhe bilkul samajh nhi aa rha h ki aap kya keh rhe h ..aap apni biwi ko meri biwi kyun keh rhe h..main apni biwi se kaafi KHush hoon mujhe aapki nhi chaiye
He is in shock..
R- pr.. sona..aapki wife h na..meri ex wife h..
Ri- what...
He looked at sona..
Tum meri wife kb se ho gyi..
She start looking here and there..she had no answer
Ri- dekhiye koi bht badi misunderstanding hui h sona toh meri behen jaisi h
R- pr riya usse ma bulati h
Ri- haan kyunki usase maasi bolne nhi aata isiliye..
Till then pari enters in the room
P- di aap theek ho..na
S- ha..
Riya- mumma
She jumped onto her
P- arre mera baccha kaisa h..mumma ko miss kiya na aapne ..
Pari was out in case of her modelling project..
Rohit glares at sonakshi
P- rohit jiju..aap wapas aa gye
She said excitedly
R- haan lgta toh h..
Ri- par aapko aisa kyun lga ki sona meri wife h..usne toh mujhe rakshabandhan pr rakhi bhi bandhi thi..woh meri bht achi dost bhi h..hmre beech mein aisa kuch nhi h..mere sbse muskil waqt mein jb koi mere saath nhi tha tb usne mera saath diya..phir m pari se mila aur hme pyaar ho gya..phir riya hmri life mein aayi..agr sona nhi hoti toh m kbhi move on nhi kr pta..R- mujhe pehle aisa nhi lga tha..pr aapki pyaari behen ne na mujhe chilla chilla ke kha ki woh aapki wife h..
Everyone looked at sona
P- di..yeh sb kya h..S- ek min ek min..i can explain
R- yes please thoda jldiS- woh actually rohit yahaan se ja nhi rha tha toh mujhe yeh sb drama krna pada.pr woh phir bhi nhi gya bht ziddi h...maine mana kiya tha na tumse yahaan aane ke liye tumhe samajh nhi aata ..ab dekho chl gyi na goliyan..tumne khbi meri baat na manne ki kasam khayi h kya....maine tumhe itna sunaya phir bhi ..
She said in an angry tone..but tears r also present in their eyes but that of happiness..
R- toh tum mujhe hmesha bhagana kyun chahati ho..kbhi kuch batati kyun nhi ho..aur m ziddi nhi hoon. Tum ho nakchadi..drama queen..
He retorted..
S- kyunki m nhi bata skti thi
R- toh ab kyun bta rhi ho
She is irritated by now
S- kyunki paagal ab mere paas chip nhi h toh m bta skti hoon..
R- mtlb tumhe pta tha tumhre haath mein chip h
S- nhi...mujhe abhi pta chala aur smajh bhi aa gya ki jb bhi m tumhe kuch batana ki koshish krti thi toh usse kaise pta chl jta tha..yaad h na tumhe jb bhi m uss din ke baare mein baat krti thi..hmesha meta phone beep krta tha..maine bht baar btne ki koshish kri..
R- yeh kaun h jiski wajah se tum yeh sb kr rhi thi..
S- woh m baad mein btaungi .yahaan nhi bata skti..kya pta woh ab bhi mere peeche ho..pehle chlo yahaan se..
R- abhi nhi..abhi tum puri tarah se theek nhi hui ho kam se kam ek dinn rukna padega..
He said angrily..
S- toh gussa kyun kr rhe ho..dhang se bhi toh bol skte ho na
R- hadd h yaar..mujhe iss ladki ka samajh hi nhi aata
Ri- yeh dono 3 saal ke baad mile h i guess toh yeh lad kyun rhe h..
Pulkit- woh aap abhi nhi smjhoge..yeh inka roz ka h..not a big deal.
R- excuse me...m nhi lad rha ..yhi lad rhi h
S- what m. ..m lad rhi hoon.
She tried getting up but couldn't as her whole body is paining..
Rohit immediately reached her
R- kya kr rhi ho..uthna zruri h ..
They looked into each other eyes nd get lost..tears r evident..
S- i m sorry..m majboor thi...bht bht majboor thi..
She strated sobbing he hugged her immediately..
R- no..no.. please ro mt..ismein tumhri koi glti nhi h..aur yeh sb jisne bhi kiya h na m usse chodunga..nhi jaan lelunga uski...usnei meri sona ko bht hurt kiya h
S- karan..karan..ne kiya h..
R- what..
S- haan..usi ne kiya h..
R- pr..woh toh..
S- baaki sb baad mein batungi..
He nodded..
They r still in the hug..they hugged and cried ..in each others arms..
R- pr ek min jb goliyan chl rhi thi toh tumhe superwoman kintarah aage khada hone ko kya zrurt thi..parvati nhi ho tum..jo ajar amar ho..pta h mujhe kitni tension ho gyi thi..
S- sorry na..pr agr m saamne na aati toh tum teeno ko goli lg jaati..aur main woh nhi chahati thi..
R- i missed u..i missed u so much..i love u
S- me to.i love u more...pr ruhi aur ronak..kahaan h woh..Finally they remembered ki ruhi aur ronak h room mein..wrna abtk toh khud meien hi busy the
Ri- abhi toh yeh lad rhe the abhi hug krke ro rhe h.i love u bol rhe h..mujhe kuch samajh nhi aa rhaP- maine bola na jiju yeh dono iss duniya ki samajh se bahar h inko samajhne ke liye khud bhagwaan ko dharti pr utarna padega..
R- ruhi ronak come here .aapko mumma chaiye thi na..
S- kaafi bade hogye h na..maine sb miss kr diya..bht problem hui hogi na tumhe..i m sorry..so sorry...
R- baar baar sorry bolna band kro sona..tumhri glti nhi thi..
Haan pr physically move on kaise krte h m tumhe zrur btaunga
He whispered in her ears
She started blushing
Pa- di aap blush kr rhe ho..
S- nhi nhi toh..
Pu- arre pari tujhe pta h na ab jiju aa gye h..ab yeh sb common h aadat daal le..
They chuckles
Riya- mujhe toh kuch samajh hi nhi aa rha..
She asked confusingly..
Ri- yeh uncle ma ko aise hug kyun kr rhe h..aap jaante ho inhe..
Pa- beta yeh aapke uncle nhi h..mausa ji h..
Ri- woh kya hota h..
R- m batata hoon idhar aao..
She went to him .he picked her up
R- jaise aapke mumma papa h na..waise hi hum bhi inn dono ke mumma papa h..
He said indicating to ruhi and ronak ..
Ri- ohh...ache se samajh nhi aaya pr aa gya..maucha ji..
He pulled her cheeks... everyone chuckles..
R- ruhi ronak aap aaye nhi..jldi se aa jao..
Ru and ro- hme nhi aana..yahaan sb jhute h..sb hmse jhut bolte h..sb ne jhut bola..jb hm park mein muma ko hug kr rhe the tb unhone hme hug nhi kiya chod diya..hmein nhi aana unke paas...woh bht gandi h..hme chod diya .we hate her. .we hate her..
Everyone is astonished by their condfession. Tears start forming in Sona's eyes . This is expected.
R- yeh kya tareeka h baat krne ka..yhi sikhaya h maine aapko..say sorry..
Ru- hm nhi bolenge sorry ..
Ro- hme koi mumma nhi chaiye ..hme bs jaaan ah yahaan se..
Rohit is about to say something but sona interrupted
S- rehne do rohit shi keh rhe h woh..maine jo kiya h unke saath uske baad woh sirf mujhse nafrat hi krenge..TBC...
So finally truth is out..i was also going to write exactly what happened with her that day but i will write it in the next update...as for today..sb khush ho jao ronakshi mil gye bhai..
moutisarkar ur guess was write riya is pari's daughter only..
Aaj toh sb bht khush honge culprit ke baare mein bhi pta chl gya..i know ruhi aur ronak thodi tension create kr rhe h pr yeh toh expected tha..
M aaj update nhi krne waali thi but u all can have it as a Saturday treat..
And jo silent readers h please kbhi toh comment kr diya kro..
And i want all the comments in detail guys ..not only silent readers sbko ispr detail comment dena hi padega..no excuses..
YOU ARE READING
Traces From the past
FanficAn immense tale of love and seperation..now the question is will the love happen again or the seperation will become a lifelong journey...to know more peep in... Cover credit goes to- Graphics gallery By@weirdosaurs