" Main bol raha hoon yeh sab jhoot hai. Tumhe kya lagta hai ki ye Sara nam ka ladki suchme uska girlfriend. Agar gf hota na to aise kuch na bol ke shaadi thodi hi na karta! Main bol raha hoon yeh Kartik nahi ayega, " Varun tries to make Kriti understand.
Variti is standing beside the lake of central park.
" Tum mera friend ho ki nahi Varun?! Tumpe main varosa kia, aur ab tum hi.. "
" Kriti, dekho mera ek hi friend hai, aur woh ho tum. Dekho main tumhe vishwas karta hoon par lagta hai kuch gadbad hai is case main. Is liye bol raha tha ki khamokha apna time waste mat karo. "
Kriti notice Kartik sitting on a broken tree branch, " Maine kaha tha na, woh ayega. Dekho woh agaya. Chalo uske paas jate hai.. "
" Main nahi jaunga, aur waise bhi use dekhke ek pagal jaisa lag raha hai.. "
" Tum mera friend ho ki nahi? "
" Har time yehi blackmail karna padta hai na? "
Variti stands before Kartik, " Hey! I'm Kriti. Maine library mein tumhara woh pendrive dekha. Dekho, main janta hoon ki tum mujhe nahi jante ho, par main tumhe janta hoon. "
" Janke bhi kya faida, Sara to nahi aya na, " Kartik frustratedly says and is to walk away.
" Listen, tum sirf Sara ke liye apna jaan de doge? Tum shayad vul ja rahe ho ki tumhara ek family hai. Tumko unke liye jeena hai. Aur agar tumne phir bhi suicide kia, to soch lunga ki main apna zindagi ka tin din ek worthless insan ke piche waste kia. "
Kartik turns at them. Kriti smiles and offers a handshake, " Friend? "
Trio hand shakes.
Almost one week later..
Kritik has been best friends.. Oh sorry, something more than that. Varun keep calling Kriti but she only says, " Main busy hoon. "
He can feel that she is ignoring him. But he has nothing to do.
But.. Can you guess why?
YOU ARE READING
Humare Kahani
FanfictionNot Every Triangle Love Stories are same. Cause everyone has their own story to tell. ~~~~~~ Kuch kahani taqdeer mein nahi likha hote hai. Par kuch kahani apni hato se banai hota hai. Koi bhi kahani adhura nahi reh jata, kiuki ek kahani khatam hon...