Part 3 - He Leans on You...Only You..!!

286 8 0
                                    

Mumbai.

Nikki Was Driving when she looks at ridhima stopping on one of the 3-way roads. One side she has stopped and the other two side one on right leading to Ridhima's House while on the left leading to Armaan's house. The Silent Question was answered with one simple line "U know it, where to Nikki."

Nodding silently Nikki took the right decision by taking the Left Turn. Parking the Car They moved down walking up to the Entrance Door. "Ridhima yahan ki Keys, Vo toh...." she left the sentence in the middle when she saw ridhima taking a key out from her handbag. Looking at Nikki ridhima tried to justify "Vo Armaan ne mujhe keys..." but was cut by Nikki in mid "It's okay ridhima you don't need to give me any justification. I am not asking you anything. It's between you two so don't mind providing any clarification about it to me. Just let it be." Both exchange look when Armaan tug at ridhima's dhupatta and so on her emotions. "Ye kiska ghar mein, mein pehli yahan aaya hun kya." He asked her ridhima who was trying to regain her composes but nikki helped her. "Armaan Ye Ghar Ridhima ka Hai aur tumne pehli he ghar photos mein dekha hoga remember ridhima ne tumhe kuch photos dikhai thi car mein."

Armaan smile remembering them and nodded his head in yes and then run inside seeing television set in the living area. Searching for the remote he was about to switch on the television but then with a small face came up to ridhima "Kya mein TV dekh sakta hun". Ridhima was firstly don't know what to say but then nodded her head in yes. "Jo Tumhara maan kare tum vo kar sakte ho." Getting the permission he ran back to the couch kept in front of the TV and then switching it on he played the Cartoon Channel where Tom & Jerry Was playing. Watching it with innocent eyes she was having a permanent smile on his face. Both the girls were still on the doorway when nikki turn to ridhima saying "Ab mein chalti hun ridhima bahut time ho gaya hain. Almost raat ho rahi hain aur mein sanjeevni mein bhi inform kiya bina hi chali gai thi ek baar sanjeevni ja ke mein Apne Ghar chali jaungi phir kal ko aati hun mein."

Hearing her ridhima was left nervous "Par Nikki mein akele kaise Armaan..." but she was stopped in midway "Ridhima ye tumhe bhi pata hsin ki chahey Srmaan ko kuch bhi yaad nahi ho. Chahey vo ek bacha bana hua hain par vo abhi bhi Dil mein kahin na kahin tumhare sasth hi safe feel kar raha hain."

Ridhima was a bit doubtful about it, noticing her expression Nikki continued "Ridhima Tum kyun kamzor padh jati ho, abhi toh armaan ko Tumhari sab se jayada jarurat hain. Aur is baar armaan nahi tum armaan ki takat banaogi. Ridhima tumhe shayad notice nahi kiya kyun ki tumhe aada hain armaan ke attention be saalon se par mein ne notice kiya hai. Aise mein jab armaan ke liya hum dono hi anjaan the tab bhi armaan baar baar tumhe hi sawal kar raha tha kyun ki uske dil ko pata hain ki kuch bhi ho tumse usko apne saawalon ke jawab milenge, jab humein subha road cross karni thi tab bhi armaan ne mera nahi balki Tumhara haath pakda tha dar ke, jab ki mein wahi thi aur tum do kadam piche. Aur jab armaan ko purani baatein yaad kar ke sir dard hua tha tab bhi vo Tumhari side lean hua tha. He Lean On You...Only You..!!"

"Ridhima tum ye baatein shayad note nahi karti par mein ne ki thi aur ye sab baatien ye hi batati hai ki vo aaj bhi bhale hi sab bhul gaya ho par abhi bhi kahin na kahin tumhe tumhare ehsas se janta hain. Uska dil use bata raha hai ki tum usko har tarah se bacha logi use save feel ho raha hain tumhare sath bus uska dimag bhul gaya hain.So ridhima daro nahi bus apne armaan ko uski takat do aur dekhna Tumhari takat use bahut jaldi Phir pehli jaisa kar dengi."

Ridhima was hearing her with all attention when Nikki cup her face with one of her palm caressing it with friendly love "Hmmm". Gesturing a yes to her Ridhima Spoke "Thank you, Nikki... Aaj mera saath dene ke liya, mujhe samjhane ke liya. Shayad akele mein ye sab nahi kar pati. Thank you so much"

"Chal Chup rahe. Bahut tameez seekh ke aai hain kya Boston se (After attack ridhima went to Boston Running away from Armaan's memories) jo aab doston ko thank you bol rahi hain." Ridhima smile at her "Abhi armaan theek ho jaye toh tujse bhi ladna hain aur armaan se bhi tum dono ki ache se khabar lungi mein. Dono ke dono bhag gaye bina kisi ko kuch bataye, bina mile. Abhi armaan theek ho jaye baad mein dekhti hun tum dono ko toh mein. Chal ab mein nikalti hun. Tu bhi araam kar le Kal bahut bada hone wala hain."

Love Endures AllWhere stories live. Discover now