Karan scream - PREETAAA..
Everyone ran to her. Karan ran to preeta and put her head in his lap.
Karan(patted her cheek)-preeta kya hua.. Preeta close her eyes because of pain, tears streaming from her eyes...
Karan-Preeta please apne aankhe kholo. Please..
Preeta open her eyes and look karan..
Preeta chokingly with half open eyes- Cha... Cha.. Chalti hun... And close her eyes.Karan take her to the hospital...
Srishti crying and karan look preeta through the window.. Doctor came out with tensed faceDoctor-patient ne bahut deadly poison consume kar liya hai, aap ne unhe hospital lane me baht der kar di. Poison puri body me pheil gaya hai aur body organs bhi poision ke wajha se weak ho rahe hai. Condition serious hai. We trying our best but patient treatment ka respond hi nehi kar rahe hai..
Nurse came from the room and whisperd something to the doctor.. Doctor hurriedly went to the room..
After 20 minutes..
Doctor - I'm sorry. She is no more... Hum ne bahat try kia but patient ko nehi bachha paye.
To listen this sarla faint and srishti fall with a thud..
Karan doesn't react anything and looked preeta through the window.. He was blanked and doesn't understand what happen in just 2 hours.. His life completely devastated in just 2 hours.. He feel like someone forcefully take out his heart from the his body..
After 2 days...
In Luther house...
Everyone sit in the dining and karan sit infront of preeta's photo. From 2 days he does utter a single word and not a tear drop.
Rakhi- mummy ji ap kuch kha lijiye..ap ne kal se kuch nehi khaya hai. Please ap kuch to kha lijiye. Esse apki tabiyat kharap ro jayegi..
Dadi-Mujhe kuch nehi khana.. Aur tabiyat kharab hota hai to ho jaye. Jo hua iske baat mujhe jeena hi nehi hai. (to see karan) Rakhi tu dekh rahi hai usse. 2 dina se kuch nehi bola usene. Na hoi roya na kuch kaha.. Kal se esse hi beitha hai preeta ki photo ke samne. Mujhe darr lag rahi hai rakhi.
Suddenly srishti came while clapping...Srishti-wah wahh...! kya baat hai.. Kya family hai, kisi ki mout pe bhi itna khus kese rahna hai Luther family se sikhna chahiye..
Rakhi- yeh tu kya bol rahi hai srishti???
Srishti-bilkul sahi keh rahi hu. Aur kya lagti thi meri di apki, kuch nehi. Puri duniye ko pata hai ki preeta arora ne suicide kiya hai.. Par yeh jhooth hai, preeta arora ka murder hua tha. Pata hai kisne mara use The famous cricketer THE KARAN LUTHRA aur unki family ne.
Yes... App sab ne mara hai meri dii ko, sabne. Ap logon ne itna majboor kiya, itna dard diya ki meri dii se bardast nehi hua. Kya kya nehi kia ap sab ne meri di ke sath. Aur meri dii hamesh app ki family ke liye sochti rahi.
Rakhi aunty ap to meri di se bahut pyaar karte thi na toh ap ne kyun nehi roka sab ko jab meri dii par illzam laga rahe the. Kahan tha apka pyaar us wakt?? Jab mahashivratri ke din rishabh ji aue Sherlyn ek sath bed pe dekha tha sab ne toh apne kya kaha?? Kaha tha ki ek ladki ki izzat se badi aur kuch nehi hai.. Toh tab ap kahan thi jab karan sir ne meri dii se dhoke se shaadi kar li aur, unhe bich rastey pe chod ke aagaye, tab app kahan thi jab karan sir ne mahira se shadi ka decision liya tha. Ap ko toh pata tha na ki karan sir ki shadi meri dii hui hai aur meri dii unki wife hai toh apne meri dii ke izzat ke liye kuch kyun nehi bola, kyun kuch nehi kaha karan sir ko jab woh dii ko apni aur mahira ki shaadi me bula kar sabke samne unka insult kar rahe the...
Sab dii se nafrat karte the par ap to beti mante thi na toh kyun nehi stand liya meri dii ke liye. Agara apne asa kiya hota toh shayad meri di ajj zinda hoti.. (badly crying)
To bani dadi- Aur apka kya kehna dadi.. Apne toh sab ko piche chod dia. Mana ki kareena aunty preeta dii se pehle se nafrat karti thi aur hemesh dii ke against khadi rahi, par ap toh dii ko pasand karti thi na. Nehi.. nehi.. apne di ko kabhi pasand nehi kiya. Jab apko meri dii ki zaroot hoti thi toh dii ko pyaar karna ka natak karthi thi. Zab per me dard toh preeta preeta aur uske baad kon prreta?? Preeta ne sab galat kiya hai. Apko toh bas apne maltab se kaam tha..
Dadi- Mujhe maaf karde srishti..
Srishti- maafi.... Maafi se kya meri di wapas aajayegi...
To kareena- app apni nafrat me itni aandhi ho gayi ki sahi aur galat nehi dekh pai. Hamesh meri dii ko hi galat samjha.
Ap ek aurat ho kar meri dii ka hamesh insult kia hai.. Lekin apki bhi ek beti hai toh apko kesa lagta agar koi apki beti sath woh karta jo apne kiya hai, toh sochiye meri maa par kya biti hogi jab jab apne meri dii ka insult karte the...Shouting app sabne meri dii ka istemal kiya hai.. Sab ne. Ap sab gunehgar hai meri dii ke mout ka.
Kareena- hum tumhra dard samjh te hai srishti..Srishti (Shouting) -Nahii.. koi nehi samjhta hai.. Koi nehi.. Aree mene dekha hai meri dii ko. (badly crying) Mene dekha hai, unki dard ko, unki takleef ko, unki ki taadap ko, unki ghutan ko sab ko dekha hai mene. Raat raat bhar woh roti thi, aur...aur neend me chillati thi "please assa mat karo, mujh pe bharosha karo, mujhe apne saath le lajao karan". Ap log kabhi nehi samjhenge meri dii ke dard ko, jis ke sath uski hi Best friend ne dhoka diya ho, apne best friend ne badle ke liye shaadi ki ho aur shadi ke din raste pe chod dia ho, apne aankho ke samne apni pati ki dusri shadi dekhi ho..
App sab ne meri dii se qubani lete rahe aur woh deti rahi aur akhir me jaan bhi leli meri dii ki..
App sabne mujhse meri dii ko chheen liya hai, woh dii jis se me sabse jyaada pyaar karti thi, bachpan me meri maa mere sath nehi thi toh meri dii ne hi mujhe maa ka pyaar dia tha.. (to karan) Are me koshti hun uss din ko jab mene apni dii ke liye aapko chuna karan sir.. Issiliye nafrat hai apne app se. Are agar meri dii ki shaadi prithvi se hoti na toh meri dii aj zinda hoti, mere saath hoti. Mere pass.. .. Meri dii us din tut gayi jis din apne unhe akele road pe chod ke aagaye par woh puri tarah se bikhar gayi jab apne apni aur mahira ki shaadi ka ka invitation dia...(with rage) Meri dii ki har ek aansu ki kimat chukani padegi app sabko. Apne mujse meri behne, meri maa se unki beti chhinlee, i cursed you ki jo dard meri dii ko mila iss ek saal me, woh dard ap sab ko puri zindagi chukani padegi. App log kabhi khus nehi reh payenge...
Suddenly Karan SCREAM-PREETAAA(you can imagine the upcoming karan's scene in the promo) , fall on the floor while banging his hand on floor...
Shouting-Kyun, Kyun kyunnnnn,chaligayi tum preeta...
His hand was severely injured and blood flowing from his hand.. But he still banging... He outburst all his emotions which was kept in heart... Everyone looked at him with teary eyes. suddenly he fainted..
Rishabh and sameer took to his room and called the doctor
Doctor check him and told - nervous breakdown hua hai. Emotions ko ander rakhna bahut kharatnak hota. Lagta hai bahut bada shock laga hai unhe. Please app unka khayal rakhna..
Rakhi was crying...
Srishti- yeh sab ki aadat dal lijiye rakhi aunty. Kyun ki ab apko karan sir ko assi halat me dekhna hoga.. Maa ho kar bhi ap apne bete ke liye kuch nehi kar pai, meri maa bhi mere di ko dard me dekhte hue bhi kuch nehi kar pai. Jitna dard karan sir ne di ko dia hai na usse kahin jyaada dard ab woh zindagi bhar bhugatna hoga....Last shot- Fragments of soul...
I know thoda long hai.. Please forgive my mistakes. Next update on Wednesday.
Bye...
YOU ARE READING
Guilty Forever....
FanfictionCrying Blood and Bleeding tears... And . . . . Finally Over💔