Daya was shocked seeing them
Daya : tum.... Dono yaha iss Waqt... Gaye nahi ghar...
Person : aise kaise jaate ghar hum jab
Person 2 : jab tum yaha shreya ke yaadon mein ro rahe ho...
Daya : kya tum bhi yaar main kaha ro raha hu Abhijeet...
Abhijeet : zaruri nahi hai ki aasu ko hi rona kaha jaaye... Kabhi kabhi yaadon mein khokar usse yaad karna bhi rona hai...
Daya : yaar kya tum bhi... Purvi samjhaao apne iss bhai ko zaaraa kuch bhi bol raha hai...
Purvi : kya samjhaau main bhai daada sahi keh rahe hai... Par aap tension kyu le rahe hai hum sab haina hum Pata lagaayege mujhe bhi pura yakin hai ki shreya ne yeh sab kisi majburi mein kiya hoga...
Abhijeet : Ha daya tum ghar jaao aaram Karo baaki hum sab haina shreya bekasur hai toh usse kuch nahi hoga...
Daya : pata hai mujhe ki woh bekasur hai... Aur tum log kuch hone nahi denge...
Abhijeet : pata haina toh jaa Aur araam kar...
Daya : haa chalo phir saath hi chalte hai...
Purvi : Tik hai phir Chaliye
All three of them went...
There was another Person present who was looking at the whole scenario n : hai bhagwaan ji sab kuch tik kar dijiye please inn sabki khushiyaan waapas Lauta dijiye....
The person went from there....
Purvi's residence
Purvi had her dinner n went to her room...
She was holding shreya's photo...
Purvi : Konn ho tum Haa? Tum meri shreya ho hi nahi sakti... Kyuki meri shreya kabhi bhi mujhse kuch nahi chupati... Aur agar tum meri shreya ho bhi toh kya Chupa rahi ho... Kyu nahi dikh rahe hai daya bhai ke aansu, unki tadap Ha kyu ??? Kyu unka dard nazar-andaaz kar rahi ho? Joh bhi problem hai hum milke suljaayege na... Please ek baar hi sahi Sach Sach bata do humhe...
She slept cryingly.....
Daya's residence....
Daya was looking at shreya where she was present in the whole group...
He was caressing her photo.... N crying silently....
Daya : kyu nahi bataa rahi ho tum ha kyu nahi??? Kyaa Tumhe zaraa sa bhi barosa nahi hai ki hum sab milke tik karenge... Kya hum itne bhi kaabil nahi hai ki tum humhe Apni pareshaani bataa sako ha...?
Abhijeet residence...
Tarika came to his house...
Abhijeet : tarika ji kya hua aap itni raat ko Yaha...? Sab tik hai...
Tarika : mujhe Bas tumse milne ka mann hua toh aa gayi....
Abhijeet : Ohhhh....
Tarika : daya ka kyaa haal hai...
Abhijeet : kyaa haal hoga uska... Wahi joh pehle tha... Tutt chuka hai woh... Najaane bhagwaan kis baat ki sazaa de rahe hai usse???
Tarika : don't worry Abhijeet sab tik ho jaayega... Shreya zarur majboor hai yeh sab karne ke liye dekhna....
Abhijeet : woh toh main bhi jaanta hu ki sab tik ho jaayega... Par Bas jaldi ho jaaye toh behtar hoga... Aur woh the eye organization bhi pakdaa jaaye toh aur bhi Achaa hai....
Tarika : Hmmm abhi khaana khaao aur so jaao...
Abhijeet : haa chalo...
Saying this both went to have dinner n tarika went to her home n Abhijeet went to sleep after dropping tarika...
Next day
All got busy in finding information about the eye organization...
But couldn't find out.... Days passed by par nothing could come in their hands
Two months passed but no news
But one fine day Purvi got late to beaureo...
Abhijeet : Aree purvi aaj dher kaise hui...
Purvi : sir ....woh.... woh main....main dher se utti aaj...Sorry sir... Ainda se nahi hoga... She stammered
Daya : it's Okkk ab jaao kaam par lag jaao...
Abhijeet was thinking something...
Daya saw him asked : Areee boss kya soch rahe ho haa...
Abhijeet : kuch nahi... Chal kaam par lag jaate hai....
Like this days passed
Abhijeet used to get more fishy day by day regarding .....
Whole team got news that... Someone is leaking out their.... Plannings
Their plannings against the eye organization was always reached them before they can even catch the eye....
So one fine it was Sunday....
Purvi's residence
Someone came to meet her... She opened the door...
N was surprised to see......
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
T. A. D. A. A.. C. H. A. P. T. E. R... Katam