Before Harish could pull the trigger... Abhijeet shooted on his hand so the gun falls down...
Kavin n Abhijeet quickly catch hold of him before he runs...
N shreya goes to purvi n Krish
Purvi hugs shreya....
Abhijeet : purvi tum Aur krish tik ho? Being concerned he asked....
Kavin is staring at her...
Abhijeet : chalo abhi yahaa se acp sir aur baaki sab wait kar rahe honge.... Shreya tum ek kaam Karo.... Tum purvi aur Krish ko lekar ghar jaao dono ko rest karne ki zarurat hai... Hum kal milenge....
Shreya : yes sir....purvi chal Krish beta aa jaao... But he clutched purvi's hand tightly... They all got that he is too scared to listen to anyone...
Purvi : Krish chalo ghar chalo bacha... She said cupping his face....
Krish : nahi mumma main nahi aauga... Yeh humare saath phir se bad behave karege.... Aur dadaji chillayege... Bohut chi.... Chillayege....
He said cryingly....Kavin went him : beta aap papa ke ghar nahi... Aap mumma ke ghar jaa rahe ho... Aur koi aapko pareshaan nahi karega....
Abhijeet : haa bacha waha sab log acche hai...
Krish : Sachi mumma...
Purvi : muchi.... Ab chalo...
Purvi, krish n shreya left from there...
Abhijeet : chalo Kavin ab zaraa hum Iski bhi kaatirdaari Kare...
Kavin : haa sir bohut kuch kiya hai issne humare saath, shreya ke saath aur purvi, krish ke saath...
Abhijeet : chalo phir shuru karte hai...
Saying this he inaugurated by giving tight slap on his right cheek...
Abhijeet : yeh tappad... Shreya Aur uski family ko pareshaan karne ke liye...
Kavin gave slap on left cheek
Kavin : yeh tappad shreya se zabardasti se galat kaam karvaane ke liye...
Abhijeet slapped again on his right cheek
Abhijeet : yeh tappad hum sab ko pareshaan karne ke liye...
Kavin slapped on his left cheek again...
Kavin : yeh tappad hum sab ko kidnap karvaane ke liye...
Now Abhijeet punched 👊 him on stomach...
Abhijeet : yeh purvi ko kidnap karne ke liye...
Now Kavin to punched 👊 him
Kavin : yeh usse tappad aur torture karne keliye....Now Abhijeet n Kavin both looked at each other n punched 👊 him....
Abhijeet & Kavin : yeh ek masoom bache ko daraane n pareshaan karne ke liye...
Harish was bleeding by now since you know ki cid waalo ke tappad👋 n mukkhe 👊 kaise hote hai 😂
Abhijeet : chal abhi baaki ki kaatirdaari beaureo mein baaki sab karvani joh hai... 😏
Abhijeet was about to drag harish but stopped him by saying....
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
bataati hu zaraa ruko
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Zaraa thehro, zaraa baitho
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Nicheeeeee jaoooo
👇
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Kavin : sir krish ne toh apne dadaji ke baaremein Zikr bhi kiya tha....