Precap : shauraya kissed Meenakshi and someone see all this from door.Its Rajat..
Rajat : ye kya ho raha hai..
Shauraya and Meenakshi look at door.
Shauraya : Rajat.. vo hum..
Rajat : aur tum meri biwi hoke ye sab karte hue tumhe sharm nhi aayi.. main tumhe chodhuga nhi..
He take his gun and shot her. With this shauraya open his eyes by saying.. Nooooooo........
Shauraya : ye kya tha.. ye sapna tha.. Ye kaisa sapna tha.. his whole body was sweating badly.
He take a glass of water and drink.
Shauraya : ye kaisa sapna dekha maine.. agar usse sach main kabhi kuch ho gya toh main toh mar hi jauga.. main usse bohat pyar karta hoon..
Everything is hear by Meenakshi. She thought he was talking about Neha. She have tears in her eyes and she went to garden. She was sitting on swing and crying.
Meenakshi : aap kyu mujhse pyar nhi karte main aapse bohat pyar karti hoon.. mujhe bohat takleef hoti hai aap samjhte kyu nhi hai.. kyu....
Shauraya was standing on his room's window and saw Meenakshi was sitting on swing. He went to garden. He saw she was crying..
Shauraya : Mrs. Khanna.. aap yaha kya kar rahi hai.. aur aap ro kyu rahi hai..
Meenakshi : kuch nhi.. bas papa ki yaad aa gyi thi.. bohat din ho gye na main unse mili nhi..
Shauraya : koi baat nhi main aapko kal hi unse milvane le jauga..
Meenakshi : thank you.. and she left...
Shauraya's thinking : kyuuuuuu... kyu itna mushkil ho raha hai mere liye ye.. kyu usske baare main sochne se kudh ko rok nhi paa raha hoon.. kyu main baar baar usske baare main sochta hoon.. kyu mera dil karta hai ki har waqt vo mere samne ho.. kyu jab koi usske kareeb jata hai gussa aata hai.. mujhe... kyuuuuuuu...
NEXT MORNING..
Meenakshi was in kitchen. She make coffee for shauraya and went to his room. But he was present in room.
Meenakshi : ye kaha chale gye.. aaj jaldi office chale gye kya..
She went near window and saw shauraya was sleeping on swing in garden. She ran to garden and started patting his cheeks.
Meenakshi : Mr. Khanna.. uthiye..
He wake up and saw Meenakshi and smile on her.
Meenakshi : aap has rahe hai kya hua..
He immediately stop smiling because he thought it was his dream.
Shauraya : na.. nahi toh.. main kaha smile kar raha tha..
Meenakshi : jhooth mat boliye dekha maine..
Shauraya : accha mujhe office ke liye der ho rahi hai main chalta hoon ready hone..
Meenakshi also went to kitchen.
HALF AN HOUR LATER..
In shauraya's room..
Shauraya on call : Hello.. haan meri aaj ki sari meetings postpone kar do.. haan meri tabiyat kuch theek nhi hai main nhi aa sakta..
He cut the call.
His thinking : Yaar.. main Meenakshi ko iss Rajat ke sath akela nhi chodh sakta..
Just Than Meenakshi enter.
Meenakshi : aap ready nhi hue..
Shauraya : nhi MEENAKSHI vo meri aaj koi important meeting nhi hai toh iss liye main aaj office nhi ja raha..
Meenakshi was very happy..
Meenakshi's thinking : aaj shadi ke kitne mahino baad aapne mujhe mere naam se bulaya hai.. warna Mrs. Khanna mrs. Khanna sun sun je main bore ho gyi thi..
Shauraya : kya soch rahi ho..
Meenakshi : nhi kuch nhi.. aap rest kijiye..
Shauraya : haan bas ye file rakh do.. he move toward cupboard and suddenly he felt strong pain on his waist. He put his both hand on his waist.
Shauraya : ahh..
Meenakshi turn and said : kya hua..
Shauraya : ahh.. kuch nhi yaar meri waist main bohat pain ho raha hai..
Meenakshi : waist main pain..?? O no kahi aapki kamar main moch toh nhi aa gyi..
Shauraya : ah.. pata nhi yaar..
Meenakshi help him to laid him on bed. And call doctor.
Doctor : well said Mrs. Khanna.. Shauraya tumhe moch hi aayi hai..
Shauraya : yaar its so painful kuch toh kar..
Doctor : ab main kya karu.. dekh tumhe maine kitni baar mana kiya hai aise bhaari kaam mat kiya kar aur na hi aise ek dum se achanak utha kar samjha..
Meenakshi : Sorry to interrupt.. Mr. Khanna ko hua kya hai.. nhi matlab aap keh rahe haina ki aapne pehle bhi mana kiya hai..
Doctor : Sorry shauraya.. ab toh raaz kholna hi padhega.. vo Bhabhi asal main ye baat humare college ki hai..
Meenakshi : oh toh aap aur Mr. Khanna ek hi college main the..
Doctor : ji..
Shauraya : Rihaan.. nhi.. mat bata..
Rihaan : nhi yaar batane de na.. phir college main janab ne ek larki ko bachane ke chakkar main chhatt se shalang laga di thi..
Meenakshi : kyaa..??
Shauraya : bakwas band kar.. aisa kuch nhi hai Meenakshi.. vo main Rishi aur Rishabh ko bachane ke chakkar main Gir gya tha road pe iss liye tab se hi kuch problem rehti hai kamar bas.. aur kuch nhi..
Meenakshi : oh.. ab aap kaisa feel kar rahe hai..
Shauraya : theek hoon ab..
Just than Rajat's voice came.
Rajat : Meenu darling..
Shauraya : meenakshi jao vo tumhe bula raha hai..
Meenakshi went from there. Rihaan also leave. Now shauraya feels better.
Shauraya come down stairs and saw toward kitchen. Meenakshi was doing something and her hairs were were floating in air. She was looking damm beautiful. But this disturb her. So she wash her hands and make a bun and than started her work again. Shauraya's feet automatically went to kitchen. He went behind her and put her both hand on her waist. She recognise him. She was shivering by his touch. He come close to her ear and romove rubber band from her bun..
Shauraya in her ear : khule baalo main jaida acchi lagti ho..
She was melting in his arms. Just tha Rajat enter in kitchen saw shauraya hug meenakshi from behind she become shocked..
TO BE CONTINUED..
आप पढ़ रहे हैं
❤Love Investigation Or Fights❤
FanfictionThe story about CIF team. All couples are imaginary. Means based on shaunakshi ( shauraya and Meenakshi ) side couples ( Ashna ) Ashfaq Neha and ( Hanugia ) Hanuman Gia.. its mainly based on meenakshi's love life..