untitled chapter..

525 39 3
                                    

Shauraya wake up and went to t9 washroom. He was getting ready and went to dinning area.

Meenakshi was in kitchen. She was preparing breakfast for all of them. Everyone were sitting on dining table. Meenakshi served them food.

Sameer : wah bahbhi.. kya baat hai.. kya khana hai.. bhai.. kuch bolo na.. bhabhi ke khane ke baare main..

Shauraya look at him and said : accha hai..

Sameer with naughtiness : sirf accha..

Shauraya : bohat accha hai..

Only smeer Shauraya and Mahinder was present in dining area.

Meenakshi : daada ji.. baki sab log nhi aaye..

Sameer : nhi bhabhi baki sab log apne rooms main hi khana khate hai.. yaha nhi aate..

Meenakshi : oh..

Mahinder take a box and give it to Meenakshi.

Mahinder : ye lo beta.. tumhara neg..

She open the box and found beautiful necklace.

Meenakshi : daada ji ye toh bohat mehnga lagta hai..

Mahinder : beta ye maine neg te taur pe diya hai.. rakhna toh padhega..

Meenakshi : thank you daada ji..

Mahinder smile.

Shauraya : chaliye.. bye main chalta hoon..

Mahinder : chalta hoon.. kaha bhai..

Shauraya : office..

Mahinder : shadi ko abhi ek din nhi hua ki tum office ja rahe ho..

Shauraya : jana jaroori hai.. vo Russian clients ke sath bohat important meeting hai aur vaise bhi hum pehli baar Malik's ke sath business karne wale hai soo.. maine Miss. Malik ke sath bhi ek meeting fix ki hai..

Mahinder : theek hai.. jaldi aa jana..

Shauraya : ji... turn toward sameer and said : chal tujge collage chodh doon..

Both went to car.

Mahinder : beta.. tum jaake aram karo..

Meenakshi : vo daada ji mujhe.. police station jana hai.. meri shadi ki baat kisi ko nhi pata aur.. main unhe batane jaa rahi hoon..

Mahinder : theek hai.. jao beta..

Meenakshi went to police station.

Shambhu was shocked to see Meenakshi was wearing sari. She was wearing magalsutra and sindoor and weeding chura in her hands.

 She was wearing magalsutra and sindoor and weeding chura in her hands

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Shambhu : aree meenakshi ye kya bani hui ho tum..

Meenakshi : batati hoon shambhu ji..

Meenakshi enter in police station everyone become shocked.

Ashfaq : Meenakshi ye.. kya hai..

Meenakshi : sir vo.. haan sir ye mera mission hai..

Everyone confused
Hanuman : kaisa Mission Meenakshi..

Ashfaq : haan..

Meenakshi : sir.. vo Mr. Shauraya Khanna ki property ko khatra hai uss liye unke daada ji ne mujhe apne ghar pe bulaya hai..

Hanuman : par ye sab karne ki kya jaroorat thi... matlab ye shadi shuda wala look kyu..

Meenakshi think something and said : haan sir vo aise kisi airi gairi ko kaise apne ghar main aane dete iss liye Unke daada ji ne ye keh diya ki main unke friend ki bahu hoon..

Ashfaq : theek hai magar aise hum tumhe akele nhi jaane denge.. iss liye.. Ajay tumhare sath jaiyega..

Meenakshi : no.. sir.. sir aapko mujhpe vishvas nhi hai kya.. main sab sambhal lungi.. aur agar mujhe kuch bhi aisa waise laga toh main aapko phone kar doongi..

Ashfaq : theek hai... jao aur haan apna dhyan rakhna.. aur pal pal ki khabhar hume deti rehna..

Meenakshi : hmm theek hai thank you sir..

Meenakshi went from there.

AT KHANNA MANSION..

Meenakshi enter in her room. Shauraya was present there.

Shauraya : kaha gyi thi aap Mr. Khanna....

Meenakshi : vo main police station gyi thi..

Shauraya : oh... toh kab se join kar rahi hai aap..

Meenakshi : main abhi join nhi kar rahi..

Shauraya : ok.. jab mann hoga tab kar lena..

Meenakshi room se bahar aati hai..

Shauraya : Mrs. Khannna..

Meenakshi come again.

Meenakshi : ji..

Shauraya : kya aap mere liye ek cup coffee bana sakti hai please..

Meenakshi : ji..

She went to kitchen and make coffee for Shauraya she went to Room and shocked to see........................................

TO BE CONTINUED..

❤Love Investigation Or Fights❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें