Part 9

287 17 1
                                    

Abhijeet got shocked seeing Devyana there.

Devyana: tum dono ne shaadi to nahi kar li. Shaadi nahi bhi ki na to bohat jald ho jaye gi. ( teasing tone)

Abhijeet: Devyana, tum yahaan? ( shocked) kese? Tum to US mein thi na.

Devyana: han mein US mein thi lekin aik na aik din to India ana hi tha na. ( smile)

Abhijeet stayed quiet

Devyana: are, tum dono ko chupi kyun par gayi hai? Ab bata bhi do ke Shaadi ki baat kahaan tak pahunchi. ( teasing tone)

Abhijeet stared at Purvi angrily and left from there. Devyana looked at Abhijeet with a confused expression.

Devyana: are isse Kya hua Purvi? ( confused)

She turned her head towards Purvi and saw her crying silently.

Devyana: Purvi..? Kya hua hai Purvi? Tum ro kyun rahi ho? ( worried) kuch hua hai kya? Tumhaari aur Abhijeet ki larai hui hai kya? ( worried)

Purvi started crying more. Devyana got worried.

Devyana: Purvi...shhhh...stop crying.

Purvi: sab kuch khatam ho gaya Devyana, sab kuch. ( teary tone)

Devyana: tum chalo mere sath. Araam se beth kar baat karein ge. ( taking her out of the grocerry store)

They both came out of the grocerry store. Devyana saw Abhijeet was going from there. Devyana headed towards her car with Purvi. Devyana sat on driving seat and Purvi sat on seat beside Devyana. Devyana started her car and drove it to her house. They both entered in Devyana's house. Devyana signalled Purvi to sit in the Living room while she goes in the kitchen. After some minutes, she came with a glass of juice. Devyana handed the juice to Purvi and Purvi took it with a thanks while wiping her non stop tears. Devyana sat beside Purvi.

Devyana: Purvi, What happened? ( soft tone) ro kyun rahi thi Tum?

Purvi: Devyana, sab kuch khatam ho gaya hai. ( crying) mene khud apne hathon se apni zindagi barbaad kar li hai. ( cursing herself)

Devyana: batao mujhe ke hua kya hai? plzz.

Purvi: meri shaadi ho gayi hai.

Devyana: kya? ( surprised) are, ye to khushi ki baat hai, tumhaari Abhijeet se shaadi jo ho gayi. ( happy tone)

Purvi: Abhijeet se nahi. ( crying) Abhijeet ke bhai Daya se.

Devyana: kyaa? ( totally shocked) oh my god. Itna sab kuch ho gaya. Lekin kese? Tum ne Daya se shaadi kyun kar li?

Purvi: vacations ke liye kuch din India ayi thi main. Sab ne bohat khushaamadein ki lekin phir aik din Dada ji ko heart Attack a gaya. ( she started to crying more)

Devyana: phir, phir kya hua? ( eager to know)

Purvi: ( she told the same thing that Daya told to Shreya)

Devyana: oh my god, itni bari tragedy. ( shocked)

Purvi: kuch din tak to koi bhi kuch nahi bola dada ji ke gham mein, mene bhi serious nahi liya un ki baat ko. Lekin phir aik din.

Ishq junoon hai meraजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें