#Jab We Met

834 39 18
                                    

A ray of light fell on her eyes and she wake up.. Aur tabhi entry hui humari pyari Mahi di ki.. Jo h.. Sana ki diii..
Mahi - are kya baat h aaj tu ladki apne aap uth gayi..
Sana - please ha.. 🙄
Mahi - whatever..
Sana - Ohh mera dialogue mujhi pe..sahi h..
Mahi - ha ha chal ab ready h ja shefu aati hi hugi.. (sana ki Bff)
Sana - okk..
Aur Sana fir bed se niche utar kar Mahi ko hug kar h.. Aur fir fresh hune chali jati h.. Aur Mahi bhi niche chali jati h bhojan (breakfast) banane..
Aur vha Sana bahar aa jati aur heran h jati h..
Sana - tum!!Hayee 😍😍 so hott pata h jab bhi tumhe dekhti h na tumpe itna pyar aata h itna pyar aata h ki kya batao..
Mahi - sanaa.. Mahi usse bola leti h..
Sana - Haa aai.. Ohhho ek tu ye di ko bhi chaen ni h.. Huhh kya yrr kha me apni apsara jaise khubsurti ki tareef kar rhi thi aur kha ye.. 😗😗
She make her cute wala sad sa pout..
Mahi - sanaaa 😂...
Sana - ha ha aa gayi bolo..
Mahi - ye le peet pooja kar le..
Aur tabhi aai Shefali.. Are ni ni kata laga wali ni baggha wali..
Shefu - hello girls what's up..
Sana - arey shefu tu aaja ye le nashta kar le..
Shefu - arey ni ni yrr me kha ke aai h  Tu kha aur jaldi chal.. Aaj college ka phela din h.. aaj late ni huna..
Sana - ha yrr chal..
Sana khadi huti h aur shefu was like
Shefu - 😱😱😍😍
Sana - kya hua..
Shefu - omg sana look at you you are looking so hot.. Hmm aaj phele din hi ladko ko marne ka iraada h kya..

So mitro sana was wearing this bus aage ka fril thuda kam kar do aur gala bhi thoda kam deep ni vo kya h na shukla ji is not comfortable

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

So mitro sana was wearing this bus aage ka fril thuda kam kar do aur gala bhi thoda kam deep ni vo kya h na shukla ji is not comfortable.. 😅

Sana - ha tu isme unka hi fayeda h.. Kyu ki you know humpe Mar ke aashiq jane hi kitne mashoor hue 😉..
Shefu - ha vo tu h.. Chal ab.. Mahi chal..
Mahi - ha chal..
Aur saare bahar chale jate h car me aur fur se University pahuch jate h aur entry marte h aur entry pe khade hute h humare hero khate hute h.. Ji ha. The most eligible bachelor..
Jay - Mr. Siddharth Shukla..
Vik - arey wha jay tune tu writer ka kaam kar diya..
Jay - kya karu yrr writer apni bhen h..
Hayee thank you bhaiya.. Acha aapse  baad me baat karungi abhi story ha..
Achanak se sid sana ko dekhta h aur go went gone h jata h..
Jay - acha sid.. No response
Vik - sid..
Jay - kya hua oyee sidd.. (apne pyare haato ko uske kandho par rakhte hue)
Sid - hain..
Jay, Vik - hain?? Abe bol..
Sid - apne khayalo ki duniya se bahar aata h.. Yrr vo ladki (sana ki taraf point karte h) she is beautiful mann..
Vik - ohhoo aaj ke samachar ladke ko hua pyar..
Jay - Abe aae chal be.. Sid chal na usse Baat karte h..
Sid - Aae tu pagal h.. Nii
Jay - Abe chal na..
Sid - me ni jaa rha.. Tujhe jana h tu Jaa..
Vik - okk..
Sid - vikas tu bhi..
Vik - ha tu pheli baar humara mitr prem ke ghere samudra me kuda h..
Jay - Abe aae galib ki ulaad pheli baat kuda ni h gira h au dusri kya tu apni ye bakwas kar rha h.. Chal na bhabi ke paas chalte h..
Vik - ok chal aur maharaj (looking toward sid) aap chal rhe h apni maharani se milne..
Sid - ji ni..
Aur fir raja ke ye senapati aka dost apni pyari ma saman bhabi ke paas jate h..
Jay - hey hi..
Sana - hello..
Jay - mera Naam jay h aur ye h..
Vik - vikas..
Sana - hey mera Naam shehnaz h aur ye h meri bhen Mahi (pointing towards her) and ye h shefu (pointing towards her) meri sabse achi dost..
Jay - Vesse aaj se phele kabhi tumhe University me ni dekha.. Are you new??
Mahi - ha sana kal hi londo se aai h..
Jay - oo😯😯.. Acha.. Friends..
Mahi - ha ha zarur..
And sana was like acha ahha sab samajh rhi h Mr (mind me yrr zur se bolti tu uski di uska jaloos nikal deti 😜)
Vik - acha chalo ab varna sir dosti yari nibae ge..
Meanwhile our shukla ji was tadofaing our sana..
Jay sabke saat sid ke paas aata h aur bolta h..
Jay - tu shehnaz ye siddharth humara jigri Yaar..
Sana - Ohh umm hey hi..
Sid - hi..
They have there eye wala lock..
Tabhi sab kuch kharab kar deti h ye writer wha ek chirkut ko bola ke..
Student - principal sir ne sab ko hall me bolaya h..
Jay - ha tu chal hum aate h.. Huhh sala pora moment bigad diya.. (dimag me)
Sidnaaz came out of there la la land and goes towards hall.. Sabke saat..
Aur fir kya humare ni school ke principa Ohh  sorry university ke (principal ha aur kuch mat sochna) 😂😂
Principal - good morning all of you present here aaj me aap sabko yaha majut ek naye student se milwana chahta h.. Jiska naam h "Shehnaaz Kaur Gill" ye yaha new h aur London se aai h.. Ye phele humari London ki branch me padti thi and now she is here.. Tu I want ki aap sab inka welcome kare.. Inke saat ache se rhe and me chahunga ki shehnaz beta tum stage pe aao aur kuch kaho..
Sana stage pe jati h..
Sana - good morning sir.. And hello everyone me yaha aake bahut khush h.. Aur umm ye jagha aur yaha ke log bahut ache h (looking towards her friend) and me yahi umeed karongi ki meri aage ki journey Iss university me achi rahe.. So ya umm thank you everybody.. 😊😊
Principal - thank you beta.. And thank you everyone..
Aur inki ye sabha yahi samapth huti h..
Jay - arey waah shehnaz tera tu intro bhi h gaya.. Last time ek chirkut aya tha uska ni hua..
Sana - heehee.. vo Iss liye coz i am special..
Jay - Ohh special ha.. Sahi h..
Sana - ya whatever..
They all laugh at her cute Harkate and sid was tadofaing her..
Sana - oo ha by the way u can call me sana mera chotu sa nickname h ookk..
Vik - chalo ab chalte h..
Saare claas me chale jate h.. Aur
Sidnaaz
Jaymahi
Vikshef.. Esse bethe hute h.. And sid was.. (he he batate hue hi hasi aa rhi h).. he was hell nervous but kher.. Thodi der baad claas khatam h jati h aur saare canteen me hute h..
Vik - yrr me bahut bore h raha h..
Jay - ha me bhi..
Sana - tu chalo kahi ghoomne chalte h..
Vik - great idea sana but Kha..
Shef - shopping..
Sana - no way
Everyone was looking her like really
Mahi - ha i know saare kya such rhe h.. Ki ek ladki hute hue bhi shopping le liye no.. But ye eesi hi h..
Sana - ek kaam karte h cafe chalte h..
Vik - are what an Great idea mera baby maan tu kar raha h terai pappi le lo..
This didn't go unnoticed by our shukla ji..
Vik - i mean cheek pe ghabra te hue..
Bichara vikasss..
Jay - thik h tu fir decided we are going to cafe..
Everyone - yaa!!!
And with that they started laughing.. Ab socho Sid kya kar raha h ga.. Yes he was was just looking at sana that how beautiful she is..
Shefu - Acha tu chalo fir chalte h ab tu vesse bhi classes h ni..
Mahi - ha ok chalo chale..
Sana - hmm..
Jay - chal sid..
Sid - are ni ni yrr tum log jao..
Vik - Abe aae duteya (2) kaksha ke bache chal
Sid - 🙄.. Plz yrr..
Sana - chalo na please maja aae ga.. 🥺 Making puppy eyes..
Jay - ab tu yamraj bhi isse ni ruk sakta ab tu ye jahanum tak bhi jayega.. Dheeme se...
Sid - ha ok..
Vik - Abe jab humne bola tab kya maut aa rhi thi..
Sid - Abe aae chal na pakka mat..
Sana - acha acha bas ab ye sab chodo aur chalo..
Ab jab bhabhi ne bola tha tu mana kesse kar sakte the.. Ab tu jaana hi tha tu issi liye chale gaye cafe..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.

Hello people tu kaise h aap sab..sabse phele tu bahut bada wala sorryyyy kyu character sketch likha aur 1 month se bhi zada h gaya aur update ni dia iske liye sorry mafi de do 😔😢🥺🥺 lekin ab promise karti h rooz update dungi.. Vo kya h na thodi problem aa gayi thi aur me inn sab me zada achi ni h na tu Iss liye but abhi sab thik h aur ha character sketch ek baar fir read kar lena 🤦‍♀️thoda change kia h mene aur firse sorry..
.
.
Do vote and comment me batao mere ko ki kessa h❤️❤️❤️❤️❤️

Humari Aadhuri Khaniजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें