Panchayati Author 😝😂

66 3 11
                                    

Helloo dosto tu me sochi ki chaalo aaj thodi panchayat karte h..😝😝
.
.
.
.
Kuch tum sunao kuch me sunati h...
.
.
.
.
Chaho tu koi question bhi pooch sakte h....
.
.
Tab tak me ek kissa sunati h...
.
.
.
Pata h meri na mausi ki shaadi h gayi 😗😗(sad pout) 🥺🥺🥺..
.
.
.
.
.
😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Are ni ni... Me tu Iss liye roo rhi h kyu ki me rasoogullaa ni kha pai... 😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔😔🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Dekh lo kitta boora hua mere saat...
Huhhhh...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Aur pata h ek aur kissa sunao ye wala na mere baachpan ka h..
.
.
.
Pata h jab me choti thi na tu hum station me khade the... Ooo!!   Sorry me bethi thi 😅😅😝... Mumma paapa khade the.. Me bahut chota baby tha tab.. Cuteo sa 😂😍.. Tu fir na mere bagal me ladka tha jo baari baari mere ko taang kar rha tha.. Me jidhar jao udhar aa jaye baari baari mujhe kabhi pinch kare kabhi kuch... Tu bahut der tak na tu mummy sirf dekh rhi thi aur sooch rhi thi ki me kya karo gi... Aur fir thodi der baad.. Me khadi hui mene uske chest pe haat rakha aur usse le gayi bahut piche tak.. Vha ek poll type ka tha na tu  wha le gayi aur 2 min tak khada rakha aur fir aa gayi vapas me aur uske baad usne taang ni kia... Aur Mummy shock types h gai thi..
.
.
Thari writer kissi se kaam h ke 😎😝🤣😏😏😏😏...
.
.
.
.
Sid - wha author tu to badi dareing nikli..
Author - 😏😎..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Acha chalo aaj ke liye itta hi kissa baaki ke kabhi aur 😝😝😝🙋‍♀️🙋‍♀️🙋‍♀️🙋‍♀️...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Tum log bhi batao na apne kisse.... Mere ko.... Aur koi question h tu zaroor puchna...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Bubyee wattpadiansss ❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️

Humari Aadhuri Khaniजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें