33. CAN'T BELIEVE MY EYES 😲

963 91 91
                                    

" 1.....2.....3....4...5....6......7.....8....9....10....11.....12...
Bhaad mein jao sab , samaj mein aaya na , mein tum logo se yaha par rishta banane nahi aaya , samaj mein aaya na , mereko chatne ki zaroorat nahi hai ..... 🦁🦁 "

- epic moment of BB13  ( vaise mereko pata hai ki aap kisse rishta banae aaye the 😏😏😏 ) 

( Go and watch bhula dunga now !! Read only when you watch it first . )

..........................................................

sana said her main problem is sidharth shocking the two . They parked the car on the corner of the road .

kushal : are you joking me ?? sidharth kaise problem ho sakta hai ?? i mean he also love you na ....... oops he bit his tongue for revealing .

( kushal mereko full sidnaazians lagta hai juloos nikalne mein yeh bhi kaam nahi hai ) 

shefali: 😯😯😯😮😮 baby sacchi ??

kushal: mucchi ............ he kissed her cheeks and she blushed in front of sana.

sana: 😒😒😒 arhmm ........ she cleared her throat . mujhe pata hai ki mereko pyaar karta hai .

kushal: ha toh phir kyu tang kar rahi hai hame ja na bata ke aa usse agar pata hai toh itna complicate kyu karna . 

shefali: ya , baby i would surely suggest the same . 

sana: kyu beh tum logo ka kya ja raha hai itni kya jaldi hai romance karne ki vaise bhi roj hi toh karte ho thoda wait kar lo kya jata hai 😎😎 

kushal: wait hi toh nahi hota , he whispered which is clearly audible to shefali , and she also blushed .

sana: ab tu kya blush kar rahi hai beh kuch sunaya na usne tujhe ..........😏😏

shefali: yaar , sana tujhe problem kya hai bata pehele ?? she asked sana who was becoming haddi in their romance .

( aur aa kushal romance ke beeche ab ye pure janam ka badla legi hamari sana kam cheej nahi hai ) 

sana: yaar , bola na sid 

kushal: ha , ye tu 1000 bar bol chuki hai behen ..... iske aage bhi sentence tera complete hoga . kushal gets frustrated .

sana: aree kush sidharth mereko accept karega kya ?? she questioned them .

shefali: abey ye kaisa sawaal hai ovio karega agar pyaar karta hai toh pehele........

kushal: pehele propose karega , phir baby babu bolega , phir tere taane suno , phir ghar ka sara kaam karo , phir pichware pe lat khayo , phir zindagi jhand karo aur end mein will you marry me baby ...... and ha toh karna hi padega koi option nahi hai apne pas ............ bussss raja rani khatam kahani .......THE END ..........

Shefali: 🤨🤨 ye tu mereko bol raha tha . she cocked her eyebrows in suspicion , and sana laughed standing there enjoying the view .

sana in mind : aur aa beech mein tu ab  🤣🤣🤣

kushal become peela peela in fear and ran from there followed by shefali who was running behind him saying tu ruk mein batati hu tujhe . Shehnaaz was simply standing there laughing her ass out , she just enjoying the view only popcorn were missing hehe . 

CROSS CONNECTION ( PART 1)Where stories live. Discover now