A boy is getting ready. He is checking his phone again and again. Suddenly his phone rings,he got so excited to receive the call that he didn't notice whose number is this and picks up the call---
Boy- hi Jannat. Shoot pe aogi bhi ki nhi?
Call- faisu bhai mai jannat nhi. Pta hai tu usika call expect krta h.lekin hum bhi toh call kr sakte hai na?So,this is faisu🤔
Faisu-arey hasnain. Aesa kuch nhi. Wo toh bas shoot hain aj islye.Hasnain- acha toh tu shoot pe hai.
Faisu- Nahi 10 baje pe call time hai.
Hasnain- lekin tu toh aese bol raha hai jaise Jannat bht late hain aur tum kabse intezar kiye ja rhe ho.
Faisu- nhi nhi. Mai toh bas use yaaad dila rha tha, wo agar late ho gyi toh shoot pe der ho jayga na?!
Hasnain(in a teasing manner)-- sach bol. Wo pahle se aa jaye taki tu jake hi use dekh sake.
Faisu- nhi yrr. Kya faltu baat karta hai. Bol kis liye phone kiya tha.
Hasnain- han tu bas chupata hi rah. Bestfriend hu tera sab pta h. Call kiya tha kyuki ek invitation dena kal party rakhi hai maine ig pe 5million followers k lye. Aa jana yaad se. Jannat ko bhi bulaya hai.
Faisu- oh han. Tu bhi na. Chal Congrats.(blushes)
Ends the call.
He calls someone.Faisu- hello ap aj ayengi na set pe?
??- kyu tum sab pochonch gye kya? Magar time toh nhi tha abhi. Mera toh abhi kuch hua hi nahi. Mazak toh nahi kar rhe.??!!
Faisu-kuch nhi hua mtlb. Tum pagal ho Jannat, call time tum khud bhul gyi,late upar se bol rhi ho kuch hua nhi. Mazak kr rha hu kya. Tumhe pta hai hum sab yaha kitne der se wait kar rhe hai tumhara aur tum! Jannat ji 8baje ko tha call time.
Jannat- kyaaahhh! Sahi kha tha tumne mujhe usdin thik se call time sun lena chahiye tha. Arey usdin itni jaldi mein thi na. Ruko mai abhi aati hu 10 min mein.
Faisu- han han apko hi toh humesha jaldi hoti hai na,aur hum sab toh aese hi bekar baithe hain.Sirf apka intezaar kare(said in a romantic way)
Jannat- itna bhi issu create na karo. Pichlibar to mai bhi jaldi ayi thi. Chalo bye!aati hu.
Faisu- bye. Waiting.
Jannat tries to do her make up quickly
. She didn't break fast because of the late and goes out.
YOU ARE READING
infatuation or love?
FanfictionA story of actors' love story. May be crush story. He has a crush on her. May be he loves her. She also likes him. May be have love for him also. It seems like they are definitely made for each other. May be they will unite also. But someone's infat...