shoot part 1......2

618 62 11
                                    

Be... Neil tu itni jaldi aagaya.

N... Ha bebe kaam kam tha socha jaldi   aa jao bebe. Ananya kaha hai dikh nahi rahi ye dekho uske liye orchid laya ho use bohat pasanad hai.

( All went silent after hearing Neil )

N... Shayad upar hogi.
Saying this he went upstairs.
And didn't find ananya he check in bathroom but she is not there.
Neil went downstairs.

N... Mom ananya kaha hai.

Sh... Wo yaha nahi hai.

N.... Nahi hai matlab.

Sh... Wo yeh ghar chod kar chali gaii
Prakash cut her in between.

Pra... Chali gai ya app logo ne use dhake mar ke bahar nikal diya.

N.... Dad matlab.

Prakash tell him morning accident.
Neil get's angry.

N... Mom aap aisa kaise kar sakte hai app vhi to ek aurat hai aap kisi dusre aurat ke saath aisa kaise kar sakte hai
Aur bebe aap aisa kaise kar sakte hai
Ek baat mom bina soche samjhe bol dete hai par aap.

Neil call neela maa.

N... Hello neela ma Avni waha hai.

Ne... Nahi Neil Avni yaha nahi hai kuch problem hua hai kya.

N... Neil said everything to neela.

Ne... Aisa nahi hona chahiye tha Avni bohat tut chuki hogi. Neil tum ek kaam karo tum Ayesha ji ke ghar aur unki grave pe dekho tab tak main aati ho.

N... Ji neela ma.

Neil went to Ayesha home but there was a lock then he went to Ayesha grave yard but Avni was not there he went to khanna mansion.
Neela also came there.
Neil hug neela and crying like a baby.
All Khanna's were shocked to see this side of neil. Neil did not even cry when juhi died.

N... Neela maa. Nahi Dhond paya main Avni ko woh mujhe chod kar chali gai
Bohat pyar karta ho main usse.
Usse kaho na wapas aane ke liye.
Mar jao gaa uske bina main I love her very much.
I love her
I love her
I love her I really love her.
I love her.

Neela broke the hug and cup Neil's face and wipe Neil's tear.

Ne... You love her na. Neil nod like a child.

Ne... Tum chup ho jao hum Avni ko dhund lege. Ok.

Just then dd and ali come with CCTV footage.
Of riya and Shweta conversation.

N... Dd Avni ka number trace karo uske bare main information nikalo Avni kaha hai.

Dd.... Uske pehle mujhe kisi ka sach samne lane hai. Saying this he connected CCTV footage with TV.
Of how Shweta and riya were planning to through Avni out .
Just then video ended and a slap landed on shweta face .

Yes bebe slap Shweta

Be... Itni giri hui harkat karte sharam nahi ayi tujhe apne hi beta ka ghar ujar te hue tere hath nahi kaape.

N... Sharam aati hai mujhe aapko maa kehte hue aapne mujhe mere Avni mere pyar ko mujhe door kiya.

Sh... Tillu tu ananya se pyar karta hai.

N... Ananya nahi Avni. Avni se pyar karta ho main aab se nahi jab pehle baar Cliff se niche gire  the tabse pyar karta ho main.

Be... Ananya ka naam ananya nahi avni hai.

N.... Ha bebe Avni meri Avni saying this he tell avni's truth.

Sh.... Tillu mujhe maaf karde mujhe nahi pata tha tu Avni se pyar karta hai mujhe laga bas tu uss dhoke ki shadi se khush nahi hai.

Be... Dhoke ki shadi. Koi mujhe bataye ga ki yeh ho kya raha hai.

Riya... Ha bebe dhoke ki shadi mere aur Neil ki shadi ho rahi thi ananya ne mujhe kamre mein band karke khud mera joda pehen ke Beth gai mandap main.

Aman... Yeh tu sirf aadha sach hai riya pura sach batao.

Riya ... Amol chup.

Aman .... Amol nahi aman. aman Ayesha neela Parikh.

Be... Tu chup aman tu bata sach kya hai.

Aman.... Mere di mandap main bhaithi zaroor thi par aapko dhoka de bachane ke liye jo dayawanti mehta derahi thi aur aapke Khandan ki izat bachane ke liye yeh tu shadi se pehle hi bhag gai thi.

Ali.... Aur mere aur Avni keh bich main kuch nahi hai Avni mere cousin hai aur main usse ek bhai. Ki tarah pyar karta ho aur main kisi aur se pyar karta ho.

N... Hame iss main Time waste nahi karna chahiye hamen avni ko dhundna chahiye.

Dd... Sir Avni bahabi aaj ki kal subha delhi se London ki flight hai aur Avni bhabi duphar ki tain pakad kar delhi chali gayi.

N....to riya agar mere Avni mujhe chod kar chali gayi Naa mauth se battar Zindagi bana du ga main tumhari.

Sh... Neela ji Avni ka delhi main koi hai jo woh waha ruk sakti hai.

Neela... Haa humara bunglow hai.

Sh.... Hum flight se nikalte hai Avni se jaldi delhi pahoch jayege.

Be.... Pehle baar koi sach baat ki hai tune.

N... Dd 8 delhi ki ticket book karo.

Dd... Sir 8 kyu aap log tu 7 hai aman,neela ji, aunty ji, unkle ji, bebe, Ali, aap 8 kon hai.

N.... Apni behan cum bhabi ko lene nahi jayega. Main comisner sir se bath kar ke hum dono ki 1 month ki leav leta ho.

Dd... Sir 1 month ki kyu.

N.... Kyunki 1 weak tere bhabhi ko manane main lagega aur 1 weak tere bhabhi ko prapose karne main lagega.
Aur baki ke 3 weaks.
Ali cut him off.

Ali... Romance karne ko laga ga.

All laugh at him.

N... Ali ke bachhe.. again Ali cut him off.

Ali... abhi hue nahi magar tere planing dekh ke lag raha hai tujhe mujhe mamu banane. Ki badi jaldi hai.

All laugh.

N... All went red.

Ali... Bebe koi blush kar raha hai.

Be.... Sahi kaha.

N... Main kaha blush kar raha ho.

Sh... Hamne to tera naam hi nahi liya.

N... Mom aap bhi.

Ali... Hay bina kuch kare blush kar rahe ho jab kuch koro ge tu kya hoga..

Ne... Are chodo mere damad ko sab jake 1 month ki paking karo mere aur aman ke kapde hai waha.

N... Thanks neela maa.

Ne.... Neil mujhe tumse kuch chahiye.

N... Kahiye na neela maa.

Ne... Mujhe na twins chahiye jaldi planing shuru karo aur wait nahi kar sakti apne grand children ke sath khelne ko.

N... Neela ma aap bhi. Saying this he run to room.

All hold their stomach and brust in laughter.

Precap... Kal hi dekh lo....



Aaj ke 3 subh samachar.

No 1              Subha 11 baje......
Naamkaran_safar_avni&Neil=
Avneil...

No 2               Duphar 1 baje....
Kahani_avneil_ki....


No 3.               Duphar 3 baje .......
Naamkaran_avneil_one shoot.

Tathastu aapka samai aacha guzre.

Humko Tumse Pyar Haiजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें