So let's start .
( Ps.. Avni train se delhi ja rahi hai tu kam se kam 13 hours lage ge Avni ko delhi pohachne main.and Khanna's ki evening ki flight hai dehli ki )Neil run to room and all brust in to laughter.
Be... Rubh kare Neil ke chahre ki yeh muskan hamesha bane rahe.
Sh... Ji bebe maine ananya ke. Sath bohat bura kiya hai ab main ananya ko manao gi apne tillu ke liye.
Ne... Avni bhi Neil se pyar karte hai ab se nahi panch saal pehle se.
All... Kya panch saal pehle se.
Ne... Ha.
Be... Par Avni tu london main thi na tere sath tu panch saal pehle Avni Neil se kab mile.
Ne... Ha panch saal pehle Avni ne apne zindagi main bohat kuch khoya hai yaha tak ke Neil ko bhi. Neil londan main panch saal pehle kisi Indian ladki ko pyar karta tha na.
Be... Magar Neil tu london main juhi se pyar karta tha. Tu fhir Avni kaise.
Ne... Neil ka pehla ya dusra ya phir aakri pyar Avni hi hai.
Sh... Agar Neil Avni se pyar karta tah tu juhi kaha se aayi.
Ne... Dhoke se.
All... Dhoke se matlab hum kuch samjhe nahi.
Ne... Neil Avni ek hi Collage main phatte the and ek hi class main neil collage se ja raha tha aur Avni enter kar rahi thi and dono ek dusre se collide ho gaya Neil tab se Avni ka picha kar raha tah
aur Neil ne Avni ka chehra bhi nahi dekha tha aur isi batha ka juhi ne Fayeda uthaya juhi ne apne boyfriend se milke Neil ko phasane ka plan banaya.
Juhi janti thi ki Neil rich hai aur Avni Neil se pyar karte hai aur aur Neil bhi Avni se par use pata tha Neil ne Avni ko dekha nahi Neil ke ailawa pura college janta tha ke Neil jis ladki se pyar karta hai wo Avni hai juhi nahi.
par koi kuch nahi kar paye juhi aur uska boyfriend ne sab ko daraya tha apni family ke naam se. Valentine's day ko Neil Avni ko prapose karne wala tha par Avni ka Neil ko batane se pehle juhi ne jake Neil ko bataki wo hi wo ladki hai jisse Neil. Pyar karta hai Avni ne yeh sab kuch dekha par Neil ki khushi ke liye usne Neil se dur jane ka wich liya tha next week Avni juhi se milne ja rahi
thi tab Avni ne unlogo ki bath sun li aur confront kiya police ki dhamki deke uska boyfriend dar ke mare bhag gaya aur Avni confront karne ke baad chali gai juhi ne Avni picha kiya Avni apni car leke chali gai aur pichhe se ek car aake juhi ka accident ho gaya aur wo mar gai.
Tab jab Avni panch saal baad india aayi tab wo Neil se mile Avni jab bhi Neil ke paas hote to wo ghabra jati thi aur bhag jati thi taki wo Neil ke samne kamjor na pad paye.
Sh... Iss ka matlab Neil ka pehla pyar Avni hi hai aur juhi ne dhoka diya.
Unknown to them some o e was there who listen their conversation.
And piche se vase tutne ki awaz ati hai all turn around then shocked to se Neil was there with crying face and all red due to anger on himself.N... Aisa kaise kar diya Maine apne pyar ko hi pehchan ne main maine bhool kar di kyu kyu kyu.
Saying this he punch on wall his hand started bleeding.Ne .. jo hua use bhool jayo apni nai jindagi ki shuruaat karo juhi ko apni galti ki sajha mil gai hai isi liye maine uss din Avni ko mandap main bhithaya. Tumhare aur avni pyar ko dusra chanse dene ke liye.
Sh... Do first aid of neil. and for lighting the mood from emotional to funny Ali crack joke.
Ali... Abb yeh emotional hona band karo aur parking karo warna bebe ke tillu ka pillu ka aur mere mamu banne ka sapna chur chur ho jayega.
Be... Chalo jaldi paking karo Maddy aur Karina delhi main hi hai main un logo ko call karke bol dugi waha par aajaye.
Ne... Aur ha bebe kal Avni ka birthday hai tu ham 3 hours main delhi pohach jaye ge aur Avni kal sham pohach jaye gi .
ALL .. OK .
BYE SEE YOU TOMMARO.
LOVE SHIFA..
.
.
......
आप पढ़ रहे हैं
Humko Tumse Pyar Hai
RomanceHey guys here I am with my new story I mean one shoot in chosen naamkaran episode of my favourite. I will update once in a weak because I am new in Wattpad. love 💖💖💖