Hey guys I am sorry for late updating
And yes here I change my story here Avni has no daughter ok because it was my mistake by mistake I add that daughter wala fart choooooorrrryyyyy.Let's start from car Avni was driving and riya was at passenger seat.
Daya, bebe, Shweta. At back seat and hetal, and Diksha at back seat.In car bebe see Avni was tensed for something so she asked what happened.
Av.... Mera husband ka 1 month pehle accident ho gaya tha uss main unke sar par gahre choot ane ke wajah se
Unke yaadash chali gai hai unhe pichle 1 saal ka kuch yaad nahi hai.
Unhi ke fikar ho rahi hai kaise hoge.Be... Jaa kar mil aao.
Av... Itna asaan nahi hai.
Agar main unke saamne bhi aagai na tu unhe past ka flashes aa sakta hai aur unki jaan bhi ja sakti ha ya fhir comma main slip hone ka chanse hai.
Doctor ne saaf saaf keh diya hai agar past ki koi bhi chiz. Unke paas aayi tu unki jaan jaa sakti hai.
Unke paas rahke unki jaan ka karan banne se acha hai agar main unse dur raho.
Unke sath rah ke unki jaaan ka karan bane se achha hai ke main khud apnni jaan dedo.
Life main bohat kuch khoya hai ab aur khone ki himmat nahi hai.
Agar meri wajah se unhe. Kuch hua tu main khud ki jaan lelogi.
She was crying. All were watching her pain how strong she is.Daya... Tumhare shadi ho chuki hai.
Av... Ji haa but.
All... But what.
Av... Humne secretly marriage ki hai bas mere mumma aur bhai ko pata hai aur unke friends ko pata hai unki family ko kuch nahi pata.
Jis din batana tha wo police station se aarahe the aur unki car ka accident ho gaya.Be... Par parivaar ko kyu nahi bataya.
Av.... Halt hi kuch aise the ke ek din mile aur dusre din shadi kar le.
Riya.... Ananya bayona kya hua tha exactly.
Av... Thick hai vaise bhi aap log ka ghar bhi bohat dur hai rasta bhi kat jayenge.
Av.....mere mumma Parikh industry ki CEO London and India main hai and mera bhai London ka best cardiologist hai abhi india shift hua hai ek saal pehle and Mere husband ek ips officer hai and main ek dance academy chalati. Ho AN ACADEMY aap logo ne naam suna hoga.
Riya... Means wow aapki mumma London ki best 5 business women main se ek hai aur aapka bhai best cardiologist in london and India. Aur aapke husband IPS officer. And aap india ki best dance academy chalati jai.
Precap... Avni ki marriage kaise hue.
Sorry for short update.
Bye take care.Kaisa laga batana zaror nahi tu katti.
Next update tommaro.
Today at 8 Naamkaran_avneil_one shoot update of
Shoot part 1......3Love shifa
YOU ARE READING
KHAHANI_AVNEIL_KI
RomanceHey guys my third story. I know I am not updating 1 2 story of because one problem I will update that two 1 week later enjoy my new story... avni and neil are having a past but differen. their past is connected to each other.. the story will start...