Bela - apko 1 baat balu ??
Ajitabh - bolye.
Bela - bachpan mein dad ke saath dad ke criminal dosto ke ghar jati thi & mujhe acha nahin lgta tha bt apke saath apke ghar ake bht apnasa mehsus horehi hai aisa kyun ??
Ajitabh - mera ghar aab se tumhra hai so apnasa lgna normal hai.
Bela - main kabhi nahin chahti thi meri Shaadi 1 criminal se ho mujhe zabbardasti mandap pe apke saath beetha diya gya tha.
Ajitabh - I know.
Bela - aap bhi criminal types nahin lgte shayad apka koi majburee raha ho & aap majbur hoke crime kr rehe ho ??
Ajitabh - aisa kuch nahin hai Bela jee.
Bela - Ajitabh jee mujhe mere bhaiya ne bola aap mujhe passand krte hai agr aisa hai thn main jobhi bolungi aap mere liye krenge ??
Ajitabh - aap bolye.
Bela - aap crime ki duniya chhod dijye mere liye & hum kahin durr moved hojayenge crime world se.
Ajitabh - tumhe acha kyun nahin lgta ?? tumhre paas powers hai ki aap criminals ke beti ho.
Bela - mujhe aisa power passand nahin hai btw aap mujhe kyun passand krte hai ??
Ajitabh - mujhe trust krti ho aap ??
Bela - yap.
Ajitabh - kyun ??
Bela - main nahin janti bt main main jitna hate apne dad & bhaiya se krti hoon even dad & bhaiya ke criminal dosto se krti hoon same hate main aap se nahin krti.
Ajitabh - bht zyada hate krti ho aap mujhse ??
Ajitabh laughed. Bela smiled & nodded her head negatively.
Bela - aisa nahin hai main apko hate nahin krti & trust bhi krti hoon bt kyun nahin janti.
Ajitabh - pyaar bhi nahin krti aap mujhse & hate bhi krti aap mujhse ??
BeTabh smiled.
Bela - hum dosti kre pehle ??
Ajitabh - thn aap meri pehli girlfriend hongi Bela jee.
BeTabh laughed.
Bela - aap bhi mera pehla boyfriend honge Ajitabh jee.
Ajitabh - apka koi boyfriend nahin tha kabhi ??
Bela - nahin.
Ajitabh - impossible.
Bela - kyun ??
Ajitabh - aap itni khubsurat hai.
Bela shut up btw aap bolye apki koi girlfriend nahin thi kabhi ??
Ajitabh - nahin thi.
Bela - Ajitabh jee aap itne handsome hai bt koi girlfriend kyun nahin thi ??
Ajitabh - kyunki main apke liye bana hoon Bela jee.
Bela unkowingly blushed slight. Ajitabh observed Bela's blush & smiled.
Ajitabh's Mobile ringing. Ajitabh recvd that cll.
Ajitabh - Bela jee mujhe abhi jana hoga 1 zaruri kaam ke liye.
Bela - Ajitabh jee itne raat ko main apko jane nahin dungi & aap chhod doge crime aap ne bola mujhse.
Ajitabh - main jaldee ajayunga & main koi crime nahin krunga promise.
Ajitabh went.
Precap - honeymoon.
🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤