Ajitabh Bela Turned In BeTabh

128 16 2
                                    

Ajitabh Bela reached in Dubai & entered in their hotel's room honeymoon suites. Bela glad even started loving Ajitabh & thinks2 accomplish their marriage. Ajitabh loves & respects Bela.

Bela - main aap se kuch bolna chahti.

Ajitabh - bolye aap.

Bela hugged Ajitabh landing her head on his chest & closed her eyes. Ajitabh wrapped Bela in his arms. BeTabh's hug pushed them in their bed. Bela sweating & her tears rolling. Ajitabh released Bela & wiped her sweats & tears thn kissed her forehead. Bela smiled. Ajitabh lay beside Bela. BeTabh slept in eachother's arms.

Bela's POV.

main bht khush hoon mujhe mera husband ka pyaar mil gya. Ajitabh jee bhi bht sweet hai mujhse pyaar krta hai mera care krta hai mujhe respect krta hai.

main jeerehi hoon Ajitabh jee ke saath meri zindagi jaise main khudse mil rehi hoon itni khushi mujhe milegi maine kabhi socha nahin tha.

mujhe abhi bhi yaad hai humre honeymoon ki pehli raat. hum ekdusre tuttke pyaar kiya. main mehsus kr rehi thi Ajitabh jee ke saansein.

2 saal hogye hum saath mein nahin rehte. honeymoon se wapas ake jana maine mera husband ACP Ajitabh Singh hai jisne mujhe Dubai lejane se pehle raat means humre suhaagraat pe mere dad & bhaiya ka encounter krdya. I know I hate my dad & brother bt main jhut se bhi hate krti. Ajitabh bol deta pehle mujhe. Ajitabh pe mera doubt tha pehle se.

maine Ajitabh se sacha pyaar kiya tha abhi bhi krti hoon. Ajitabh ne bhi mujhse sacha pyaar kiya abhi bhi krta hai bt main wapas nahin jayungi. bhaiya & dad se main hate krti thi bt bachpan mein main hate nahin krti. Ajitabh mujhse bole bina encounter krdya.

honeymoon se wapas ane ke 1 Wk mein main expect kr rehi thi. Ajitabh mujhse & humre honewale bache judaa hona nahin chahta tha bt maine nahin suna Ajitabh ki baat.

abhi sochti hoon agr main sunnleti thn humra bacha zinda hota.

Bela's POV over.


Precap - flashback.

🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤

BETABH ✓जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें