Part 22

1.5K 146 333
                                    

Next week.

Marriage Day.

In evening.

Gauri was sitting in her room with her lehanga and jewelleries crying silently . Just the someone tapped her shoulders. Gauri wipe her tears and turned.

Gauri: Omkara aap....Kya hua?

Om holds her shoulders: Tumhe Kya hua? (He lifted her chin up) Tum ro kyun rahi ho?

Gauri angrily: To kya hasenge......aapko nhi pata kyun ro rahe hain.... dikh nhi raha Kya hone jaa raha hai....abhi ho jayegi Shaadi to bhabhi keh ke bulayiyega...

Om holds her shoulders: Gauri calm down.

Gauri: kya calm down . Shaadi aaj hi hai ham log Kuch nhi kar paa rahe hain....aap Kar lijiye kanak se Shaadi par hame nhi karni.

Om: Tum kanak se Shaadi Kar ke Kya karogi?

Gauri hits his arms: Mazak ka time nhi hai.

Om chuckled.

He cupped her face: Look at me.

Gauri looked at him with teary eyes.

Om wipe her tears: Mai sab thik Kar dunga....do you trust me?

Gauri nodded.

Om: To bas bharosa rakho....mai sab thik Kar dunga....ab smile Karo.

Gauri smiled and hugged him. Om reciprocate the hug and kissed on her hairs.

Just then all youngsters entered except Rudra.

Shivaay: Ahmmm Ahmmmm.

Both broke the hug.

Anika: Yaar tum log ko sab kuch gate khol ke hi karna rehta hai.

Rikara smiled awkwardly.

Shivaay: I have a plan.

All: Shut up😒

Anika: Om apne Bhai se keh do ki apne plans ka churmura bana kar khaa jayen.

Om to Bhavya: Bhavya apne Bhaiya se bolo apne plan ka churmura bana kar khaa jayen.

Bhavya to Priyanka: prinku apne Bhaiya se bolo apne plan ka churmura bana kar khaa jayen.

Prinku to Ranveer: Ranvi apne saale Sahab se bolo apne plan ka churmura bana kar khaa jayen.

Ranveer to Gauri: Gauri apne jeth ji se bolo apne plan ka churmura bana kar khaa jayen.

Gauri to Richa: Richa apne jeth ji se bolo apne plan ka churmura bana kar khaa jayen.

Richa to Ajay: Ajay apne Bhaiya se bolo apne plan ka churmura bana kar khaa jayen.

Ajay to kanak: Kanak apne kanji ankhon vale Bhaiya se bolo apne plan ka churmura bana kar khaa jayen.

Kanak to Atharva: Atharva inse bolo apne plan ka churmura bana kar khaa jayen.

Atharva: Mai kisse bolun....koi nhi Mai hi bol deta hun.... shivaay Bhaiya aap apne plan ka churmura bana ke khaa jaiye...aur Shaadi me sabko khila dijiyega.

Shivaay irritated: Yaar shut up....Meri baat to suno.

Anika to all: Just ignore him...Aao ham sab plan banaye.

Shivaay: Maine Jo bhi Kiya sab mere plan ka hi ek part hai.

All confused: Matlb?

Shivaay: See...yahan do dulhe Hain aur do dulhan....ham dulhane ko badal denge... matlb ki agar ham Gauri ko Om ke saath aur Kanak ko Atharva ke saath Mandap me baitha den to kisi ko pata bhi nhi chalega aur Shaadi ho jayegi.

Mere Saiyan Superstar [Completed✓]Where stories live. Discover now