Sameer walks towards a room and save someone from falling....
Sameer- Naina tum thik to ho...??
Naina- tu-tu-tumm ya-ya-yahaa kaise kab aaye aur karne kya aaye ho yaha...
Sameer-Munna pandit n sahi hi kehte hai tum Naina se Naina Devi bane mai jayada time nhi leti ho...
Naina-kya....wo dono mere baare mai aisa kehte hai school mai batau hi dono ko
Sameer-aa-bb- suno Naina aisa mat karna please ...
Naina-tum kehte hai to thik hai...wse Kyu aaye ho yaha itni raat ko.... yeh accha hai ki ghr pr koi hai nhi warna to hum dono ghr se nikale jaate.
Sameer-tumhare liye dawa laya hu
Naina-maine dawa kha li hai Sameer
Sameer-kya... preeti ne kaha ki ghr pr dawa hi nhi hai esliye le kr aaya itni raat ko
Naina-pr usi ne to mujhe dawa di thi....par usne aisa Kyu kiya
Sameer-usko to mai batata hu kaha hai batao to ....Ooo accha ab samjh aaya ho sakta hai ki wo chahti thi ki Mai yaha aau
Naina-hn hn kyu nhi....apne dimagi ghodhe dodhana band kro....aur wse dawa de diya n tumne ab jao yaha se agr kisi ne dekh liya to jina haram kr de gye...
Sameer-hn chala jau ga tum preeti ko bulao
Naina-bahar hi to thi usi ne to darwaja khola ho ga tum aaye to mile nhi usse...
Sameer-wo....naina...aisa hai ki....
Naina-kya hua sameer bolo n kaha hai preeti...
Sameer-wo mai balcony se aaya hu to darwaja kholne ka jhanjhat hi nhi tha
Naina-kya(shockingly )tu-tum balcony se aaye ho dimag kharab ho gya hai kya tumhara.... gir jaate to kuch ho jata to budhu ho tum bilkul...
Sameer-meri itni fikr hai tumhe....
Naina-hn wo to ho gyi hi n tumne mere liye itna jo kiya
Sameer-Ooo accha mai tumhari fikr kr rha hu esliye tum meri fikr kr rhi ho...sahi hai
Naina-aisa nhi hai sameer tum kuch bhi bolte ho....
Sameer-yeh sb rehne do tum aaram kro wse bhi sakal dekh kr hi lg rha hai ki tabiyat jayada kharab hai....tum please aaram kro...
Naina-hmmmm.
Sameer-abhi jab tum girne wali thi to maine tumhe bachaya girne se aur mujhe yeh pta chala ki tumhe bukhar hai to esliye tum so jao thik hai...
Naina-hn bilkul pr phele tum jao
Sameer-mai chala jau ga pr phele preeti ko aane do
Naina-preeti ko kyu???
Sameer-tumhe akela to rehne nhi de sakta hu n abhi abhi to girne wali thi wo to mai aa gya.... aisa kro tum aaram se leto....
Naina-sameer...m-mai... kai-kaise...
Sameer-chup ek dam chup.... pheli baat to tumhare ghr mai hi aaram karne ko keh rha hu aur to kuch nhi keh rha hu.....to shanti se soo jao samjhi....mujh pe bharosa nhi hai kya...
Naina-khud se jayada bharosa hai tum pr....
Sameer-waah kya baat hai madam.... to phr aisa kijiye aap so jaye preeti ke aate hi mai chala jau ga sachi....
Naina-ok.....Naina lay in bed to sleep....
Sameer-naina ko bhut tez bukhar hai.... aisa karta hu ki thande pani ki pattiya rakhta hu (himself) pakka bukhar uthar jaye ga....
Sameer has brought cold water with strip....
Sameer- mummy bhi mujhe bukhar aane pr aise hi pattiya rakhti hain aur bukhar gayab ho jata hai(himself)...aur aise hi naina ka bhi bukhar gayab ho jaye ga....
Sameer puts a wet strip on Naina's head....
Sameer watches Naina with love when she is sleeping...Sameer-(sameer is talking to himself in his mind ) kitni cute lg rhi hai ji kar rha hai bs ese dekhta hi rahu mann kr rha hai naina ko hug kar lu....
Sameer moves towards Naina for a hug but suddenly stops herself.....
Sameer-(himself )kya kr rha sameer agr naina ko pta bhi chala n ki aisa kiya hai maine to mujhe kabhi maaf bhi nhi kare gyi maafi to dur ki baat hai dekhe gyi bhi nhi meri taraf aur kya pta naina devi ban kr kahi mujhe hi bhasam kr diya to phr to sameer teri love story ki watt lg jaye gyi.... sochna bhi mat aur wse bhi naina ke saath hona hi kafi hai mere liye..... aur jab naina mujhe accept kr le gyi tb usee pure haq se gale lagau ga apni Naina ko...abhi bs usse dekhna hi bhut hai mere liye....
Sameer was constantly watching Naina and romantic songs were playing in his mind....
Saathiya tune kya kiya
Beliya yeh tune kya kiya
Maine kiya tera intezar
Itna kro na mujhe pyar
Itna kro na mujhe pyar.....Saathiya tune kya kaha
Beliya yeh tune kya kaha
Yu na kabhi karna intezar
Maine kiya hai tumse pyar
Maine kiya hai tumse pyar....Saathiya tune kya kiya
Beliya yeh tune kya kiya.....Sameer also fell asleep after seeing naina is sleeping....
⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐
🔺🔻🔺🔻🔺🔻🔺🔻🔺🔻🔺🔻🔺🔻⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐⭐✨Readers please touch ⭐ and vote my story and my heartfelt thanks to those who voted for my story.....
YOU ARE READING
Life ke U turns ( ON HOLD )
RomanceYeh story hai Ahmedabad ke Agarwal aur Maheshwari family ki aur kahani start Hui 1999 se.... This is a long story of Samaina in which Sameer and Naina meet at school....both love each other but Naina gets a lot of misunderstanding due to which bot...