Chapter~17

279 45 11
                                    

After two days....

In school....

Sameer- munna pandit kaha hai....?
Munna- aj usko kuch Lena tha esliye dukaan gya hai....

Sameer- Ooo... Shayad aata hi ho.....
Munna- aata hi ho nhi aa gya wo dekh....

Pointing to Pandit.....

Pandit- tum Dona ka Bhai aa gya ....

SamNa - hn Hume bhi dekha abhi abhi ki tu aa gya hai....

Sameer- acha tum dono Meri baat suno aisa kro yeh letter le jaa kr Naina ko de do....ok...

Sameer gives letter to MunDit.....

Munna- dekha ponga bhai ne love letter diya hai bhabhi ke liye....
Sameer- Oo bhai school hai bhabhi mat bol yaha naina hi bol....

Munna- hn yr dimag se nikal hi gya tha ki school mai hai..... teri khushi mai khush hote hai to sb bhul jate hai hum dono....

Sameer- janta hu bhai

All three hug....

Sameer- bhai munna tu jaa aur yeh letter de de.... mai tb tk baki ka kaam karke aata hu... thik

Pandit-mai tere saath chalu ya chenu ke saath....

Sameer-tu jaa munna ke saath..
Pandit- thik hai..

Munna and Pandit leave from there and MunDit go to class....

Munna- Yr ponga yaha to naina dikh hi nhi rhi hai....kaha ho gyi subhe subhe....

Pandit-chenu mujhe to nhi bata kr gyi....

Munna- tu pitt kr mane ga kya bhai....aur agr nhi pitna to shant beth...samjha....

Pandit was not saying anything.....

Munna- samjha ya nhi kuch toh bol....

Pandit- bhai tu soch le mai bolu ya nhi kyuki tune abhi hi bola shant beth.... ab shant hu to keh rha hai ki bol bol...pgl kr de mujhe....

Munna- abe ponga... mere bhai tu bol thik....pr soch samjh kr bol thik.....

Pandit- okk bhai...

Munna- yr ponga naina to class Mai nhi hai ....ab Kya kre ....aisa krte hai letter n frock wali pandat ko de dete hai ....Naina ki best friend hai wo letter Naina ko de de gyi ....

Pandit-hn Bhai sahi keh rha hai tu.....

Munna goes to Swati....

Munna- Ooo Frock wali pandat sunn n
Swati - kya hai.... kyu dimag kharab kr rha hai....
Munna- dekh frock wali pandat mere pass aaj time nhi hai bs ek kaam kr yeh letter lo aur .......

Rahul ( classmate of munna pandit ) - munna pandit tum dono ko Sameer bula rha hai ...

MunDit- aate hai bol do Bhai ko....
Aur frock wali pandat yeh le au....

Rahul- jaldi jao munna pandit warna Sameer hi Tum dono ko mare ga....

Munna- chal ponga....nhi to sahi mai humhari shaadi hone se maar de ga...
Pandit - hn chal chenu

Munna Pandit gives a letter to Swati and leaves quickly....
After the letter given by Munna, Swati reads the letter and becomes very happy and run towards the field behind the school...

In letter....

Mai janta hu ki tumhare dil mai bhi mere liye kuch toh hai.... aur shayad yehi wo wajah hai ki jisse tum mujhe taklif mai nhi dekh sakti... mere liye to tum hi meri apni ho jise dekh kr mai apni sari problems bhul jata hu....aur maine dekha hai ki tum meri taklif dekh kr kaise meri fikr karne lagti ho.... kaise darr jaati ho.... aur yeh darr ya aisa darr....bs apno ke liye hota hai kisi aise ke liye jo humesha dil mai hota hai...jayada kuch to nhi bs ek chij maag rha hu kya tum mere liye itna karo gi.... kya tum mujhse milne Law garden mai aao gyi school ki chutti hone ke baad... mai tumhara intezaar karu ga.... umeed karta hu ki tum mujhe nirash nhi kro gyi....

Life ke U turns ( ON HOLD )Where stories live. Discover now