After few days. Kuhu was not talking to anybody in her house as she was angry with what they did. She didnt even pick vansh's calls. She just talked to kunal in her room and she was really tensed.
Engagement day
Kuhu: kunal yaar kuch kar na mai ye engagement nhi kar sakti!!
Kunal: tu tension kyu leti hai haa?? Mai hoon na!! Teri engagement is chamgadar se nhi hogi pakka!!
Kuhu: sacchi!!
Kunal: mucchi!!
Kuhu laughed.
Kunal: jab tak main hoon tujhe tension lene ki zaroorat nhi hai mai sab sambhal lunga!!
Kuhu: tu hai bas mere liye itna kafi hai!!
Kunal: tu bas apne bags pack karna shuru kar!!
Kuhu: kunal!!
Kunal: maine tujhe kaha hai na ki hum ghar pe baat karenge!! To karenge pr agar vo log nhi maane to hume bhaagna hi padega na!!
Kuhu: hum esa nhi kar sakte!!
Kunal: you remember inn logo ne kese Mishti ki zabaradasti shaadi karni chahi thi agar tere sath bhi esa karenge to bhaagna to padega na!!
Kuhu: hmm!! She cried.
Kunal: shh dusky ro mat yaar sab theek hoga!!
Kuhu: I love you!!
Kunal: I love you too tu taiyar ho mai dekhta hu!!Rajvansh sadan
Meenu: huh!! Ladki ki shaadi kya bade ghar mei tay kar di bada show off karne lagi hai.....
Kunal: kya hua mom??
Mehul: maheshwari's ka invitation aya hai kuhu or vansh ke engagement ka!!
Kunal: to??
Meenu: hume bula ke humare saamne udegi!!
Kunal: hum nhi jayege!!
Meenu: kyu??
Kunal: kya maa!! Aap bhi na ab vo showoff karengi or hum chup chap khade rhe usse acha na hi jaye!!
Meenu: nhi hum jayenge varna un logo ko lagega ki hum haar maan gye!!
Kunal smiled.
Kunal: as you wish mom.Engagement
Kuhu was getting ready and she was lost. Some girls were doing her makeup.
G1: didi hone wale jija ji ke bare mein kuch batao na!!
Kuhu lost in thoughts started saying about kunal.
Kuhu: vo na bohot pyaara hai chehra bilkul Chand ke jesa, jab hasta hai to lagta hai koi chotu sa baccha has rha ho or jab rota hai to khud ko maarne ka man karta hai . Pyaar ese karta hai jese mere alawa duniya mein koi or ho hi na! Mere liye kuch bhi kar sakta hai itna pyaara sa babu sa usse koi naraaz ho hi nhi sakta !! Vo khush to sab khush!
G2: ohho didi itna pyaar naam kya hai jija ji ka vese??
Kuhu: kun.............
Varsha: vansh!!
Kuhu came back to reality.
G3: bohot acha naam.hai kitna acha lagega na kuhu vansh.Kuhu remembers kunal saying once.
Kuhu kunal sirf ek dusre ke liye bane hain kese heer ranjha ka naam liya jata hai jese Krishna Radha Laila majnu ka naam liya jata hai humara naam bhi vese hi liya jayega fark sirf itna hoga ki humari kahani puri hogi, adhuri nhi rahegi!!
A tear dripped down from her eye.Varsha: haye kitni pyari lag rhi hai meri bacchi kisi ki nazar na lage!!
Chalo tum log kya dekh rahi ho le chalo ise neeche!!
Kuhu: haa chalo!!Downstairs
Kuhu came down and everybody was looking at her beauty. She was lost. Feeling sad about her love about her life. She was unable to concentrate at what was happening.
Shaury: aaj ka din humare liye bohot special hai!!
Mr. Mehra: aapki beti ko apni bahu banane ka saubhagya hume mila ye bohot badi baat hai.
Meenu and mehul were jealous.
Varsha: aapka beta vansh hai hi itna acha or logo ke beto ki tarah nhi......she taunted kunal.Vansh hold kuhu's hands.
Kuhu took her hand back.
Vansh: kya hua??
Kuhu: kuch nhi. She said with no expression.
Vansh was surprised by her behaviour.
Kuhu( in mind ) : kunal kaha rah gya?? Aya kyu nhi??
She moved aside and suddenly a waiter with big beard and moustache came to her.
W: maam juice?
Kuhu: nhi chahiye!!
W: maam kuch to le lijiye!!
Kuhu: bola na nhi chahiye aap jaiye kahi or!!
W: aapko chod ke kaha jaye!!
Kuhu: excuse me!! Aap jaa rhe hain ya!!
W: aapko liye bagair nhi.....
Kuhu: you......
He hold her hands and pulled her behind a pillar.
Kuhu: kya kar rhe ho??
W: pyaar!!
He removed his beard and moustache. He was kunal. He winked at her.
Kuhu: tu ese yaha???
Kunal: tere liye mera baby bola tha na mai aaunga!!
Kuhu hugged him tightly.
Kunal: ye le!!
Kuhu: ye kya hai??
Kunal showed her a band aid.
Kunal: ise apni ring finger or middle finger mein sath mein laga le bol dena chot lagi hai jab ring finger hi nhi rahegi to ring kisme pahnegi??
Kuhu: hmm smart. She did as he said.Engagement.
Varsha: kuhu apna hath aage kar!!
Kuhu forwarded her hand hesitantly.
Vansh: ye kya??
Kuhu: vo mujhe chot lag gyi hai...
Vansh : to ab engagement??
Varsha and Shaurya were hell angry.
Varsha: ye kese hua?? She shouted.
Kuhu: ab ho gya to mai kya karu??
Shaurya: engagement to hogi!!
Varsha and Shaurya started tearing her band aid with much force.
Kuhu: ahhh!! Mumma dard ho rha hai!!
Her fingers actually started bleeding.
Kuhu: dad please bohot dard ho rha hai!!
Kunal was fuming here. He couldnt do anything and kuhu was crying.
Shaurya and varsha left her hands after removing band aid and it was bleeding badly. Kuhu was crying loudly.
Varsha: pehnao ring vansh!!And suddenly lights went off.
When lights came back the rings were exchanged.Everyone clapped.
What happened was
Kunal deliberately cut off the light. He came and put ring in kuhu's hand and he himself put ring in vansh's hands. He kissed on kuhu's forehead and switched on the lights.The function was over and kuhu was in her room crying.
Kunal came and closed the door. Kuhu hugged him tightly.
Kunal: sorry baby mere stupid idea ki vajah se tujhe itni chot lag gyi!!
Kuhu: mom dad ko sirf business or paiso ki padi hai mera kya??
Kunal: main hoon na tere liye.
He cleaned her wound and dressed it. He then kissed on her hands.
Kunal: dusky ek baat batani thi!!
Kuhu: haa bol!!
Kunal: vo kal mujhe Mumbai jana padega!!
Kuhu: kyu?? Nhi nhi tu kahi nhi jayega!!
Kunal: it's important!! Sun na mai humara future settle karne ke liye hi jaa rha hu agar mera interview clear ho gya na to mai IAS officer ban jaunga fir hum Mumbai mein settle ho jayenge mera jaana zaroori hai!!
Kuhu: theek hai tu jaa!! She said with a smile.
Kunal: sun tu na bhai ke ghar chali jaa do din ke liye mai aa jaunga 2 din baad. Yaha mat reh.........
Kuhu: haa theek hai mera man bhi lag jayega!
Kunal: theek hai kal subah mai niklunga to tujhe unke ghar chod ke fir jaunga theek hai babu......
Kuhu: hmm!!Next day
Kuhu was packing her bags.
Varsha: ye kaha jaa rhi hai....
Kuhu: friends ke sath trip pe!!
Varsha: pr......
Kuhu: aapne shaadi karne ko kaha na to aap meri baat kyu nhi maan sakte??
Varsha: theek hai jaa!!Precap: kuku at mishbir's house.
For those who have seen choti sardarni can predict what will happen next. For those who cant stay tuned.
Changed the name of the story from tashan - e- ishq to dard-e-ishq because this story is going to be painful now onwards.
Thanks for reading!
YOU ARE READING
Dard-e-ishq Ft. Kuhu And Kunal
أدب الهواةSo this is my imaginary story on kuhu and kunal from yrhpk. This has nothing to do with the serial. Happy reading!!!