At evening shivaay and mahi came from their respective workplaces along with Tej and Shakti. All were sitting chatting with each other.
Tej: princess mujhe ek baat batao. Tumne yahan rehkar bhi business kaise sambhala?
Anika: nahi bade papa business toh Diya Baisaa hi sambhalti thi. Main toh bas guidelines diya karti. Woh bhi jab inhe kuch samjh nahi aata tha. Sara business inhone hi sambhala hai. Infact aaj hum jahan hai woh inhiki wajah se hai.
Shakti: yeh toh bohat achi baat hai.
Diya: par Jiji Sa aapko humari mumbai branch ka bohat bada problem solve karna padega. Woh hum pichle 15 din se solve karne ki koshih kar rahe hai. Par aur ulajta ja raha hai.
Anika: theek hai. Kal aungi aapke sath. (Ordering tone) Aur Ratan aapko humare sath aana padega.
Ratan made some faces and agreed as he know she will not listen to him.
Soumya: umm Miss Diya main aapko kya bulaun?
Anika(smiled): tum inhe Diya Baisaa bula sakti ho soumya
Soumya: okay. Toh Diya Baisaa aap roz aise hi kapde pehenti hai? Kyu ke sab ne change kar liya par aapne abhi bhi wahi lehenga pehenkar rakha hai.
Diya: haan. Infact Jiji Sa bhi aise hi kapde pehenti thi.
Priyanka: toh aap thak nahi jati itne heavy outfits ke sath?
Diya(smilingly): nahi. Ab toh adat ho gai hai. Kyu ke bachpan se aise hi kapde pehnte aa rahe hai.
Anika: par Diya Baisaa aap kabhi kabhi thode normal aur comfortable kadpe pehena kare.
Diya: haan kabhi kabhi toh pehente hi hai.
Khanna came to them.
Khanna: sir ek news deni thi.
Shivaay: what is it?
Khanna: sir woh kal jo award function hone wala tha. Usske organizers ka message aaya hai. Woh function kuch dinon ke liye postpone ho gaya hai
Anika: kyu?
Khanna: mam woh wahan kuch technical problem ho gai thi usski wajah se aag lag gai. Aur sab jal gaya.
Dadi: yeh toh achi baat hai
All were confused. Shivaay asked her
Shivaay: matlab?
Dadi: aree ab jab tak woh function nahi khatam hoga tab tak Ratan aur Diya yahin rukenge.
All got happy. Anika was the most happiest
Anika: sachi dadi?
Dadi: haan.
Anika(she got up and hugged her): thank you dadi.
Diya: par Dadi Sa hum humare kadpe nahi lae.
Anika(breaking the hug and getting back to her place): aree aap kyu tension le rahi hai. Main aapke liye mangva dungi. Don't worry
Diya: theek hai.
Ratan: Jiji Maa Sa aap hume aapni story toh bataiye. Aap aur Jiju Sa kaise mile aur kya hua?
Shivaay: hum pehli baar mandir mein mile the. Aur inhone meri car ki windscreen tod di thi
Ratan: sachii?
Anika: haan.
Ratan: phir?
Om: phir inki hate-chemistry shuru hui. Aur har baar bhabhi ne shivaay ki ego ko todd diya.
आप पढ़ रहे हैं
ISHQBAAZ
FanfictionIt's a shivika, rikara and rumya story . . . peep to know ( there will be rikara and romya scenes but my main focus is shivika)