💞 Starting of love 💞

367 54 46
                                    

Matlab ? , a voice came from behind .

Zar turned and were shocked to see ayesha standing who were too having shocked expressions .

Tum ashi se pyaar karte ho ? , ayesha again asked not believing his tears .

Amm ... Amm ayesha tum yaha kaise matlab aese achanak .. , randeep asked nervously as he knows ayesha is ashi's best frnd and will never hide his confrontation from her .

Maine pucha do you love ashi randeep ? , ayesha aksed sternly .

Ye .. yes , randeep said lowering his head not wanting to see her reaction .

Shock was a small word to use for ayesha now she calm Herself and asked , kab se ?

Randeep looks up and fumbling said , I .. liked .. her since .. mount Abu trip .. and .. I am .. in .. love with .. her ... since ... shaadi track ..

Whattttttttt ? Are you kidding me randeep tum itne time se ashi ko like karte ho aur tumne usse itna ignore kiya infact abhi tak karte ho , ayesha was now loosing her cool .

Cool cool ayesha I know tumhara gussa jayaj hai par hum andar baithke baat kare yaha road pe Sahi nahi hoga , zain said seeing few people looking at them .

Ayesha nod and the four goes inside the cafe .

Before ayehsa could ask anything Randeep asked her , pehle tum batao tum yaha Kya kar rahi ho ?

Mai ashi se hi Milne jaane ka soch rahi thi maine kashish se pucha uska shoot time kab khatam ho raha toh usne mujhe aaj ka bola kyunki aaj ashi ka work out nahi hai toh hum todhi baate karle mahino se nahi mile hum . Mai yahi se jaa rahi tab Maine Tumhe aur ashi ko dekha aur ashi ko rote hue jaate dekh mai yaha aayi tab tumhari baatien suni , ayesha explained .

Par tum yeh batao dimaag kharab hai tumhara Saalo se baat chupa rahe ho ki you like sorry love ashi matlab one side tum bolte ho ki co star ko kabhi date nahi karoge aur dusre side you are saying you love ashi , and not telling her because you have anger issues seriously randeep do you even love ashi or are you faking it ? , ayesha asked furiously .

Damn ayesha mai fake kyu karunga Yaar mujhe fake Rehna bhi pasand nahi hai mujhe bas darr hai mai ashi ko dukh na pahucha du Yaar mere bahut kam dost hai aur yeh bhi isliye kyunki yeh mujhe samjhte hai Dusre ke liye mujhe samjhna bahut difficult hai , ashi ka dekha hai voh do minute mai dost bana leti hai aur uski bhi galti nahi hai voh bahut Pyari hai sab uske dost ban bhi jate hai par mujhe toh tu Janti hai na mere mood swings ko bhi mai ek minute mai kisi ka bhi mood kharab kar deta hu even ashi ka Maine kitni baar mood kharab kiya hai aur yeh dikhta bhi tha last kuch interviews mai usne mujhe apna dost manana bhi chod diya sirf professional bana diya pehle Jaise sabke saamne hero bolna male love bolna chod diya uske baad jab bhi Kahi bhi mile hum sirf hi karke 100m durr rehte the ek dusre se hum . Abhi bhi humara live hai rj anmol ke saath usne reply dene mai Todha late kar diya jismai uski galti bilkul nahi thi phir bhi Maine usse aaj itna suna diya sab bigad diya and I m damn sure ki abhi roo rahi hogi Akele mai apni bhen se chupke , randeep said starting furiously and ending sadly making all shock .

Bhai tujhpe sameer is asar aa gaya hai Jaise sameer Naina ke baare mai sab research rakhta hai tune bhi ashi pe PhD kar li , abhi said not believing Randeep talking so much that too continuously. 

Randeep tumne sach Kaha ashi bahut pyaari hai par ek baat batao jab tum starting mai durr the Sabse aur phir ekdum se sabke close aane lage Sabse zyada Khush ashi hi thi yeh nahi dikha Tumhe ? Tumhara negative comments padh ke mood kharab ho jata tha toh uski mummy se acha acha khana banya ke laati thi taki tumhara mood Sahi ho jaye yeh yaad nahi hai Tumhe ? bure ache jokes Marti rehti thi taki tum kabhi low feel karte the toh disturb na ho jao yeh yaad nahi raha tumko ? humesha black zyada pehenti thi jabki blue uska favourite hai par black tumhara hai yeh yaad nahi raha tumko ? Tum usse mood swings ki vajah se kitna hi ignore kro par usne kabhi complain nahi Kari yeh yaad nahi raha tumko , tum uska haath pakad ke ghoomte rehte the uske gala khichte rehte the usne kabhi nahi roka yeh yaad nahi raha Tumhe , chahti thi ki tum bhi uske saath award functions pe uske saath jao par tum comfortable nahi hoge isliye kabhi nahi pucha Tumse yeh yaad nahi raha tumhe ? Humesha tumhari help Karni chahi usne tumhare saaf mana Karne ke baad bhi par yeh sab todhi yaad hoga Tumhe ? , ayesha question randeep .

💞 Starting Of Love : Ashdeep Ts 💞Where stories live. Discover now