Story Sketch

1.1K 77 20
                                    

❤️ Rakshit Shergill - rich with high personality & attitude man drives their business Shergill Groups s/o Chetan Shergill & Mahima Shergill.

🧡 Drishti Sood - sweet generous middle class girl works under Rakshit in Shergill Groups.

Drishti's POV.

mera life partner mujhe mera Office mein milega maine kabhi socha bhi nahin tha. humre soch bhi same hai humre likes dislikes sab matched hai. mujhe bht acha lgta hai Vinay ke saath time spend krne mein & Vinay ko bhi acha lgta hai mere saath time spend krne mein. Vinay ka dil bhi bht bada hai kabhi mujhse gussa nahin hota & agr meri koi galtee hoti bhi hai mujhe maph krdeta hai.

bt mera boss sadu akdu khadus Bedil Shergill mujhse kabhi pyaar se baat nahin krta & kabhi nahin haasta Rakshit sir bt kyun main nahin janti. main Mahima Shergill & Chetan Shergill se mili thi Shergill Groups ke anniversary pe. bht ache hai Rakshit sir ke mom dad bt Rakshit sir aisa kyun hai ?? Bedil Shergill pe mera dil agya tha bt hum 2 ke beech kuch nahin hoskta bt jaise mujhse baat krte hai Mr. Bedil Shergill mujhe bht gussa ata hai actlly gussa nahin mujhe bht bura lgta hai & same cheez samajhta bhi hai Rakshit sir bt mujhe taunt krna nahin chhodta. baadme I realized ki infatuation tha 1 huge crush tha.

so maine mind divert krliya & rishta jod liya Vinay ke saath. Vinay bhi Rakshit sir ke saath kaam krte krte workholic bann gya. Vinay ke house members chahte hai ki main Job nahin kru Shaadi ke baad. I accepted bcz kuch acha pane ke liye kuch acha khona bhi padhta hai so I'm glad.

bt Rakshit sir ne mujhse pucha main kyun aise ghar mein Shaadi krne jarehi jahan mera Job krna allowed nahin hai ?? main kyun independent se dependent horehi ?? Vinay bhi apne house members ko support kyun kr raha ?? main chup thi bcz maine aise kabhi nahin socha.

btw aaj mera last day hai Shergill Groups mein. Rakshit sir & Vinay meeting mein hai deal ke liye Khurranas ke saath. kuch derr baad Rakshit sir apne cabin mein chala gya. Rakshit sir bht gusse mein lgrehe the. Vinay baat kr raha tha Khurranas ke saath. sab whispered krne lge deal nahin hua. Vinay convinced kr raha tha Khurranas ko & Khurranas convinced hue bhi so sab khush the excpt Rakshit sir. bt kyun ??

Drishti's POV over.






Precap - Drishti's fairwell party.

🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤

Dream Man ✓जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें