Rakshit entered in Vinay's house & punching Vinay.
Vinay - kyun mrr rehe mujhe ??
Rakshit - sach bol tune meri Drishti ke saath kya kiya ??
Vinay - Drishti meri hogyi hai btw aap ne sab dekha tha mere ghar ake.
Rakshit - main samajh gya tha tera plan hai & tere saath Lavanya bhi hai.
Vinay - Drishti meri kid ki mom bannewali hai suna Lavanya se.
Vinay smiled. Rakshit punched on Vinay's lips.
Rakshit - tu aise nahin bolega so aab dekh main kya krta hoon tu mujhe nahin janta.
Vinay - aap kya krenge ??
Vinay's mouth bleeding.
Rakshit - tu bht pyaar krta hai apni bahen se bt bahen ke naam pe jhut bolke sabeet krdya ki tere bahen tere liye kuch nahin hai r8 ??
Vinay - shut up maine jhut bola tha meri bahen ko leke bt mere liye meri bahen sab hai.
Rakshit - tumhre bahen ko bechne mein mujhe bilkul bhi time nahin lgega Vinay mere 1 cll pe sab brokers ajayenge dekhna chahta hai ??
Vinay - meri bahen ko kuch mat kro.
Rakshit - tu abhi bhi sach nahin bola.
Vinay - bolunga.
Rakshit - bolo.
Vinay - Drishti ayi thi mere paas maine Drishti ko pani peelaya tha sleeping pills daal ke thn Drishti ko maine mere bedroom mein leke sula diya tha mere bed pe.
Rakshit slapped Vinay.
Rakshit - thn tune meri Drishti ko undressed kiya ??
Vinay - sab plan tha Lavanya ka.
Rakshit - tera bhi plan tha aisa bol.
Vinay - bt maine kuch nahin kiya tha Drishti ke saath & jobhi tumne dekha sab humra plan tha.
Rakshit pulled Vinay's collars.
Rakshit - kyun ??
Vinay - aap 2 judaa krne ke liye.
Rakshit dragged Vinay in police station & Lavanya already arrested. Rakshit sent all evidences.
Sometime later
Rakshit entered in their bedroom & saw Drishti sleeping on their bed holding 1 chit in her hand. Rakshit read & shocked thn rapidly takes Drishti in hospital.
Precap - Drishti survived.
🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤