Ignore the typing mistakes & please try to vote..🙃) (otherwise I won't update next (minimum 40+votes😑)
Later all the ring ceremony..ball game etc etc was going on...& Then Mahira came..baaki drama toh pata hai..
Lemme continue from the hospital part..
Ramona:sab iss ladki ki wajah se huya hai meri beti se uska pyar chin liya..
Aur dekho aaj kya haal hai meri beti ka..
Karan:excuseme...
Preeta squeezed his hand..
She whispered: abb chup raho pleaseDoctor came out
Everyone rushed towards them
Ramona:doc kaisi hai meri beti
Doctor:arre woh thick hai..cut zyada deep nhi thaa..kuch der mein unhe hosh aa jayegaKaran murmuring: marne hota toh achhe se haath katna chahiye thaa na..sab natak hai iss ladki ki
He fumed in angerAfter sometime...
She got her senses backOfficer:toh boliye miss khanna ( khanna hi hai na woh 🤔🤪)
Kya aap bhi inn logon ko hi apna yeh kadam uthane ka wajah manti hai aapke mom ke tarah..
Kya aap yeh unlogon mein se kisi ki wajah se kiya hai..Ramona:bolon Mahira..
Yeh yeh Luthra family..karan Luthra aur special yeh ladki..preeta..
Isiki wajah se tumne kiya ho na yeh..
Bolo Mahira..bolo..Mahira with tears:nhii..mera suicide attempt karne ka wajah karan yah phir uske family nhi hai..aur preeta toh bilkul bhi nhi
Everyone ultra shocked
Preeta in mind:haww..yeh kya ajuba ho gaya😱
She looked at karan who was smirking & looking at MahiraPreeta:toh phir kya karan ne tabb..
FFLASHBACK
Karan:I m sorry aunty..mujhe aisa nhi karna chahiye thaa Mahira ke saath😣
Mujhe mera galti ka ehsas ho gaya hai..Tears welled up in preeta's eyes
Karan:Mujhe ekbar jane toh dijiye uske pass..
She looked awayKaran: thick hai phir.rin ekbar jata hoon..
He went insideHe sat beside her bed & caressed her hairs
Mahira in mind: ahaha..😌
Preeta looked from outside in shock & went from there cryingKaran:uth jao Mahira..mein janta hoon tumhe hosh aagaya hai..
Bahar tum doctor ko yeh kehne ke liye bejha hon ki tumhe abhi tak hosh nhi aaya hai ..
Taaki hamare aur band baje..
Uth bhi jaon..She slowly opened her eyes..
Karan: dekhon mene kaha na!
Mahira weakly:karan
Karan:bass bhi karo..tumhara halat utna bhi kharab nhi jitna Tum dikha rahi hon..mein janta hoon woh baat..Mahira:karan..
Karan:kyun Mahira.. matlab kyun..agr mere bagair jee ngi pa rahe thee aur marna ho hota toh ya toh apne haath achhe se kaatte taaki baat wohi pe khatam ho jayr ..aur agr tumhe mujhe chain se jeena nhii dena
thaa..toh apne nass kaatne ka Drama kyun ki..
Mujhe hi chaku se ghop dete 🙄
Mahira:karan!😫Karan: nhi nhi..tum aise kyun kiya pehle woh bataon mujhe .. matlab aab tum toh theeck ho gayi..lekin mera toh jo band bajna thaa woh baj gaya naa..
Kyunki bahar tumhara mom toh keh hi diya hai tumhara yeh haal ka wajah mein hoon..Mahira:kya mom!
Karan:nhi mujhe pata hai tumhe police puchegi toh tum mera naam nhi loge .lekin preeta ka naam toh loge naa..
Aur mein janta hoon preeta galatt nhi..kyunki woh toh mera official wife hai ..tum jaisa apna khoon se hi maang bhar ke mujhe uska pati nhi manta🙄..sachmein shaadi huya hai humlogo ka..Karan:Toh mera patni ke upar toh galat ilzaam lagne dekh nhi sakta..kyunki mein usse bohoott pyar karta hoon
Mahira:😭
Karan:.. ..aur phir woh ilzaam mein apne upar le lunga..
Aur jail toh mujhe Jana hoga na..aise bhi- waise bhi 🤷🏻♂️🙄Mahira:nhi karan mein aisa kabhi nhi hone dunga..
Mein tumhara bura nhi chahta..Karan:oh really 🙄.. toh phir aisa kyun kar rahe hon hamare saath..
Agr sachmein mujhe khush dekhna chahte hon , toh pehle ki tarah achhi bann jao..Karan:Ho kya gaya Mahira..tum pehle toh aise nhi thii.. phir aisa kya ho gaya ki tumm iss hadd tak girr gayi..
Mahira: karan mein😭..
Karan:mujhe chahte hon! Mein jaanta hoon..aur isliye keh raha hoon agr tum chahte hon ki humdono ka yeh dosti ka rishta achhe se rahe toh pehle ki tarah achhi bann jaoKaran:Please,I beg you..🙄
Hamare life mein already itne sarein problem hai.. already itne sarein mushkilo se ladna padh raha hsi hume..
Aur phir dheere dheere jab pehle ki tarah thoda thoda thick hone lag raha hai tab situation aur matt bigado.. please...Karan:agr tum sachmein mujhse pyar karte hon toh mein yeh sochunga ki tum mere baton ko seriously loge, sochoge iss batein mein..aur apna galti maan loge...
F/B End,😴
Mahira: galti meri hai..mein inn dono ke beech ghushne ki koshish ki..aur phir jab mujhe mere galti ka ehsas ho gaya toh mein apne aap ko saza dene ke liye yeh sab kuch ki hoon..
Ramona:yeh kya baat kar rhe hon.. zaroor karan ne meri beti ko kuch kahan hai..yeh sach nhi ho Sakta hai Inspector..
Varna Mahira karan ke naam pe apna maang kyun bhari..
Mahira darling please speak the truth..Mahira shouting: bola na mene..jo sach hai wohi toh boli hoon..
Inn logon ki shaadi already ho chuki hai..mein inki life mein third person hoon..
Preeta nhi..Toh please..Abb jayiye yahan se..Inspector:tab toh thick hai..apki beti ne na kahan toh na ho hai.. humlog abb aate hai..
Preeta: whispering:I m sorry karan..mujhe samajh mein aa gaya tumhine tabb kuch Kiye hon.. Varna achanak se Mahira aise..
Aur mein pata nhi tumhare batein mein kya kya..
Karan leaned near her ear
Karan showing his attitude:pata hai pata hai .koyi na!
Chalo tumhe maaf kiya..kyunki mein na aise choti moti baton pe naraz hota nhi hoon kisise!😎
Aur tum se tih ho hi nhi paunga 🤧She smiled at him with tears..
Preeta:tum na best husband ho iss duniya ka
Karan:mmhmm!!not bad ms pkl!
But yeh tareef na yahan na karke raat ko bedroom pe karo samjhe..aur phir..he cleared his throat
Karan:woh zyada better nhi hoga haan !(😼)!!She blushed & turned her face
END
---------
YOU ARE READING
AFTER THE TRUTH✓
Fanfiction(𝐑𝐎𝐌𝐀𝐍𝐂𝐄 | 𝐃𝐑𝐀𝐌𝐀) After the Truth about Mahira came out. What will Karan do now?!..Peep into know more 👀