Part 63

560 127 216
                                    


Continued when vish and mahir were talking ...

Bela - thank you so much everyone .... this was a wonderful surprise ..

Mahir- indeed .. thank you guys!

Yuvi- arre saara plan vyom ka tha ...

Mahir- wah ji wah ..,.. vyom meri shaadi se pehle toh tu dhakkan tha .. ab kya hua tujhe ? (Dhakkan=dumbo)

Vyom- nahi bhai .. mein pehle bhi smart tha ,, ab bhi hu .. yeh hai ki ab na thoda zyada smart ho gaya hu,., (raising his collar)

Mahir- accha...

Bela- ghar chalo na yaar .. I'm tired .,,

Vish- aaj todhi jaana hai ... aaj toh yaha night stay karna hai ...

Mahir- haan uski koi baat nahi .., par what about kuhu? Uska bday hai yaar kal ...

Vish-haan haan bhehn ke bhai ... abhi jasdeep ke saath hi hai vo ...

Mahir- yaar yeh galat hai .. kisne bheja usko !

Vish- abe yaar... jab tu apni bela ke sapno mein tha tabhi gayi thi aur meine tereko bataya bhi tha

Mahir- accha haan ,..... ab bulao usko ...

Yuvi- hnji mein call karta hu ...

*yuvi called kuhu ...

Yuvi- 10 min mein aa rahi hai ...

Mahir- accha ... yaar dresses toh change karlo ...

Bela- hnji ...

Mahir- aur tum (bela) kitni baar bola hai ki aisi heavy dresses nahi pehnani hai tumko .. kal na aisi saari dresses terrace par rakh dunga .. ek baari mein toh kucch samaj hi nahi aata hai ....

Bela - uffo .... pata nahi kitna gussa aata hai aapko .. thodi der ke liye pehnni thi ,., itni se time mein kucch nahi hota ..

Mahir- accha ,. Konse doctor se puccha?

Bela- yaar .mein hu na maine bola

Mahir- huhhh,, ... chup chap dress change karo .. aur comfortable clothes pehno ..

Bela- thik hai ,, (making weird face) ....... bye guys.... Abhi 5min mein aati hu ...

Bela left.....

Vyom - mahir bhai .. aapne toh hamara plan kharab kar diya

Mahir- maine kya kara?

Vyom- arre humne socha tha .. ki aap itne dare hue honge.. aur fir jab aapko bela bhabhi dikhegi.. aap unhe zor se hug karonge .... pyaar bhari do baate karonge ... khush honge ... par aap toh

Vish (laughed)- vyom ... yeh mahir hai .. mahir ..toh yeh.na bas gussa karne mein mahir hai .. aur isse kucch nahi aata ..

Mahir.- haan .. kyunki pagal tum ho mein nahi ... saala ek toh bela mil nahi rahi thi,... pat bhi hai meri haalat ... aur mein romantic ho jao ...

Vyom- romantic hone mein kitna time lagta hai ... (he winked) ..kyu yuvi ?

Yuvi- hai ? Kya ...

Vyom- abe tu yaha khade khade kar kya raha tha?

Yuvi- mein meeting ka kaam ..

Vyom- saala har koi pagal hai yaha par .. bhai ka gussa ... aur is yuvi ki meetings .... bichari meri bhabhis ....

Vish- arre nahi ,, hum bichare hote agar Hume inse koi expectations hoti ,. Par vo humne rakhi hi nahi (laughed)

Vyom (laughing)- sahi hai .... bhai ka toh thik hai ..ab toh papa banne wale hai .. yuvi ko mein sikha dunga ...

Blink of an Eye {ON HOLD}Where stories live. Discover now