chapter 7

188 12 1
                                    

Abhijeet : ( with hestiation ) Sir wo mujhe aaj jaldi chutti chahiye.

Acp Pradyuman noded in yes and went back to his cabin.

It was afternoon time and Doctor came for check up for Daya. He completed Daya ' s check up.

Doctor : Dekhiye ab aapki halat kafi theek hai. Isliye hum aapko aaj sham discharge kar denge.

A smile came on Daya ' s face as finally he was able to come out from hospital and join duty back. Looking at that smily face , doctor added as " Iska matlab ye nahi officer ki aap apni duty join kar le. Kamse kam ek hafta aapko complete rest karna hoga, medicines time par leni hogi. "

Daya just replied as " Jee doctor. "

Daya : ( thinking )

Bas ek baar yaha se nikal jau to jaan chut jayegi. Kitne dino baad ghar jaunga. Akhir apna ghar to apna hi hota hai.

A smile came on his face as he started imagining himself in his own house. He came back to present after hearing a teasing voice as " Discharge abhi mila nahi hai. "

Daya looked up and found the person who he wanted to see from the last two three days. He managed to say " Abhijeet sir aap. "

Abhijeet : Ha mai.
Ab kaisi tabiyat hai tumhari ?

Daya : Jee sir abhi kafi theek hai.

Abhijeet : Hmm.

Daya : Sir bureau me sab thik to hai na ?

Abhijeet : Bureau ke baare me na bolo to hi behtar hoga tumhare liye.

Daya : Jee sir.

He was about to sit in half lying position when Abhijeet said " Let kar bhi baat ho sakti hai. "

Daya remained in same lying position.

( Akhir Abhijeet sir ki baat kaise tal sakta hai. Terror of Abhijeet sir. )

Daya : Sir kuch kaam tha aapko ?

Abhijeet : Ha. Ek mission aaya hai. Usi ke liye aaya hu.

Daya : ( in a concerned tone ) Sir mission dangerous to nahi hai na ?

Abhijeet : Dangerous to hai.

Listening this a shade of fear could be seen on Daya ' s face. Abhijeet started to rub his palms over each other and continued " Par kya karu mission to successful karna hi padega. "

Daya : ( with courage ) Sir mai aapke saath mission par chalu ?

Abhijeet : Nahi.

Daya ' s face fall down whereas Abhijeet continued as " Par wo mission tumhare madat ke bagair pura nahi ho sakta. "

Daya : Jee sir. Aap boliye. Mai aapki kya madat kar sakta hu ?

Abhijeet : Tumhe sirf meri baat maanni hai.

Daya : Jee sir.

( thinking )
( imitating like Abhijeet ) Tumhe sirf meri baat maani hai. Aaj tak kaunsi baat taali maine.

For Abhijeet it seemed like he read thoughts so answered as " Ha ab tak to nahi taali hai. Mujhe ummeed hai ki aage bhi nahi taloge. "

Daya : Jee sir. Aapne bataya nahi ki mujhe kya karna hai ?

Abhijeet : Wo sahi waqt aane par mai tumhe bata dunga.

Daya : Jee sir.

Abhijeet : Abhi aankhe band karo.

Colonel BanjaraWhere stories live. Discover now