Part 13

719 36 28
                                    

Kunal was hell angry. His eyes were red .He just looked at those people and all their words flashes back in his mind. Gaurav and kunal ran and they just started beating them just like anything. Kunal punched the nose of one of the person and it stated bleeding.

Kunal:teri himmat kaise Hui meri biwi ke baare me yeh sab bolne ki haa. Wo duniya ki sabse acchi ladki. Mere baare me bolta toh bhi chalta PR tune meri Kuhu meri biwi ke baare me bola .main tujhe chodfunga nhi. He hold the person's collar and beat him again 

Here gaurav was also beating other person

Gaurav: tu meri best friend kebaare me kuch bhi bol dega aur tujhe lgta hai tu Bach jaega nhi. He beat him.

Kunal:kya bol rha tha kuch kami hogi usme. Arrey kami usme nhi mujhe me hai mai hi uss ki value nhi kr paaya.Aur wo uski acchai hai jousne hrr brr mujhemasf kr diya. Main bahut lucky hu jo wo meri life me hai samjha .aur uska choddna meri bad kismat thi samjha.she eat really harshly. That person was not able to stand   he felt unconscious.

Kunal hold other persons collar and throw him on the ground.

Kunal:kya bol rha tha paiso ke liye wapis aa gyi. Agr wo paisoke liye wapis aa jaye na toh main Puri duniya ki daulat usse dedu. Aur kya bol rha tha tujhe mil jaaye. Teri himmat kaise hui yehbaat sochne ke bhi.tujhe toh main choddunga nhi. Tujh jaise insaan ko toh wo aapni chappal bhi na de. Kuhu sirf meri hai aur meri hi reheti samjha . eri wajah se aaj firsemeri Kuhu ki aankho se aasu aaye tu toh gya. 

He started beating him .Gaurav and all other there were trying to stop him.

Gaurav:kunal choddusse wo mar jaega.

Kunal:nhi main aaj aese nhi choddunga iski himmat kaise hui kuhu ke baare me aesa sochne ki. 

Gaurav: tujhe Kuhu ki kasam chodd usse.

Hearing that kunal ko immediately stopped. Policecame and arrested them but before going to police station they took them to hospital. (Kunal NE maar maar kr unka haal behaal kr diya tha.)

They took them as soon as they leave them gaurav hugged kunal tightly.kunal was shocked.

Gaurav: thank you soo much kunal thank you soo much.

Kunal(feel strange): unhe maarne ke liye wo toh tumne mujhe rok liya warna aaj toh main unki jaan hi le leta.

Gaurav: wo toh mujhe dekh hi rha tha. Thank you iske liye nhi mujhe aaj believe karane ke liye ki tum kuhu se saachme pyaar krte ho. You proved it today that you deserve her. Past me hui mistakes ke liye you are guilty batane ke liye. I think tumhe Kuhu ke saath hi rehena chahiye. 

Kunal became happy abd he hugged him back.

Kunal:Tum meri help  karoge usse maane me. Usse believe karane me ki I really love her.

Gaurav:haa pr ek shart pr.

Kunal:kya

Gaurav :you will never hurt her again. Kunal wo bahut rui hai tumhari wajah se ab agr iss brr wo roi na tumhari wajah SE toh main tumhe waise maarunga jaise tumne aaj unn larko ko maara hai

Kunal: I promise gaurav ab wo kabhi nhi royegi meri wajah SE.I will never hurt. Agr Maine aesa nhi kiya na toh tum mujhe Jo chaho wo punishment de Dena.

Gaurav smiled: ab chale Kuhu ko dhoodne PTA nhi kaha chale gyi. Ek toh usse ashtma hai.

Kunal:jaldi chalo

They both searched for and finally they found her near a tree crying and was trying to breath. They rushed to her. Kunal gave her inhaler and calmed her down.

Kunal:kuhu I am sorry meri wajah se tumhe itnasab Sunna padha

Kuhu:sach ke rhe ho kunal sab kuch tumhari wajah se hua hai. Jabse aaye ho dard ke siwaaye tune mujhe diya hi kya hai .

Kunal: main jaanti hu Kuhu sab meri galti hai but I promise abtumhari life e kabhi koi problem nhi hogi. I will be always there for you.

Kuhu:smiled yeh tum itni brr bol chuke honaki tumhe khud nhi pta hota hai tum kab sach bol rhe ho kab jhooth.

Kunal:iss brr me bilkul sach bol rha hu. I promise you Kuhu ab main bikul waisa kunal bke dikhaoga jaise tum chahati thi. Main Kuhu ka kunal bnke rahunga.

Kuhu:toh please chale jao

Kuhu went from after saying this. Kunal was very sad

Gaurav:kunal abhi wo gusse me hai esliye aesa bola. Tum bhi jaante ho wo tumse kitna pyar krti hai. Tuhe pta hai jb Kuhu mumbai aai thi tab wo jab bhi khush hoti thi sabse pehele. Tumhara naam leti thi. Wotumse bahut pyaar krti hai jo log humse pyaar krte hai unka utna haq bhi hota hai hum pr naraz hone. ka.

Kunal: sahi bol rhe ho.main Kuhu ko maana lunga


 Guys please comment . you all guys don't comment . If you will not comment  how will I came to know whether you are liking it or not.aaj ka update agr boring ho gya ho toh I am sorry.

I will update next part only after +8 comments.

Precap: #mission.kuhukomanao starts

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Nov 18, 2020 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Kuhu kunal~kukuWhere stories live. Discover now