Part 6

459 33 12
                                    

At the hospital

Kunal: (very tensed and worried)yeh Kuhu ko PTA nhi kya ho gya. Sab meri galti hai. Kitna pareshaan krta hai tu kunal usse. Tune usse kitna hurt kiya hai. Agr usse kuch ho gya toh main maar jaaunga.

And he cried . After some time doctor came out. 

Kunal: doctor kya ho gya hai meri Kuhu ko. Wo theek toh hai Na. Usse kuch hua toh nhi Na.

Doctor: relax wo ab theek hai PR agar PR thodi der aur late aa aate toh wo chock kr skti thi.

Kunal was shocked

Doctor:Asthma hone ki wajah SE unki yeh haalat Hui hai .Unhe panic attack aaya tha aur yeh unki health ke liye bilkul accha nhi hai. Unki jaan ko khtra ho skta hai agr unki haalat aesi hi kharaab hoti rahi toh. You all should be extra careful. Aapki unka bahut khayal rakhna hoga aur unko khush bhi taaki unhe firse panic attack nhi aaye. Iss brr toh wo theek ho gyi agli brr ka hum kuch bol nhi skte . 

And he went away. Kunal was all broken after hearing all that from doctor.

Kunal: meri Kuhu ka ashtma me kaise ho skta hai wo toh sabko apni kuhuness SE khush kr deti hai . nhi nhi aesa nhi ho skta .(he cried) sab meri wajah SE hua hai. Uski iss haalat ka zimmedar bhi main hi hu. Main usse uski saari khushiya cheen li . pr ab nhi ab usse kuch nhi hone dunga.

He went inside the room and looked at Kuhu who was just lying on the bad. He came near her and kissed her forehead .

 Kunal:kuhu I am sorry. Maine tumhare saath bahut kiya. Pr ab wo sab cheeze tumhe  dunga jo tum. deserve krti hai.I will give you all the happiness of this world . Main apni purani Kuhu ko wapas lake rahunga .I promise and he kissed her hand.

Somehow Gaurav came to know about Kuhu and he rushed to hospital . When he opened the door he saw kunal holding kuhu's hand. He got angry.

Gaurav: tum yaha kya kr he ho. Aur uska haath chodo.

Kunal: kyu chodi .main uska husband ho main Jo chahu wo karu apni biwi ke saath.tum hote kon ho mujhe kuch bolne wale haan....

Gaurav:uska best friend. (He smiled) kya kaha husband . husband ka MATLAB bhi PTA hai tumhe. Husband wo hota hai jo apni wife ka khayal rake , usse pyaar kare, uspr trust kare, uske liye Puri duniya se lad jaaye.pr tumne toh inn mese kuch bhi nahi kiya. Uski life ek brr barbaad krke khushi nhi mili ki dubara kr diya . I left on you kunal rajvansh ki tum USS insaan ki value nhi kar paaye kisne tumse sabse zyada pyaar kiya.

Kunal was dumbstruck after listening . meanwhile Kuhu got consciousness.

Kuhu: paani 

Kunal was happy to see her awake and he rushed to give her water but 

Kuhu: gauri paani( actually my brother name is also gauran and I call him gauri 😝😝😝)

Kunal: Kuhu paani( he gave her water) 

Kuhu did n't take it  . She was coughing. Gaurav rushed abd gave her water .She Frank it.

Gaurav: tu theek toh haina main yoh darr hi gua tha and he hugged her tightly having tears in his eyes. 

Kuhu also hugged him but here someone was burning. Yes it was kunal.

Kuhu: shh.. Main theek hu.aur mujhe kya hoga JB tu mere saath hai yoh .she wiped his tears.

Kunal: isko gaale lgane ki kya zaroorat thi. Main bhi yaha kitna worry tha PR mujhe toh hug nhi kiya .Mujhse toh paani ka glass tak nhi liya. Aur yeh jo bhi gauri wauri yeh toh yaha tha bhi . main tha pura time Kuhu ke saath aur yeh bol rhi hai iske rehete hue usse kuch nhi hoga. Isko toh baadme dekhta hu.

Kuhu: nurse me akele rehena chahati hu so plz.

Kunal understood what she want butab wo usse choddne ke liye tyaar nhi tha.

Kunal: kuhu tum aaram kr lo main yahi PR hu kuch bhi dikkat ho toh bs ek brr awaaz lga Dena.

Kuhu did not react .Gaurav was not going.

Kunal:kuhu ko aaram krna hai yoh bahar chalo mr gaurav.

Kuhu:koi zaroorat nhi hai wo theek hai yaha 

Kunal was jealous.


So how was it. Plz do comment so that I can improve myself. Please do comment whether positive or negative it's your wish. But I want comments.

Precap:

Kunal turning into a true lover for his rainbow and getting jealous😂😂😂.



Kuhu kunal~kukuWhere stories live. Discover now