Ignore all mistakes....
Enjoy reading......😁😁😁😁😁
After some time they came outside n sit with everyone. Aly jasmine sid sana n asim was sitting. They were chit chatting.
On the other hand kashmeera arti himanshi n devo talking.
Devo- yrr ye sana kitna chipak rhi mere sid se...
Arti- hmm... agar vo married nhi hota na to m uske sath hoti...
Kash- ha arti or sid ki jodi kitni achi lagti h....
Devo- vo married h to kya hua.. mujhe pta h vo mujhse pyaar krte h... or vaise sana unke type ki bhi nhi h mujhe pta h vo unse pyaar nhi krte bas unhe unke type ki mili nhi h isiliye majburi me sana ke sath reh rhe h....
Arti- ha mujhe bhi yhi lagta h....
Devo- arti tu help kregi.... hum in dono me ladai krvate h phir sid use chod kr mere pass aa jayenge...
Arti- ha m krungi...
Kash- m bhi kyuki m use us fakenaaz ke sath nhi dekh sakti..
Devo- himanshi tum dogi humara sath...
Himanshi- listen dear mujhe sid me koi interest nhi h kyuki m top ki star hu or vo mujhe jante bhi nhi.... m mere chaw ke sath khush hu to m tumhare kisi plan me sath nhi de rhi....
Devo- thik h... hum khud hi kr lenge tum rehne do....
At night
Everyone did there dinner n sitting in garden area. Sana was not there.
Aly- sid tumne sana ko bhar kitna miss kiya...
Devo- mujhe lagta h bilkul bhi nhi kiya....
Sid- maine use bhot miss kiya... jina mushkil ho gya uske bina... kyuki vo hi meri jaan h... while eyeing devo...
Jasmine- ha maine dekha h ise kaise reh rha tha uske bina...
(Vaise m bta jasmine sana or sid ki bhot achi dost h or sid ke office me hi kaam krti h or sid ki p.a. h to jada tr uske sath rehti h isiliye use pta sid ka haal)
Sid- abey chup kr...
Aly- tu bta na baby isse kya dr rhi h...
Jas- abhi nhi sana ke samne btaungi phir maza aayega...
Sid- aee usko mat btana plz yrr vo bhadak jayegi...
Jas- m chahti hu teri band bje sana se....
Asim- kya baat h bro itna khuaf...
Sid- hmmm
Arti- aap uski itni baat kyu mante ho apki life h aap jo chahe kr sakte ho...
Sid- vo isliye kyuki m usse bhot pyaar krta hu...
Jas- ha or vo nhi samajh sakti..
Devo was fuming in anger. Then sana came she was about to sit beside sid but devo sit there. Sana made a sad pout... sid saw that n become angry . Sana was going to sit with rashmi. But sid hold her hand.
Sid- kha ja rhi h baby..
Sana- rashmi ke pass baithne...
Sid- kyu mere pass nhi baitho gi...
Sana- but yha jgah nhi h....
Sid- kya baat kr rhi h sweetheart itni to jgah h...
Sana understands what he is saying. She smile . She go n sit on his lap...
( m bta sare niche baithe the... or yha sare housemates present the)
Rashmi- jasmine tu kuch bta rhi thi sana ko...
Sana- kya..
Jas- m bta rhi thi ki sid tere jane ke baad kya kya kiya...
Sana- bta na ....
Jas- tujhe pta h tere jane ke baad isne jo devdas ka role play kiya na.... ohohoho....
Sana- devdas... haye tune drink ki sidharth...
Sid- are nhi nhi baby maine koi drink vrink nhi ki... bol na jasmine...
Jas- ha sana drink nhi ki pr.........
Do votes n comments plz.....🤗🤗🤗🤗
YOU ARE READING
Biggboss 13👁
Fanfictionthis is story about biggboss. sana n sid are husband wife. sana is inside the house n sid is outside the house. sid came as her connection........ baki ka ander padhlo......😁😁😁