part 2

7K 416 30
                                    

Ignore all mistakes.....



























Enjoy reading....😁😁😁😁













So sana ne uss ghar me kuch ache dost bnaye to kuch bin matlab ke dushman.

This is ladder task. Paras said shit about sana character. Sana ne unki band to bja di pr use bhot bura lga vo bhot roi vo sidharth ko miss kr rhi thi kyuki abhi use chup krane wala koi bhi nhi...

Phir himanshi aayi use dekh kr sana ko controversy yaad aayi phir sana ka breakdown. Tabh bhi usne sid ko bhot miss kia...

Then roz roz paras mahira ki chik chik ... bechari thak chuki thi in dono bakwas se... jo use roz sunni padti.... bhle sana bhot ache se unki band bja deti pr phir bhi....

On the other hand

Sid apni naaz ko bhar se dekh rha tha use rote dekh uska khun kholne lagta tha but he is helpless.  Vo kuch nhi kr sakta tha... ek do baar to sid ro bhi diya.... he decided bahr aane ke agar paras se mila to pka rainbow bnakr hi rhega ....

( guys maine fast forward me bta diya coz i know aap bhi bore ho rhe honge but ab don't worry asli story ab shuru hui h... m apko bta du ki ye short story h.... chlo ab aage ki story padh lo bhot bakwas krli....😁😁😁😄😄)

One day ago
Sana wearing this👇👇

She was talking to rashmi... they were sitting in bedroom.

Rashmi- sana inhone ye wala task bhi radh kra diya kya yrr mujhe captain banna tha...

Sana- hmmm... ye radhu har task radh kra deta h...

Rashmi- tujhe pta h m meri family ko bhot miss kr rhi hu ek to ye extension ho gya 5 week ka nhi to is vakt m ghar baithi hoti...

Sana- mat bol yrrr mujhe bhi yaad as jayegi phir m ro dungi....

Rashmi- ee nhi tu ro mat... tujhe chup krana bhot mushkil h...

There came asim n sit beside sana.

Asim- shehnaaz dekha jaye to tujhe jhelna bhot mushkil h i mean impossible h... m to kabhi kabhi sochta hu tera husband tujhe kaise handle krta hoga...

Rashmi- ha asim point h matlab tera rona tera gussa phir teri bachpana....

Sana- to har koi thori handle kar sakta mujhe sirf vhi kr sakta... or bhot ache se...

Rashmi- ohhoooo

Asim- vaise m sidharth ko dekha jrur h but kabhi mila i hope kabhi moka mile...

Sana- jrur....

Next day

Sana get ready in this👇👇

Everyone was sitting in living area.  Biggboss announce that after some time everyone connections are coming for a task. Sana got in deep thoughts .

Sana pov
Haye kon aayega mere liye ... sidharth to obviously nhi aayega... uska office ka kaam hoga... phir kon aayega...chod na sana koi friend aayegi sekh liyo...
Pov end

Everyone connection came...
Paras- akanksha
Mahira- akash
Rashmi- devolina
Aly- jasmine
Asim- umar riaz
Himanshi- chow
Vikas- chetna
Vishal- kunal
Arti- kashmeera

Now shehnaaz turn
Everyone was sitting on living area waiting for her connections.

Me tv on n here came our handsome hunk sitting with a aura of king. Sana became shocked to saw her sidharth. Her eyes welled up to see him after long 4 months.
All- woooo sana...

Biggboss 13👁Where stories live. Discover now