Aayush Chadda ek middle class ladke ka naam hai. Aur me hu Babloo jo aapke Aayush ki jhand duniya me le jaane wala hai.
Aayush ka jab janam hua toh sab bahut khush the siwaaye Aayush ke. Woh uss din bhi ro raha tha aur aaj bhi ro hi raha hai.
Aayush aaj 19 saal ka ek student hai aur han chutiya bhi. Ab dekhiye middle class ko practically hum samjne ki koshish kare toh pata chalta hai ki uska janam se hi chutiya kat'ta aa raha hai. Yehi haal Aayush ka bhi tha.
Bachpan me gharwalo ne chutiya kaata ki bas ek din ke liye hi hostel jaana hai; uske baad ladkiyon ne bhi kaata; phir logo ne aur ab jo kaat rahi hai woh hai Aayush ki phutti kismat.Apne chottu ko sehlaane ke alawa Aayush ko acting me bhi interest hai. Aayush bachpan se hi actor banna chahta tha. Iski ek wajah yeh bhi ho sakti hai ki zindagi ne ussey apne ishaaro pe kaafi nachaya hai aur ab woh isse hi apna anjaam bananaa chahta hai.
Ab bhaiya middle class actor bane yeh toh thoda mushkil hai aur upar se apna Aayush ladka hai, toh kuch zayada hi mushkil hai...
Agar ladki ho toh chance kahi na kahi se mil hi jayega par agar ladka ho woh bhi middle class toh beta phir gaand lagti hai job nhi, phir acting toh dur ki baat hai...Par apna launda haar kaha maanne wala tha Bollywood na sahi toh kya hua Internet toh hai.
Ek din Aayush YouTube se soft porn dekh raha tha toh achanak hilaate-hilaate usse ek idea aaya ki kyun na YouTube se hi acting ki shuruwaat ki jaaye. Hilaane ke turant baad usne phone uthaya aur YouTube pe first class ek channel bana daala.
Ab channel toh ban gaya par yeh YouTube ke baare me utna kaha pata tha Aayush ko. Ab soft porn ke alawa kuch aur toh dekha nhi usne.
Toh puri raat usne YouTube pe lagaayi ki YouTube aakhir kaam kaise karta hai aur subha apne dost Vinod Supari ko phone lagaya. Aapko bata du ki Vinod Supari Aayush ka khaas dost hai matlab close friend.
Usne Vinod ko kaha ki kyun na hum YouTube pe content daalna shuru kare ab Vinod ne bhi keh diya ki bhai woh toh theek hai par hum karenge kya, uspe dalenge kya?
Ab pata toh utna khair Aayush ko bhi nhi tha ki kya kare toh Vinod ne idea diya ki kyun na prank banaye.
Ab dekho yeh hota hai middle class wala chutiya plan. Par ab kar bhi kya sakte hain....
Toh prank me buri tarah fail hone ke baad Aayush ne socha ki kyun na alag alag topic pe video banai jaaye toh ispe Vinod ne bhi haami bhar di.
Isi tarah chhoti moti videos banaate-banaate ek saal se upar ho gaya par do cheeze nhi badli; Ek Aayush ke soft porn dekhte time hilaana aur dusri YouTube videos par VIEWS!!!
Ji han! VIEWS ....Yeh woh maya jaal hai jiske peeche sab pade hain...Video toh aa rahi hai par views nhi aa rahe.
Ab Aayush ka content utna badiya bhi nhi tha lekin utna bura bhi nhi tha ki ek saal se 150 subscribers hi rahe aur har video pe average 5-10 views hi aaye.
Ab yeh badi samasya wali baat thi.
Aayush ke pass kaafi cheeze nahi thi jinme se do thi ; VIEWS aur CAST....Ji han CAST...Aayush ke dimaag me content toh badiya rehta tha par usko present karne ke liye cast nhi milti thi...
Ab zaahir si baat hai 5-10 views wale ke sath video banana kaun chahega.
Aayush ko abhi bhi yakeen tha ki uska SAPNA ek din pura zaroor hoga isilye woh sochne laga ki aakhir aisa kya kiya jaaye ki logo ko cheez pasand aaye.
Yehi sochte sochte Aayush har baar ki tarah iss baar bhi muth-maarke so gaya.//
To be CONTINUED...
आप पढ़ रहे हैं
Middle Class Creator (Part-1) - Short Story - Hindi
Short StoryKahaani ek middle class ladke ki jiske sapne uski height se bade the.